×

Best Air Purifier: बढ़ते प्रदूषण से अपने आपको रखें सुरक्षित, अभी खरीद ले ये best Air purifier

Best Air Purifier: वायु प्रदूषण और हमारे स्वास्थ्य पर इसके प्रभाव के बारे में बढ़ती चिंताओं के साथ

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 25 Oct 2023 9:30 AM GMT (Updated on: 25 Oct 2023 9:30 AM GMT)
Best Air Purifier
X

Best Air Purifier(Photo-social media)

Best Air Purifier: वायु प्रदूषण और हमारे स्वास्थ्य पर इसके प्रभाव के बारे में बढ़ती चिंताओं के साथ, इस गाइड में, हमने आपको एक सूचित निर्णय लेने में मदद करने के लिए भारतीय बाजार में उपलब्ध टॉप एयर प्यूरीफायर पर चयन किया है। हमने आपके लिए बेस्ट विकल्प लाने के लिए प्रदर्शन, सुविधाओं विचार किया है। चाहे आप धूल, एलर्जी, पालतू जानवरों की रूसी, या अन्य इनडोर वायु प्रदूषकों से जूझ रहे हों, एयर प्यूरीफायर की हमारी सूची आपको एक स्वस्थ रहने का वातावरण प्रदान करेगी।

Dyson Pure Cool Link Tower Air Purifier TP03

डायसन प्योर कूल लिंक टॉवर एयर प्यूरीफायर 360-डिग्री ग्लास HEPA फिल्टर और ट्रिस-कोटेड सक्रिय कार्बन फिल्टर का उपयोग करता है जो 99.95% एलर्जी को हटा सकता है जो 0.1 माइक्रोन जितने छोटे होते हैं। यह कंपनी की एयर मल्टीप्लायर तकनीक से लैस है इसमें एक प्रीमियम डिज़ाइन है जो इसे बड़े स्थानों पर शुद्ध हवा पास करने की अनुमति देता है।

Sharp FP-F40E-W Air Purifier

शार्प FP-F40E-W एयर प्यूरीफायर डुअल प्यूरिफिकेशन मोड के साथ आता है। यह अपने 20-डिग्री एयरफ्लो के साथ कमरे में हवा को शुद्ध करने के लिए प्लाज़्माक्लस्टर तकनीक और HEPA फिल्टर के का उपयोग करता है। यह 200 वर्ग फुट के कमरे में एक घंटे में चार बार हवा को शुद्ध कर सकता है। यह 99.9% तक फफूंद, वायरस, 99.8% तक एलर्जी और 99% बैक्टीरिया को हटाने का वादा करता है।

Philips High Efficiency Air Purifier AC2887

फिलिप्स हाई एफिशिएंसी एयर प्यूरीफायर AC2887 2- प्रक्रिया से सुसज्जित है जिसमें एक ट्रू HEPA फिल्टर और एक सक्रिय कार्बन फिल्टर के साथ वीटाशील्ड आईपीएस शामिल है। इसकी स्वच्छ वायु वितरण दर (CADR) 333 घन मीटर प्रति घंटा है और यह 99.97% वायुजनित प्रदूषकों को हटा सकता है। इसमें एक स्लीप मोड है जिसमें शोर को कम करने और आरामदायक रात की नींद की अनुमति देने के लिए पंखे की गति कम कर दी जाती है।

Mi Air Purifier 3

Mi एयर प्यूरीफायर 3 में असली HEPA फिल्टर के साथ 3-लेयर फिल्ट्रेशन प्रक्रिया है और यह 360-डिग्री फिल्ट्रेशन प्रदान करता है जो 0.3 माइक्रोन तक के कण आकार के 99.97% प्रदूषकों को खत्म कर सकता है। Mi Air Purifier 3 में 380 m/h का CADR (क्लियर एयर डिलीवरी रेट) है और यह OLED टच डिस्प्ले के साथ आता है। इसे Xiaomi Home ऐप का उपयोग करके संचालित किया जा सकता है और यह Google Assistant और Amazon Alexa को सपोर्ट करता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story