×

Best TWS Earbuds: अभी 3000 रुपये में खरीद लें ये महंगे ईयरबड, जाने इसके सभी ऑफर्स

Buy Best TWS Earbuds: क्या आप अपनी जेब पर ज्यादा बोझ डाले बिना वायरलेस ईयरबड ढूंढ रहे हैं? तो कुछ बजट-अनुकूल विकल्प उपलब्ध हैं

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 16 Oct 2023 7:00 AM GMT (Updated on: 16 Oct 2023 7:00 AM GMT)
Best TWS Earbuds
X

Best TWS Earbuds(Photo-social media)

Best TWS Earbuds: क्या आप अपनी जेब पर ज्यादा बोझ डाले बिना वायरलेस ईयरबड ढूंढ रहे हैं? तो कुछ बजट-अनुकूल विकल्प उपलब्ध हैं जिन्हें आप ऐमज़ॉन से 3,000 रुपये से कम में चुन सकते हैं। वनप्लस, boAt, Jabra, Vivo और अन्य ब्रांडों के ये TWS ईयरबड प्रभावशाली बैटरी जीवन, उत्कृष्ट ऑडियो क्वालिटी और कुछ सुविधाजनक सुविधाएँ प्रदान करते हैं। जो इन्हें संगीत प्रेमियों और यात्रा करने वालों के लिए उपयुक्त बनाता है। यहां 3,000 रुपये से कम कीमत वाले प्रभावशाली TWS विकल्पों की सूची दी गई है।

बौल्ट ऑडियो Z20

बौल्ट ऑडियो Z20 ईयरबड्स प्रभावी शोर रद्दीकरण प्रदान करते हैं और कहा जाता है कि यह उत्कृष्ट ध्वनि गुणवत्ता प्रदान करते हैं। इन इयरफ़ोन में 10 मिमी ड्राइवर हैं और यह स्पष्ट ऑडियो और मजबूत बास का शानदार मिश्रण प्रदान करते हैं। बौल्ट ऑडियो Z20 TWS 40 घंटे तक का प्लेटाइम देता है और इसमें टाइप-सी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट है।

Noise Buds VS104

नॉइज़ बड्स VS104 TWS ईयरबड्स में 13 मिमी ड्राइवर हैं, जो कुरकुरा और स्पष्ट ऑडियो प्रदान करते हैं। ये ईयरबड ENC तकनीक के साथ क्वाड माइक के साथ आते हैं और इनमें 50ms तक की कम विलंबता होती है। ईयरबड्स एक बार चार्ज करने पर 30 घंटे तक की बैटरी लाइफ देते हैं और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ इंस्टाचार्ज सपोर्ट की सुविधा देते हैं। इन ईयरबड्स में IPX5 वॉटर-रेसिस्टेंट रेटिंग है, जो इन्हें वर्कआउट के लिए उपयुक्त बनाती है। ईयरबड्स कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.2 संस्करण की पेशकश करते हैं और जब आप चार्जिंग केस खोलते हैं तो अंतिम युग्मित डिवाइस से स्वचालित रूप से कनेक्ट होने के लिए हाइपर सिंक तकनीक का उपयोग करते हैं।

boAt Nirvana

boAt निर्वाण आयन ईयरबड्स HiFi DSP द्वारा संचालित क्रिस्टल बायोनिक साउंड के साथ इमर्सिव साउंड क्वालिटी प्रदान करता है। उपयोगकर्ता केवल 2.5 घंटे के चार्ज से एक महीने की बैटरी जीवन का आनंद ले सकते हैं और यूएसबी-सी पोर्ट के माध्यम से ASAP चार्ज सुविधा की सुविधा दे सकते हैं। इन ईयरबड्स में डुअल ईक्यू मोड की सुविधा है, जो आपको अपने वर्तमान मूड के अनुरूप मोड का चयन करने की अनुमति देता है, और इनमें इन-ईयर डिटेक्शन कार्यक्षमता भी शामिल है।

वनप्लस नॉर्ड बड्स 2

वनप्लस नॉर्ड बड्स 2 की मुख्य खासियत यह है कि यह 25dB एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन (ANC) प्रदान करता है। वनप्लस नॉर्ड बड्स 2 टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स में 12.4 मिमी डायनेमिक ड्राइवर हैं और डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट है। वनप्लस ईयरबड्स में इन-कैनाल ईयरफोन पहनने पर परिवेश को सुनने के लिए एक हियर-थ्रू मोड शामिल है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story