×

Best Roti Maker Machine: अब औरतों का काम होगा आसान, आज ही खरीदें रोटी बनाने की बेस्ट मशीन

Best Roti Maker Machine: एकदम पकी हुई गोल आकार की रोटी बनाना हर किसी के लिए आसान काम नहीं है। एक रोटी मेकर आपको कम समय में गोल आकार की रोटी बनाने में मदद करता है।

Anjali Soni
Published on: 1 Aug 2023 3:04 AM GMT
Best Roti Maker Machine: अब औरतों का काम होगा आसान, आज ही खरीदें रोटी बनाने की बेस्ट मशीन
X
Best Roti Maker Machine(photo-social media)

Best Roti Maker Machine: एकदम पकी हुई गोल आकार की रोटी बनाना हर किसी के लिए आसान काम नहीं है। एक रोटी मेकर आपको कम समय में गोल आकार की रोटी बनाने में मदद करता है। इसका त्वरित तंत्र आपके मैन्युअल काम को कम करता है और उपयोग में आसान है। आपको मैन्युअल परिश्रम कम करने में मदद करने के लिए, हमने ऐमज़ॉन से कुछ बेस्ट रोटी मेकर ऑप्शन को शॉर्टलिस्ट किया है।

ElectroSky Electric Roti Maker

इलेक्ट्रोस्काई का यह रोटी मेकर गोल आकार की रोटी को जल्दी पकाने के लिए एल्यूमीनियम बॉडी से बनाया गया है। सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए, इसमें शॉकप्रूफ बॉडी है और गर्मी प्रतिरोधी हैंडल के साथ आता है। नॉन-स्टिक तवा को साफ करना आसान है और यह खाद्य-ग्रेड सामग्री से बना है। साथ ही, इसमें लाइट इंडिकेटर के साथ स्वचालित कट-ऑफ सुविधा भी है। नॉन-स्टिक सामग्री इसे खाना पकाने के लिए सुविधाजनक बनाती है।

iBELL Roti Maker

आईबेल का यह उपयोग में आसान रोटी मेकर आपको पूरी तरह से पकी हुई गोल रोटी पकाने में मदद करता है। स्टेनलेस स्टील सामग्री से निर्मित, इसका डिज़ाइन टिकाऊ है और यह इसे बार-बार उपयोग के लिए उपयुक्त बनाता है। इसका एबीएस प्लास्टिक कूल-टच मजबूत हैंडल आरामदायक और सुरक्षित प्रेसिंग सुनिश्चित करता है। इसमें आवश्यकता के अनुसार सुविधाजनक उपयोग के लिए एक तापमान नियंत्रक की सुविधा है। इसके अलावा, यह एक नियॉन लाइट इंडिकेटर के साथ आता है। इसका उपयोग करना आसान है।

Bajaj Vacco Go-Ezzee Chapati/Roti/Khakhra Maker

बजाज वैको के इस रोटी मेकर का डिज़ाइन हल्का है जो इसे उपयोग में आसान बनाता है। सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए इसमें शॉकप्रूफ बॉडी और गर्मी प्रतिरोधी हैंडल की सुविधा है। यह स्वचालित कट-ऑफ सुविधा के साथ आता है। खाद्य-ग्रेड टेफ्लॉन लेपित नॉन-स्टिक एल्यूमीनियम से बना, इसका उपयोग करना और साफ करना आसान है। यह बहुक्रियाशीलता प्रदान करता है और खाखरा, परांठा, कुल्चा, पापड़ आदि बनाने के लिए उपयुक्त है।

Prestige Stainless Steel Roti Maker

प्रेस्टीज का यह रोटी मेकर स्टेनलेस स्टील सामग्री से बना है और उपयोग में आसान है। सुविधाजनक खाना पकाने और सफाई सुनिश्चित करने के लिए यह एक नॉन-स्टिक कुकिंग प्लेट के साथ आता है। इसमें 900 वॉट और 230 वोल्टेज की बिजली आपूर्ति है। यह रोटी और अन्य सामान आसानी से बनाने के लिए उपयुक्त है।

Sunflame Roti Maker

सामग्री वाली कुकिंग प्लेट से निर्मित, सनफ्लेम का यह रोटी मेकर उपयोग करने के लिए सुरक्षित है। सुविधाजनक उपयोग सुनिश्चित करने के लिए, यह एक नॉन-स्टिक प्लेट के साथ आता है। यह एक समान ताप प्रदान करता है और आपको पूरी तरह से पकी हुई रोटी परोसता है। इसे साफ करना आसान है और सुरक्षा पावर 'ऑन' इंडिकेटर के लिए थर्मोस्टेट के साथ आता है। यह सही खाना पकाने के लिए एक समान हीटिंग प्रदान करता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story