×

धमाकेदार डील: घर बैठे मंगवाए किफायती Power Guard SMART LED TV, सिर्फ ₹7,299 से शुरू

Best Smart TV In India: पावर गार्ड एलईडी टीवी (Power Guard LED TV) किफायती दाम में उपलब्ध है, जो कि अब्बल नंबर की फंक्शंस और सर्विस देता है।

Network
Newstrack Network
Published on: 13 Aug 2022 10:40 AM GMT
धमाकेदार डील: घर बैठे मंगवाए किफायती Power Guard SMART LED TV, सिर्फ ₹7,299 से शुरू
X

Power Guard SMART LED TV (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Power Guard SMART LED TV: क्या आप भी अपने बजट में एक नया स्मार्ट टीवी (New Smart TV) खरीदना चाहते हैं पर कंफ्यूज है किस ब्रांड का? तो यह मौका सिर्फ आपके लिए है। चाहे वह घर हो या ऑफिस, टीवी के बिना हर जगह सूनी-सूनी लगती है। जमाना ऐसा आ गया है कि अगर टीवी आसपास ना हो तो हमें दुनियादारी की भी खबर नहीं रहती। TV में भी आजकल LEDs बहुत ज्यादा चलन में है क्योंकि LED TVs वर्सेटाइल होती है जिसमें सभी प्रकार के फंक्शन अच्छे तरीके से मौजूद होते हैं।

LED TV भी यूं तो कई ब्रांड्स में मौजूद है लेकिन हम यहां एक ऐसे ब्रांड की बात करने वाले हैं जो इन TVs को किफायती दामों में तो देता ही है बल्कि फंक्शंस और सर्विस भी अब्बल नंबर की देता है। Power Guard LED TVs इस मायने में खरी उतरती है। ₹7,299 से शुरू, Power Guard LED TVs कम दामों में सारी जरूरी फैसिलिटी देती है।

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Power Guard LED TV की स्पेसिफिकेशनंस

डिस्प्ले साइज की बात करें तो Power Guard LED TVs आपको कई तरह के डिस्प्ले व साइज ऑफर करते हैं। Power Guard LED TVs 24 इंच (60 सेमी) से लेकर 85 इंच (215 सेमी) तक उपलब्ध है। आप अपनी सुविधा अनुसार या फिर जिस जगह आप टीवी को लगाना चाहते हैं उसके अनुसार डिस्प्ले साइज चुन सकते हैं। साधारण डिस्प्ले के साथ-साथ फैशनेबल फ्रेमलेस डिस्प्ले भी उपलब्ध है जो टीवी को एक आकर्षक लुक देते हैं। डिस्प्ले के रेजोल्यूशन की बात करें तो वह भी बेहतरीन है। उदाहरण के लिए 24 इंच की Power Guard LED TV का रेजोल्यूशन 1366×768 है।

Power Guard LED TVs कुछ अनूठी विशेषताएं प्रदान करते हैं जो केवल इस ब्रांड में उपलब्ध हैं। Power Guard LED TVs मेड इन इंडिया (Made In India) उत्पाद हैं और साथ ही वे अपने ग्राहकों को 3 साल की वारंटी प्रदान करते हैं जो कि कोई और ब्रांड प्रदान नहीं करता है। Power Guard LED TVs कई नई और आकर्षक विशेषताओं के साथ आते हैं।

इन टीवी में रिमोट के भीतर एक एयर माउस होता है जैसे जब हवा में ही लाया जाता है तो वह दूर से स्क्रीन को नियंत्रित कर सकता है। इन टीवी में Google Assistant (वॉयस रिमोट) भी शामिल है जिससे आप अपने Android TV Device पर प्रश्न पूछ सकते हैं और कार्यों को पूरा कर सकते हैं। Google Assistant आपके Android TV डिवाइस पर इंस्टॉल होकर आती है। इन टीवी में एक Airplay/Miracast भी है जो Apple Airplay के साथ काम करता है।

कई तरह के ऐप इंस्टॉल

Power Guard LED TVs में पहले से ही कई तरह के ऐप इंस्टॉल किए गए हैं। आपको एक बेहतरीन एक्सपीरियंस देने के लिए, सभी प्रकार के OTT प्लेटफॉर्म से लेकर YouTube तक, सब इसमें मौजूद है जो आप एक्सेस कर सकते हैं। इन टीवी में वीडियो संचार के लिए ज़ूम ऐप भी है। आपके आश्चर्य के लिए, इन टीवी में आप दस्तावेज़ फ़ाइलें भी बना और संपादित कर सकते हैं। आप एक बटन टैप से स्क्रीनशॉट ले सकते हैं और साथ ही क्लाउड सचित्र में अपनी यादें सहेज सकते हैं और देख सकते हैं।

Power Guard LED TVs आपके लिए निश्चित ही एक धांसू डील है। आपके लिए डिलीवरी एकदम फ्री है। Power Guard LED TVs फैशनेबल होने के साथ-साथ टिकाऊ भी हैं तो इस मौके का भरपूर फायदा उठाइए और अपने घर में Power Guard LED TVs टीवी लाइये

Shreya

Shreya

Next Story