×

Buy Smart Watche Price: भारत में Ambrane ने लॉन्च की सस्ती स्मार्टवॉच, जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन

Buy Premium Smart Watches Online Price: Ambrane Wise Eon Max की मूल कीमत 5,999 रुपये है, स्मार्टवॉच फिलहाल कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर 365 दिनों की वारंटी के साथ उपलब्ध है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 15 Feb 2023 1:56 AM GMT
Ambrane Wise Eon Max Smartwatch
X

Ambrane Wise Eon Max Smartwatch(photo-social media)

Buy Premium Smart Watches Online Price: उपयोगकर्ताओं को लुभाने के उद्देश्य से, घरेलू इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड Ambrane देश में एक नई, सस्ती स्मार्टवॉच लेकर आया है। हाल ही में लॉन्च किया गया Ambrane Wise Eon Max 2.01-इंच डिस्प्ले और 60Hz रिफ्रेश रेट प्रदान करता है, और कंपनी ने कहा कि यह उन लोगों के लिए डिज़ाइन किया गया है जो बड़े डिस्प्ले की तलाश में हैं। स्मार्टवॉच को Ambrane Wise EON Pro के उत्तराधिकारी के रूप में लॉन्च किया गया है, जिसका पिछले साल अक्टूबर में अनावरण किया गया था। आइए Ambrane Wise Eon Max की कीमत, स्पेसिफिकेशन और उपलब्धता पर नजर डालते हैं।

Ambrane Wise Eon Max India की कीमत और उपलब्धता

Ambrane Wise Eon Max की मूल कीमत 5,999 रुपये है, लेकिन लॉन्च ऑफर के तहत स्मार्टवॉच 1,799 रुपये की विशेष कीमत पर उपलब्ध है। लेकिन कंपनी ने यह नहीं बताया कि स्मार्टवॉच की स्पेशल लॉन्च कीमत कब तक चलेगी। स्मार्टवॉच फिलहाल कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर 365 दिनों की वारंटी के साथ उपलब्ध है। इसे ब्लैक, ब्लू, ग्रे, ब्राउन और बरगंडी सहित पांच रंगों में लॉन्च किया गया है। इसके अलावा, नई लॉन्च की गई स्मार्टवॉच IP68 वाटर-रेसिस्टेंट है। नॉन-स्टॉप उपयोग पर 10 दिनों की बैटरी लाइफ। स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ v5.0 कनेक्टिविटी है और यह वॉयस असिस्टेंस और ब्लूटूथ कॉलिंग को सपोर्ट करती है।

Ambrane Wise Eon Max Specifications

Ambrane Wise Eon Max 60Hz रिफ्रेश रेट, 240×283 रेजोल्यूशन और 550 निट्स ब्राइटनेस के साथ 2.01-इंच ल्यूसिड डिस्प्ले के साथ आता है। यह 100 से अधिक क्लाउड-आधारित वॉच फेस और एक आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) वॉच फेस फीचर प्रदान करता है जो उपयोगकर्ताओं को अपने वॉच फेस बनाने और अनुकूलित करने देता है। स्वास्थ्य और फिटनेस की पेशकश के संदर्भ में, स्मार्टवॉच 100 से अधिक खेल मोड के साथ आती है, जिसमें दौड़ना, चलना, साइकिल चलाना आदि शामिल हैं। यह उपयोगकर्ताओं को नींद पर नज़र रखने के साथ-साथ उनके रक्त ऑक्सीजन (SpO2) के स्तर और हृदय गति की जाँच करने की सुविधा भी देती है। बैठने और पीने के पानी के रिमाइंडर आदि भेजना।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story