×

Smart TV Offer on Amazon: अपने एंटरटेनमेंट को रखें जारी, सस्ते में खरीदे ऐमज़ॉन से ये बेस्ट स्मार्ट टीवी

Smart TV Offer on Amazon: इस त्योहारी सीज़न के दौरान, ऐमज़ॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में पर्याप्त छूट पर उत्पादों की एक सीरीज की पेशकश कर रहा है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 20 Oct 2023 2:00 AM GMT (Updated on: 20 Oct 2023 2:00 AM GMT)
Smart TV Offer on Amazon: अपने एंटरटेनमेंट को रखें जारी, सस्ते में खरीदे ऐमज़ॉन से ये बेस्ट स्मार्ट टीवी
X

Best Deals On Home Entertainment: इस त्योहारी सीज़न के दौरान, ऐमज़ॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में पर्याप्त छूट पर उत्पादों की एक सीरीज की पेशकश कर रहा है। बिक्री की शुरुआत के बाद से, हमने आपको प्रत्येक में बेहतरीन सौदे पेश करने के लिए इन सौदों की सावधानीपूर्वक जांच की है। चाहे आप अत्याधुनिक स्मार्ट टीवी या प्रोजेक्टर की तलाश में हों, यह लेख आपके लिए सब कुछ है। इसके अतिरिक्त, जब आप एसबीआई क्रेडिट कार्ड या एसबीआई डेबिट कार्ड से खरीदारी करते हैं तो ऐमज़ॉन 10 प्रतिशत की तत्काल छूट की पेशकश करके इन सौदों को और भी बेहतर बना रहा है।

Hisense 65 inches Tornado 2.0 Series 4K Ultra HD Smart LED Google TV

Hisense 65-इंच टॉरनेडो 2.0 सीरीज 4K टीवी बाजार में सबसे अच्छे 4K टीवी में से एक है। यह डॉल्बी विज़न 4K पैनल के साथ आता है जो HDR 10+, HLG, 1 बिलियन और MEMC सपोर्ट के साथ आता है। इसमें 20 वॉट JBL 2.1 चैनल स्पीकर सिस्टम के साथ 61 वॉट का पावरफुल साउंड आउटपुट मिलता है। इसके अलावा, यह इमर्सिव साउंड अनुभव के लिए डॉल्बी एटमॉस सर्टिफिकेशन के साथ आता है। गेमिंग के लिए इसमें ALLM (ऑटो लो लेटेंसी मोड), VRR (वेरिएबल रिफ्रेश रेट) और गेम मोड भी शामिल है। यह सेटअप सुनिश्चित करता है कि गेमिंग कंसोल से कनेक्ट होने पर टीवी एक उत्कृष्ट गेमिंग अनुभव प्रदान करे। डील कीमत 44,990 रुपये हैं।

Samsung 43 inches The Frame Series 4K Ultra HD Smart QLED TV

स्मार्ट टीवी की सैमसंग सीरीज, जिसे द फ्रेम के नाम से जाना जाता है, आपको अपनी प्राथमिकताओं के अनुसार टीवी के फ्रेम को आसानी से बदलने की अनुमति देकर निजीकरण की एक उल्लेखनीय डिग्री प्रदान करती है। इसके अलावा, इसकी QLED-आधारित डिस्प्ले तकनीक ज्वलंत और जीवंत दृश्य सुनिश्चित करती है। टीवी 43-इंच डिस्प्ले के साथ 100 प्रतिशत कलर वॉल्यूम और वाइड व्यूइंग एंगल के साथ आता है। आपको एआई अपस्केलिंग भी मिलती है जो एक गहन देखने के अनुभव के लिए कम-रिज़ॉल्यूशन वाली सामग्री को उच्च-रिज़ॉल्यूशन में बढ़ा देती है। इसमें अगले स्तर के ऑडियो अनुभव के लिए एक्टिव वॉयस एम्पलीफायर और एडेप्टिव साउंड+ जैसे संवर्द्धन के साथ 20 वॉट के डॉल्बी एटमॉस स्पीकर भी हैं। डील कीमत 51,490 रुपये हैं।

Xiaomi 55 inches 4K Ultra HD Smart Android OLED Vision TV

आप 55-इंच Xiaomi 4K एंड्रॉइड OLED विजन टीवी पर भी विचार कर सकते हैं जो अपने प्रीमियम OLED पैनल के साथ अगले स्तर का दृश्य अनुभव प्रदान करता है। सेल्फ-इल्यूमिनेटिंग पिक्सल, एचडीआर10+, डॉल्बी विजन आईक्यू और विविड पिक्चर इंजन 2 के साथ, यह टीवी गहरे काले रंग के साथ रंगीन और जीवंत दृश्य प्रस्तुत करता है। इसके अलावा, इसमें डॉल्बी एटमॉस और डीटीएस: एक्स सपोर्ट के साथ 8-स्पीकर सिस्टम के साथ 30 वॉट का साउंड है, जो आपके सोफे पर आराम से सिनेमाई ऑडियो अनुभव सुनिश्चित करता है। यह टीवी IMAX संवर्धित है और TUV रीनलैंड-प्रमाणित भी है। सॉफ्टवेयर के लिहाज से, टीवी पैचवॉल 4 एंड्रॉइड 11 पर चलता है और यूनिवर्सल सर्च, आईएमडीबी इंटीग्रेशन, गूगल असिस्टेंट और अन्य उपयोगकर्ता-अनुकूल सुविधाओं जैसी सुविधाएं प्रदान करता है। इसके बिल्ट-इन फार-फील्ड माइक आपको सीधे टीवी को कमांड देने और उसे नियंत्रित करने की सुविधा देते हैं। अंत में, आपको टीवी पर सहज सामग्री कास्टिंग के लिए अंतर्निहित क्रोमकास्ट समर्थन भी मिलता है।

Sony Bravia 75 inches 4K Ultra HD Smart LED Google TV

यदि आप एक बड़े टीवी की तलाश में हैं, तो यह आपके लिए है। यह 75-इंच 4Sony Bravia 4K Google TV 4K HDR प्रोसेसर X1, 4K HDR, ट्रिलुमिनोस प्रो, डॉल्बी विजन, 4K X रियलिटी प्रो और मोशन फ्लो XR200 जैसी तस्वीर बढ़ाने वाली तकनीक के साथ आता है। ध्वनि को ध्वनिक मल्टी-ऑडियो, ध्वनि पोजिशनिंग ट्वीटर, डॉल्बी एटमॉस और परिवेश अनुकूलन के साथ 20 वॉट एक्स बैलेंस्ड स्पीकर द्वारा बढ़ाया जाता है। यदि आप गेमर हैं, तो यह टीवी अनुकूलित कंसोल गेमिंग अनुभव के लिए PlayStation 5-विशिष्ट सुविधाएँ भी प्रदान करता है। यह IMAX सामग्री का उपभोग करते समय एक गहन अनुभव के लिए IMAX संवर्धित भी है। इस टीवी को रिमोट की मदद के बिना बिल्ट-इन ब्राविया कैम फीचर की बदौलत सरल इशारों से भी नियंत्रित किया जा सकता है। डील कीमत 1,45,740 रुपये हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story