×

Best Car Pressure Washers: अपनी कार को साफ रखने के लिए ख़रीदे बेस्ट कार प्रेशर वाशर, जाने कीमत और फीचर्स

Best Car Pressure Washers: प्रेशर वॉशर का इस्तेमाल कारों और दोपहिया वाहनों के साथ-साथ आपके घर के बाहरी हिस्सों की सफाई के लिए भी किया जा सकता है।

Anjali Soni
Published on: 26 May 2023 1:42 PM GMT (Updated on: 26 May 2023 1:43 PM GMT)
Best Car Pressure Washers: अपनी कार को साफ रखने के लिए ख़रीदे बेस्ट कार प्रेशर वाशर, जाने कीमत और फीचर्स
X
Best Car Pressure Washers (Photo-social media)

Best car Pressure Washers: प्रेशर वॉशर का इस्तेमाल कारों और दोपहिया वाहनों के साथ-साथ आपके घर के बाहरी हिस्सों की सफाई के लिए भी किया जा सकता है। जबकि वैक्यूमिंग धूल के अधिकांश कणों को हटा देता है, छोटे कण और सूखी गंदगी अक्सर सतह पर रह जाती है। एक प्रेशर वॉशर पानी की तेज धारा के साथ वाहनों को प्रभावी ढंग से साफ करने में मदद करता है। लंबे समय तक चलने वाले उपयोग को सुनिश्चित करने के लिए वाशर प्रीमियम प्लास्टिक सामग्री से बने होते हैं। प्रेशर वॉशर खरीदते समय उसकी क्षमता, सामग्री और जल प्रवाह दर को देखना चाहिए।

Aimex Electric High Pressure Washer

ऐमेक्स का प्रेशर वॉशर प्रभावी और आसान सफाई प्रदान करने के लिए 1500 वाट की मोटर के साथ आता है। यह मोटर 80 बार पानी का दबाव प्रदान करती है, जिसकी अधिकतम प्रवाह दर 10 लीटर प्रति मिनट है। एडजेस्टेबल फैन स्प्रे, वॉटर फिल्टर, ऑटो-स्टॉप फंक्शन और अन्य जैसी विशेषताएं इसे उपयोग करने के लिए एक अच्छा विकल्प बनाती हैं। इसके अलावा, इसे ले जाने और पकड़ने में आसान बनाने के लिए इसे एक मजबूत हैंडल के साथ डिज़ाइन किया गया है। कॉपर वाइंडिंग मोटर स्थायित्व और लंबे समय तक चलने वाला प्रदर्शन प्रदान करती है।

American Micronic-Imported Pressure Washer

अमेरिकन माइक्रोनिक का यह प्रेशर वॉशर 1700 वॉट की शक्तिशाली कॉपर मोटर से लैस है, जिसमें अधिकतम 140 बार का दबाव है। इसमें आसान और प्रभावी सफाई के लिए एक उच्च दक्षता वाली स्प्रे बंदूक और समायोज्य स्प्रे नोजल है। 8 मीटर नली की लंबाई कोनों पर पहुंचना सुविधाजनक बनाती है। ऑटो-स्टॉप फ़ंक्शन इस वॉशर को पानी बचाने का एक अच्छा विकल्प बनाता है।

JPT Heavy Duty New Car High Pressure Washer

जेपीटी से एक और प्रेशर वॉशर विकल्प है। यह प्रभावी सफाई की पेशकश करने के लिए सुविधाओं के साथ पैक किया गया एक भारी शुल्क दबाव वॉशर है। इसमें गहरी सफाई सुनिश्चित करने के लिए 220 बार दबाव के साथ 2400 वाट की मोटर है। इसमें एक स्वचालित पूर्ण विराम प्रणाली है जो पंप मोटर को स्वचालित रूप से बंद करके ऊर्जा और पानी बचाने में आपकी सहायता करती है। वॉशर को केवल एक मिनट में 10 लीटर पानी देने के लिए डिज़ाइन किया गया है। साइलेंट मोटर, टिकाऊ निर्माण, शक्तिशाली मोटर और ले जाने में आसान डिज़ाइन इसे विचार करने के लिए एक अच्छा विकल्प बनाते हैं।

Inalsa High Pressure Washer

इनाल्सा का यह प्रेशर वॉशर 2000 वॉट की मोटर द्वारा संचालित है, जिसकी अधिकतम जल प्रवाह दर 420 लीटर प्रति घंटा है। सफाई को प्रभावी बनाने के लिए वॉशर 140 बार तक का अधिकतम पानी का दबाव प्रदान करता है। इसमें एक स्व-सक्शन फ़ंक्शन है जो आपको त्वरित और आसान सफाई प्रदान करने में मदद करता है। आप अपनी सफाई आवश्यकताओं के अनुसार आसानी से स्प्रे मोड, सोप मोड और जेट लाइन मोड से भी चयन कर सकते हैं। यह वॉशर विभिन्न क्षेत्रों में प्रभावी सफाई के लिए उपयुक्त विकल्प है।

Bosch Aquatak 125 High Pressure Washer

बॉश एक्वाटक 125 प्रेशर वॉशर 1500 वॉट की मोटर के साथ आता है जो सफाई को एक आसान काम बनाने का वादा करता है। यह मोटर 360 लीटर प्रति घंटे की अधिकतम प्रवाह दर के साथ 125 बार पानी का दबाव देती है। यह फोम नोजल के साथ सटीक सफाई के लिए एक पेंसिल जेट के साथ 3-इन -1 नोजल के साथ आता है। शक्तिशाली मोटर और कॉम्पैक्ट फॉर्म फैक्टर इस प्रेशर वॉशर को उपयोग करने में आनंददायक बनाते हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story