×

Best Earbuds Under 1500 to 2000: खरीदें ये बेस्ट ईयरबड्स, जबरदस्त साउंड क्वालिटी के साथ सुने म्यूजिक

Best Earbuds Under 1500 to 2000: अगर आप भी सस्ते में अच्छी फीचर्स वाले ईयरबड्स की तलाश में हैं तो यह खबर आपके लिए है. यहां कई तरह के ईयरबड्स के बारे में बताए जा रहे हैं. आइए नीचे बेस्ट ईयरबड्स पर एक नज़र डालें।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 14 Feb 2023 2:27 AM GMT
Best Earbuds Under 1500 to 2000
X

Best Earbuds Under 1500 to 2000(photo-social media)

Best Earbuds Under 1500 to 2000: जब ईयरबड्स पहली बार बाजार में आए थे, तब बजट सेगमेंट में ज्यादा अच्छे विकल्प नहीं थे। उस समय, बजट ईयरबड्स की कार्यक्षमता सीमित थी और अच्छे प्रदर्शन के लिए ठीक थे। हालाँकि, अगर आप भी सस्ते में अच्छी फीचर्स वाले ईयरबड्स की तलाश में हैं तो यह खबर आपके लिए है. यहां कई तरह के ईयरबड्स के बारे में बताए जा रहे हैंजबकि सुविधा और फैशन ईयरबड्स की बढ़ती लोकप्रियता के कुछ स्पष्ट कारण हैं, स्मार्टफोन में 3.5 मिमी हेडफोन जैक की कमी भी एक कारक है। आइए नीचे बेस्ट ईयरबड्स पर एक नज़र डालें।

Truke Buds Pro


1500-2000 के तहत बेस्ट ईयरबड्स की हमारी सूची में नंबर एक प्रविष्टि ट्रूक बड्स प्रो है। 12.4 मिमी टाइटेनियम स्पीकर की उपस्थिति एक और स्वागत योग्य अतिरिक्त है। जहां तक ​​गेमिंग परफॉर्मेंस का सवाल है, 50 एमएस लो लेटेंसी इसे सेगमेंट में बेस्ट बनाती है। कॉल की बेस्ट और ध्वनि की क्वालिटी दोनों ही अच्छी हैं। हालांकि, कंपनी का दावा है कि यह एक बार चार्ज करने पर 10 घंटे तक का प्लेटाइम और एएनसी के साथ 8 घंटे का प्लेटाइम प्रदान करता है। उत्पाद के मामले में एक एलईडी संकेतक है, जो चार्ज के प्रतिशत को इंगित करता है, जो आश्चर्यजनक है। इसकी कीमत 1599 रुपये हैं।

Oppo Enco Buds


Oppo Enco Buds सफेद और नीले रंग में आते हैं और इसकी बैटरी लाइफ 24 घंटे बताई गई है। ईयरबड्स को चार्ज करने के बीच लगभग दो दिनों तक चलना चाहिए। इसकी निर्माण गुणवत्ता बहुत अच्छी है और यह IP54 धूल और जल प्रतिरोधी है। जहां तक ​​निर्माण गुणवत्ता का सवाल है, यह 2000 के तहत आपको मिलने वाले सबसे अच्छे ईयरबड्स में से एक है। इस उत्पाद को अधिकांश प्रतिस्पर्धा से अलग करता है कि यह ब्लूटूथ 5.2 कनेक्टिविटी के साथ आता है। इसके अतिरिक्त, इसमें 8 मिमी गतिशील ड्राइवर है। जो AAC और SBC कोड को सपोर्ट करता है। हालांकि यह अच्छी साउंड क्वालिटी देता है, लेकिन इसमें एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन नहीं है। इंटेलिजेंट नॉइज़ रिडक्शन एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन के समान नहीं है, आखिरकार। सब-बेस क्वालिटी भी बेहतर हो सकती थी। यह टाइप सी चार्जिंग को सपोर्ट करता है। इसकी कीमत 1699 रुपये हैं।

Realme Buds Q2


रियलमी के उत्पादों को शानदार स्पेक्स और प्रतिस्पर्धी मूल्य टैग के लिए जाना जाता है। रियलमी बड्स क्यू2 इसका एक चमकदार उदाहरण है, क्योंकि इसकी कीमत न केवल 2000 से कम है, बल्कि इसमें 25 डीबी तक सक्रिय शोर रद्दीकरण भी है। ध्वनि की गुणवत्ता निश्चित रूप से अपेक्षाओं को पूरा करती है, खासकर यदि आपको बास पसंद है। हालांकि, कॉल क्वालिटी डिपार्टमेंट में यह और बेहतर हो सकता था। इसमें यूएसबी-सी टाइप सी चार्जिंग और ब्लूटूथ 5.2 कनेक्टिविटी है। कंपनी के अनुसार, इसकी 480 mAh बैटरी एएनसी के साथ 28 घंटे और 20 घंटे का प्लेटाइम देती है। ईयरबड IPX5 वाटर-रेसिस्टेंट है और इसकी 88ms लो लेटेंसी सुनिश्चित करती है कि गेम खेलने का आपका अनुभव अच्छा हो। इसमें एक पारदर्शिता मोड है जो आपको अपने ईयरबड्स को हटाए बिना लोगों से बात करने की अनुमति देता है। इसकी कीमत 2499 रुपये हैं।

boAt Airdopes 181


BoAt Airdopes 181 के मालिक होने का सबसे बड़ा फायदा निस्संदेह इसकी ध्वनि की गुणवत्ता है। हालाँकि, बास के प्रशंसक इसे पसंद नहीं कर सकते हैं। यह भी ध्यान दें कि फोन में एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन नहीं है। यदि आप ऐसे व्यक्ति हैं जो बहुत अधिक कॉल लेता है, तो कहीं और देखना बेहतर होगा। जहां यह प्रभावित करने का प्रबंधन करता है वह इसका हल्का और कॉम्पैक्ट आकार है। उत्पाद की निर्माण गुणवत्ता भी प्रभावशाली है। हालांकि बैटरी लाइफ औसत है। एयरडोप्स IPX4 वाटर-रेसिस्टेंट हैं और इनमें ब्लूटूथ 5.2 कनेक्टिविटी है। इसकी कीमत 1599 रुपये हैं।

Fire-Boltt Fire Pods Polaris ANC 701


यदि आप देखना चाहते हैं कि 2000 के तहत प्रीमियम ईयरबड कैसे दिखते हैं तो FireBoltt का Fire Pods Polaris ANC 701 एक है। केस के किनारों पर नोटिफिकेशन लाइट्स दी गई हैं जो देखने में आकर्षक और विशिष्ट रूप से डिजाइन की गई हैं। एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन फीचर लगभग 75 प्रतिशत काम करता है जो इस बजट में अच्छा है। इसकी कीमत 1699 रुपये हैं।

Dizo Buds Z


Dizo Buds Z (Realme Techlife से) पर स्पर्श नियंत्रण आपको कॉल का जवाब देने/अस्वीकार करने, संगीत को नियंत्रित करने और गेमिंग मोड को चालू करने देता है। यह 10mm डायनेमिक ड्राइवर, एक बार में 16 घंटे का म्यूजिक और फास्ट चार्जिंग के साथ आता है। इसके अतिरिक्त, यह एक हल्का ईयरबड है जिसका वजन 3.7 ग्राम है। इसकी कीमत 1799 रुपये हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story