×

Best Air Fryer Toaster Price: ऐमज़ॉन पर खरीदें ये बेस्ट एयर फ्रायर टोस्टर ओवन, अब चुटकियों में पकेगा खाना

Best Air Fryer Toaster: एयर फ्रायर टोस्टर ओवन का उपयोग अधिक खाना पकाने के कार्यों के लिए किया जा सकता है यहां आपके द्वारा खरीदे जाने वाले सबसे अच्छे एयर फ्रायर टोस्टर ओवन हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 23 Feb 2023 7:12 AM GMT
Best Air Fryer Toaster
X

Best Air Fryer Toaster(photo-social media)

Best Air Fryer Toaster: एयर फ्रायर टोस्टर ओवन एयर फ्राइंग के अतिरिक्त लाभ के साथ टोस्टर ओवन या काउंटरटॉप ओवन की सभी बहुमुखी प्रतिभा प्रदान करते हैं। कुछ लोग यह तर्क दे सकते हैं कि एयर फ्राई करना संवहन के साथ खाना पकाने जैसा है, लेकिन इसकी तकनीक आम तौर पर भोजन को जल्दी पकाने और एक शक्तिशाली ताप तत्व और एक बड़े, तेज चलने वाले पंखे के लिए अधिक कुरकुरा बनाने की अनुमति देती है। स्टैंड-अलोन एयर फ्रायर्स की तुलना में, एयर फ्रायर टोस्टर ओवन का उपयोग अधिक खाना पकाने के कार्यों के लिए किया जा सकता है और डिजाइन में भिन्न होता है, यहां आपके द्वारा खरीदे जाने वाले सबसे अच्छे एयर फ्रायर टोस्टर ओवन हैं।

Cuisinart TOA-65 Digital Convection Toaster Oven Air Fryer


यह एयर फ्रायर टोस्टर ओवन कई वर्षों से हमारी सबसे अच्छी परीक्षण सूची में सबसे ऊपर है और आप अमेज़न प्राइम के साथ 1- से 2-दिन की शिपिंग प्राप्त कर सकते हैं। यह एक बेहतरीन टोस्टर ओवन है और यह बिना किसी अतिरिक्त प्रीहीट समय के सबसे तेज हवा में फ्राई करता है। इसकी शक्ति प्रभावशाली है और इसके परिणाम सबसे अच्छे फ्री-स्टैंडिंग एयर फ्रायर्स के बराबर हैं। आकस्मिक जलने से बचाने के लिए पहले कुछ बार प्रयोग करते समय भोजन पर नज़र रखें और जब तक आप इस मॉडल के बारे में समझ नहीं लेते तब तक थोड़े कम तापमान पर हवा में तलने पर विचार करें। यह एक टोकरी का उपयोग करता है जो ब्रोइलिंग पैन के ऊपर एयर फ्राई के लिए बैठता है जो तत्वों पर टपकने से रोकता है और सफाई को आसान बनाता है, इसके अलावा, ओवन को 10 से अधिक सेटिंग्स के साथ प्रोग्राम किया गया है, जिनमें से पांच एयर फ्राइंग के लिए विशिष्ट हैं। दोहरी पकाने की क्षमता एक और अनूठी विशेषता है: यह आपको दो अलग-अलग समय और तापमान के लिए ओवन को एक साथ प्रोग्राम करने की अनुमति देता है, उच्च तापमान पर उन्हें कुरकुरा करने के लिए शुरू करने और अंदर खाना पकाने को कम करने के लिए उपयोगी होता है।

Hamilton Beach 31523 Sure-Crisp Air Fryer Toaster Oven


इसमें तीन नॉब्स के साथ एक बुनियादी नियंत्रण कक्ष है जो संचालित करने में आसान है और एक छोटा पदचिह्न है जो अभी भी 12 इंच के जमे हुए पिज्जा को फिट करने के लिए काफी बड़ा है। पंख और फ्राइज़ भी जल्दी, अच्छी तरह से और समान रूप से कुरकुरे हो जाते हैं। एयर फ्रायर टोस्टर ओवन एयर फ्राइंग के लिए धातु की जाली वाली टोकरी, एक ब्रोइल रैक और एक बेकिंग ट्रे के साथ आता है। इसमें 30 मिनट का टाइमर, स्टे-ऑन सेटिंग और ऑटो-शटऑफ़ है।

COSORI 12-in-1 Air Fryer Toaster Oven Combo


कोसोरी एयर फ्रायर टोस्टर ओवन कॉम्बो में अच्छी तरह से ब्रेड को टोस्ट किया जा सकता है साथ ही केक भी बनाया जा सकता है। इसने ब्रोइल फंक्शन पर स्टेक को भी क्रिस्प कर दिया, यह उच्च क्वालिटी वाले सामान के साथ आता है, जिसमें एक अतिरिक्त बड़े बेकिंग / ब्रोइलिंग पैन, एक एयर फ्रायर रैक और चिकन और अन्य रोस्टों के लिए एक रोटिसरी शामिल है। एक नकारात्मक पक्ष यह है कि पंखों को अन्य एयर फ्रायर टोस्टर ओवन की तुलना में पकाने में लगभग 20 मिनट अधिक समय लगता है और पहले से गरम करने के लिए अतिरिक्त 6 मिनट लगते हैं।

Ninja Foodi Digital Air Fry Oven


निंजा फूडी एयर फ्राई ओवन जिसकी माप 13 इंच 13 इंच है। यह बड़ी मात्रा में खाना पकाने की जगह प्रदान करता है, लेकिन यह छोटा है और भंडारण के लिए ऊपर की ओर मुड़ा हुआ है, इसलिए यह रसोई में कम जगह लेगा। इसके अलावा, जब सीधा स्टोर किया जाता है, तो ओवन के निचले हिस्से को सफाई के लिए छोड़ा जा सकता है ताकि आप इसे आसानी से मिटा सकें। आसानी से पढ़ने वाली सेटिंग्स के साथ नियंत्रण कक्ष संचालित करना आसान है।

Breville Joule Oven Air Fryer Pro


लोकप्रिय Breville Smart Oven Air को ऐप से कनेक्ट करने की क्षमता के साथ और भी बेहतर अपग्रेड मिला है। ब्रेविल ने शेफस्टेप्स के साथ अपनी साझेदारी का लाभ उठाया, वह ब्रांड जिसने सबसे पहले एयर फ्रायर व्यंजनों और वीडियो से भरा एक ऐप बनाने के लिए जूल सॉस वीडियो पेश किया था। यह अद्वितीय "ऑटोपायलट" सेटिंग्स भी प्रदान करता है ताकि आप रोटिसरी चिकन जैसे खाद्य पदार्थ पका सकें, जबकि यह आपके लिए विभिन्न तापमानों और सेटिंग्स के माध्यम से घूमने के मामले में सबसे सही, सहज नियंत्रण कक्ष के साथ उपयोग करना सबसे आसान रहेगा। साथ ही, ऐप पर साथ चलने की क्षमता। यदि आप अपना खाना पकाने का समय या तापमान समायोजित करना चाहते हैं तो इसे एलेक्सा के साथ भी नियंत्रित किया जा सकता है। जूल ओवन एयर फ्रायर प्रो कई एक्सेसरीज के साथ आता है, जिसमें दो वायर रैक, एक ब्रोइलिंग रैक, एक बेकिंग पैन, एक पिज्जा पैन और एक एयर फ्राइंग/डिहाइड्रेटिंग रैक शामिल हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story