×

Best Earbuds Under 1500: ख़रीदे 1500 से कम कीमत वाले बेस्ट ईयरबड, साउंड क्वालिटी मिलेगी जबरदस्त

Best Earbuds Under 1500: क्या आप भारत में 1500 से कम कीमत में बेस्ट ईयरबड की तलाश में हैं? Apple के AirPods के कारण ट्रू वायरलेस ईयरबड का चलन बढ़ रहा है

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 14 Sep 2023 1:15 AM GMT (Updated on: 14 Sep 2023 1:15 AM GMT)
Best Earbuds Under 1500
X

Best Earbuds Under 1500(photo-social media)

Best Earbuds Under 1500: क्या आप भारत में 1500 से कम कीमत में बेस्ट ईयरबड की तलाश में हैं? Apple के AirPods के कारण ट्रू वायरलेस ईयरबड का चलन बढ़ रहा है, जिसने 2016 में इस लोकप्रिय बनाया। तब से, अन्य कंपनियों ने अपने ट्रू वायरलेस ईयरबड जारी किए हैं, जिनमें समय के साथ काफी सुधार हुआ है। यहां 1500 से कम कीमत वाले बेस्ट ईयरबड्स की एक संक्षिप्त सूची दी गई है। चूंकि ऑनलाइन बहुत सारे ईयरबड्स उपलब्ध हैं, इसलिए एक अच्छी जोड़ी चुनना चुनौतीपूर्ण हो सकता है। आइए अब भारत में 1500 से कम कीमत वाले बेस्ट ईयरबड्स की सूची देखें।

boAt Airdopes 141

इन इयरफ़ोन में एक फास्ट चार्ज फ़ंक्शन शामिल है जो उन्हें केवल पांच मिनट की चार्जिंग में 75 मिनट तक उपयोग करने की सुविधा देता है, और ट्रैवल केस में टाइप सी चार्जिंग पोर्ट है। एयरडोप्स 141 आपको ऑडियो के माध्यम से अपनी पसंदीदा भावनाओं में डूबने की अनुमति देता है। आप 42 घंटे की प्लेबैक अवधि के साथ अपने पसंदीदा शो देखने के लिए सप्ताहांत में छुट्टी ले सकते हैं, जिसमें इयरफ़ोन के लिए 6 घंटे का नॉन-स्टॉप प्लेटाइम भी शामिल है। यह प्लास्टिक से निर्मित है, इसलिए सामग्री उच्च क्वालिटी (चमकदार प्लास्टिक) की प्रतीत होती है। केस में चमकदार एलईडी भी हैं जो दिखाती हैं कि केस में कितना चार्ज बचा है और यह चार्ज हो रहा है या नहीं। जब बैटरी पूरी तरह चार्ज हो जाती है तो आवरण में लगी चार एलईडी लगातार चमकती रहती हैं, जो यह संकेत देती हैं कि बैटरी पूरी तरह चार्ज हो गई है।

boAt Airdopes 121 Pro

चार अलग-अलग रंग मॉडल में उपलब्ध, boAt एयरडोप्स 121 प्रो उन लोगों के लिए आदर्श है जो 1500 रेंज के तहत स्टाइलिश और हल्के ईयरबड की तलाश में हैं। वायरलेस ब्लूटूथ इयरफ़ोन एक एर्गोनोमिक डिज़ाइन प्रदान करता है जो 40 घंटे के प्लेबैक समय के साथ आता है। 10 मिमी गतिशील ड्राइवर समानांतर रूप से एक सुखद दृश्य और श्रवण अनुभव प्रदान करता है। यह ASAP चार्ज तकनीक के साथ आता है जो आपको चार्ज मोड में प्लग करने के 5 मिनट के भीतर 60 मिनट का प्लेबैक देकर फास्ट चार्ज का आनंद लेने देता है। इन ईयरबड्स में ब्लूटूथ v5.3 टेक्नोलॉजी है, जो एक मजबूत ब्लूटूथ कनेक्शन और सिग्नल ड्रॉप के बिना उच्च क्वालिटी वाला ध्वनि संचरण सुनिश्चित करता है।

Realme TechLife Buds T100

Realme TechLife बड्स T100 कॉल के लिए AI ANC, 88ms तक कम विलंबता, IPX5 वॉटर-रेसिस्टेंट डिज़ाइन, टच जेस्चर सपोर्ट, HD साउंड के साथ 10mm स्पीकर ड्राइवर, ब्लूटूथ 5.3 और 28 घंटे तक का बैटरी बैकअप आदि जैसी प्रभावशाली सुविधाएँ प्रदान करता है। इसके अलावा, यह वास्तविक एचडी ध्वनि के लिए डायनामिक बास ड्राइवर के साथ आता है। इसके साथ गूगल फास्ट पेयर के साथ इंस्टेंट कनेक्शन उपलब्ध है। इसमें इंटेलिजेंट टच कंट्रोल शामिल हैं। यह जल प्रतिरोधी है और इसमें सुपर लो लेटेंसी गेमिंग मोड है। वायरलेस ईयरबड्स में टच जेस्चर सपोर्ट मिलता है जिससे इनकमिंग कॉल, म्यूजिक प्लेबैक और वॉल्यूम को नियंत्रित करना आसान हो जाता है। कॉल का उत्तर देने/अस्वीकार करने और संगीत रोकने/चलाने के लिए डबल टैप करें, ट्रिपल टैप से ट्रैक छोड़ा जा सकता है।

Zebronics Zeb-Sound Bomb S101

जेब्रोनिक्स ज़ेब साउंड बम 101 ईयरबड में 13 मिमी ड्राइवर क्रिस्प बास के साथ शानदार ध्वनि उत्पन्न करते हैं। कॉल करने और वॉयस असिस्टेंट जैसी सुविधाओं के साथ, यह उन लोगों के लिए बहुत अच्छा है जो इसे ऑफिस मीटिंग के लिए भी इस्तेमाल करना चाहते हैं। इसके अलावा, यह 12 घंटे के प्लेबैक समय के साथ आता है जो कि इसे लंबे समय तक उपयोग करने वालों के लिए पर्याप्त है। टाइप सी चार्जिंग इस मूल्य बिंदु पर इयरफ़ोन को सार्थक बनाती है। कॉम्पैक्ट चार्जिंग केस इसे आपके साथ कहीं भी ले जाना सुविधाजनक बनाता है और इसे आपकी जेब में भी रखा जा सकता है।

Crossbeats Atom Bluetooth Truly Wireless in-Earbuds

डिवाइस क्वाड माइक्रोफोन के साथ आता है और 13 मिमी ग्राफीन ड्राइवर पैक करता है। ईयरबड ब्लूटूथ 5.3 के सपोर्ट के साथ आते हैं और 400mAh की बैटरी द्वारा समर्थित हैं। क्रॉसबीट्स एटम रॉयल ब्लैक, ग्रेप ब्लू और ऑर्किड पर्पल रंग विकल्पों में उपलब्ध है। क्रॉसबीट्स एटम हाफ ईयर डिजाइन के साथ आता है, जो लग्जरी फील देता है। इसमें उच्च क्वालिटी वाले ऑडियो ड्राइवर पर्यावरणीय शोर रद्दीकरण तकनीक हैं। एंटी-बैक्टीरियल फोम इयर टिप्स के साथ, लंबे समय तक संगीत सुनें। 60 एमएस कम विलंबता के साथ बेहतरीन गेमिंग अनुभव का आनंद लें। 1500 से कम में बेहतरीन ईयरबड खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story