Best Room Heaters: सर्दियों में मिलेगा गर्मी का आनंद, खरीदे ये बेस्ट पोर्टेबल रूम हीटर

Best Room Heaters: सर्दियों का मौसम करीब आने के साथ, ठंड का सामना करने के लिए तैयार रहना एक अच्छा विचार है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 18 Nov 2023 5:15 AM GMT (Updated on: 18 Nov 2023 5:16 AM GMT)
Best Room Heaters: सर्दियों में मिलेगा गर्मी का आनंद, खरीदे ये बेस्ट पोर्टेबल रूम हीटर
X

Best Room Heaters: सर्दियों का मौसम करीब आने के साथ, ठंड का सामना करने के लिए तैयार रहना एक अच्छा विचार है। घर में आपकी मदद के लिए ब्लोअर या हीटर काफी उपयोगी हो सकता है। इनमें से कई बहुत अधिक जगह या बिजली नहीं लेते हैं, जिसका अर्थ है कि विशेष रूप से ठंड के दिनों में उनका उपयोग करना बहुत व्यवहार्य है। इनमें से कुछ हीटर काफी कॉम्पैक्ट भी हैं, और इन्हें आसानी से एक कमरे से दूसरे कमरे में ले जाया जा सकता है।

Orpat OEH-1220 2000-Watt Fan Heater

Orpat पोर्टेबल हीटर उन लोगों के लिए है जो अलग-अलग अंतराल पर घर के विभिन्न कमरों में बैठते हैं। यह अत्यधिक पोर्टेबल है, और बहुत अधिक बिजली भी नहीं लेता है। शीर्ष पर, आपको 2 स्पीड हीट सेटिंग नॉब मिलता है, जो आपको हीटर के बिना भी पंखे को चालू करने की सुविधा देता है। 2 स्पीड हीट सेटिंग काफी उपयोगी है क्योंकि यह कई हीट मोड में से किसी एक को चुनने के अतिरिक्त प्रयास को समाप्त कर देती है और चीजों को सरल रखती है।

Amazon Brand - Solimo 2000-Watt Room Heater

यह सोलिमो का एक अत्यधिक प्रभावी और उपयोगकर्ता के अनुकूल पोर्टेबल हीटर है। इसमें एक तरफ एक निफ्टी कैरी हैंडल है, और दो नियंत्रण घुंडी हैं जो स्वयं-व्याख्यात्मक हैं। उनमें से एक आपको पंखे की गति निर्धारित करने देता है, जबकि दूसरा आपको उच्च ताप मोड, कम ताप मोड और केवल पंखे वाले मोड के बीच चयन करने की अनुमति देता है। शीर्ष पर एक निकास पंखा है जो यह सुनिश्चित करता है कि उपकरण खतरनाक रूप से गर्म न हो। सामने एक सुरक्षा जाल ग्रिल है जो गर्म अंदरूनी हिस्सों को मानव संपर्क से दूर रखती है।

Lifelong LLFH02 Flare-X 2000 Watt Fan Room Heater

यहां एक रूम हीटर है जिसे उठाया जा सकता है और अपने साथ ले जाया जा सकता है। इसमें एक सुरक्षित और सुविधाजनक कैरी हैंडल है, साथ ही एक तरफ पंखे का वेंट भी है। सबसे बढ़कर, इसमें 3 एयरफ्लो मोड हैं- गर्म हवा, ठंडी हवा और गर्म हवा के लिए। सर्दियों के दौरान, गर्म और गर्म हवा के तरीके आपका बचाव करेंगे, और सबसे अच्छी बात यह है कि इसमें बहुत अधिक विद्युत ऊर्जा भी नहीं लगती है। आप इसे अपने कमरे को गर्म करने के लिए लंबे समय तक उपयोग कर सकते हैं।

Bajaj Blow Hot 2000 Watts Fan Forced Circulation Room Heater

यह एक हेवी ड्यूटी रूम हीटर है जो काफी पोर्टेबल भी है। इसमें गर्म, ठंडा और गर्म मोड है, और यह पूरे कमरे में हवा प्रसारित करने का वादा करता है। इसमें 2000 वॉट का मोटर संचालन है, जो इसे बड़े कमरों के लिए भी कुशल बनाता है। यह रूम हीटर एक स्वचालित थर्मल सुरक्षा कट-ऑफ सुविधा से सुसज्जित है जो उपयोग के दौरान किसी भी क्षति को रोकता है। मल्टी-मोड ऑपरेशन की मदद से, आप कम तापमान वाला मोड चुन सकते हैं जो कम ऊर्जा का उपयोग करता है। यह सबसे प्रभावी रूम हीटरों में से एक है जो पोर्टेबल भी है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story