×

Best Xiaomi Mobile Phones: 10000 से कम कीमत में खरीदे ये रेडमी के बेस्ट स्मार्टफोन, जाने फीचर्स

Best Xiaomi Mobile Phones: फीचर फोन से स्मार्टफोन में बदलाव को आसान बनाने के लिए Xiaomi जैसे ब्रांड लगातार सुपर किफायती स्मार्टफोन लॉन्च कर रहे हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 30 Dec 2023 2:00 AM GMT (Updated on: 30 Dec 2023 2:01 AM GMT)
Best Xiaomi Mobile Phones
X

Best Xiaomi Mobile Phones(Photo-social media) 

Best Xiaomi Mobile Phones: फीचर फोन से स्मार्टफोन में बदलाव को आसान बनाने के लिए Xiaomi जैसे ब्रांड लगातार सुपर किफायती स्मार्टफोन लॉन्च कर रहे हैं। यदि आप भी बदलाव की सोच रहे हैं, तो अब भारत में 10000 से कम कीमत में बेस्ट Xiaomi मोबाइल फोन खोजने का समय है। Mi, Redmi, Xiaomi मोबाइल फोन, बहुत ही शुरुआती कीमत पर अद्भुत विशिष्टताएँ प्रदान करते हैं। हमने आपके लिए बेस्ट स्मार्टफोन सूची तैयार किए हैं।

Redmi 10

Xiaomi Redmi 10, 10000 से कम कीमत में सबसे अच्छा Xiaomi फोन है जिसे आप 2023 तक भारत में खरीद सकते हैं। इसके पीछे कारण यह है कि आपको डिवाइस को पावर देने वाला क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 SoC देखने को मिलता है। भारत में 15000 से कम कीमत वाले स्मार्टफोन में किया जाता है। यदि आप इस सेगमेंट में शक्तिशाली प्रदर्शन चाहते हैं, इसके अलावा, आपको पीछे की तरफ एक बहुत ही अनोखा फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है जो कैमरा मॉड्यूल में छिपा हुआ है। फिर 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा सेटअप है।

Redmi 9 Activ

Xiaomi Redmi 9 एक्टिव MediaTek Helio G35 SoC के साथ आता है, जो एक बेहतरीन बजट गेमिंग प्रोसेसर है। चाहे वह BGMI हो या CoD मोबाइल, आप इन गेम्स को सबसे कम सेटिंग्स पर खेल सकते हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि प्रोसेसर की बदौलत आपकी रोजमर्रा की मल्टीटास्किंग भी सुपर डुपर सीमलेस हो जाएगी। यदि आप उस पर ध्यान दे सकें, तो यह एक बढ़िया बजट डिवाइस है। निश्चित रूप से भारत में 10000 से कम कीमत में सबसे अच्छे Xiaomi फोन में से एक।

Redmi 11 Prime

Redmi 11 Prime में 50MP AI ट्रिपल कैमरा सिस्टम और 22.5W फास्ट चार्जिंग के साथ लंबे समय तक चलने वाली 5000mAh की बैटरी है। Redmi 11 Prime में हरे रंग के साथ एक चिकना और स्टाइलिश डिज़ाइन है जो ध्यान आकर्षित करेगा। फोन बहुत हल्का और पतला है, Redmi 11 Prime Helio G99 प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जो इसकी कीमत सीमा में सबसे शक्तिशाली प्रोसेसर में से एक है। इसका मतलब यह है कि फोन सबसे अधिक मांग वाले कार्यों को भी आसानी से संभाल सकता है।

Redmi 9i

यदि आप एक ऐसा स्मार्टफोन चाहते हैं जो सुविधाओं से भरपूर हो और कुशल प्रदर्शन प्रदान करता हो, तो Xiaomi Redmi 9i आपके लिए उपयुक्त होना चाहिए। डिवाइस के बारे में सबसे अच्छी चीजों में से एक यह है कि यह 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज प्रदान करता है। इस कीमत पर कोई भी अन्य स्मार्टफोन आपको इतनी अच्छी रैम और रोम नहीं दे सकता है। इसके अलावा, उपयोग करने के लिए एक बड़ा HD+ डिस्प्ले, डिवाइस को बैकअप देने के लिए एक बड़ी 5000mAh की बैटरी और सुचारू प्रदर्शन सुनिश्चित करने के लिए Helio G25 है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story