×

Best Car Mobile Chargers: अपने फ़ोन को अब हर वक्त रखें चार्ज, ऐमज़ॉन से खरीदें ये बेस्ट कार चार्जर

Best Car Mobile Chargers: फ़ोन के बंद होने की चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। हमने आपके फ़ोन के लिए बेस्ट कार चार्जर्स की एक सूची तैयार की है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 3 March 2023 3:11 AM GMT
Best Car Chargers
X

Best Car Chargers(photo-social media)

Best Car Mobile Chargers: स्मार्टफोन अब हमारे जीवन का एक अभिन्न अंग बन गए हैं। चाहे आप काम पर हों या घर पर, चाहे आप बाहर हों और किराने का सामान खरीदने या खरीदारी के बारे में हों, स्मार्टफोन हर समय हमारा सबसे करीबी दोस्त बना रहता है। आप एक आधुनिक स्मार्टफोन का उपयोग करके लगभग सब कुछ कर सकते हैं, चाहे वह कॉल करना हो, टेक्स्ट करना हो, दूर से काम करना हो, फोटोग्राफी करना हो या किसी नए शहर में नेविगेट करना हो। लेकिन क्या होगा यदि आप ड्राइव करते समय बिजली से बाहर निकलते हैं? ठीक है, आपको इसके बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। बेस्ट कार चार्जर आपके फ़ोन को बैक अप चार्ज कर सकते हैं, इसलिए आपको अपने फ़ोन के बंद होने की चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। आपके लिए इसे आसान बनाने के लिए, हमने आपके फ़ोन के लिए बेस्ट कार चार्जर्स की एक सूची तैयार की है।

boAt Dual Port Rapid Car Charger with Quick Charge 3.0


BoAt डुअल पोर्ट कार चार्जर दो चार्जिंग पोर्ट के साथ आता है, जिससे आप एक साथ दो डिवाइस चार्ज कर सकते हैं। यह एक क्वालकॉम प्रमाणित चार्जर है, इसलिए यदि आपके पास क्वालकॉम क्विक चार्ज संगत स्मार्टफोन है, तो आप चार गुना तेज चार्जिंग का अनुभव कर सकते हैं। दो पोर्ट में से एक क्विक चार्ज-कंपैटिबल है जबकि दूसरा रेगुलर है। यह सभी यूएसबी और टाइप-सी उपकरणों के साथ संगत है, जिसमें ऐप्पल डिवाइस शामिल हैं जिनमें लाइटनिंग पोर्ट है। यदि आप एक विश्वसनीय और तेज़ कार चार्जर की तलाश में हैं तो यह boAt कार चार्जर एक बढ़िया विकल्प है। इसकी कीमत 449 रूपये हैं।

AmazonBasics 4.8 Amp Dual USB Car Charger


AmazonBasics 4.8 Amp कार चार्जर एक और विश्वसनीय विकल्प है जो विचार करने योग्य है। यह दो USB पोर्ट के साथ आता है जो एक साथ 24W की शक्ति का उत्पादन करते हैं, 2.4A प्रति पोर्ट और कुल 4.8A के साथ। इसमें एक असतत एलईडी है जो कनेक्शन की पुष्टि करने के लिए रोशनी करती है। इसके अलावा, यह एक बिल्ट-इन सेफ्टी सिस्टम के साथ आता है जिसमें ओवरलोड, शॉर्ट-सर्किट और सर्ज प्रोटेक्शन शामिल है। यह AmazonBasics कार चार्जर आपके उपकरणों की सुरक्षा में मदद करने के लिए महत्वपूर्ण सुरक्षा सुविधाएँ प्रदान करता है, जिससे यह एक सुरक्षित विकल्प बन जाता है।

TAGG Power Bolt Dual USB Car Charger


टीएजीजी पावर बोल्ट कार चार्जर डुअल यूएसबी डिजाइन के साथ आता है, जिससे आप एक ही समय में दो उपकरणों को एक साथ चार्ज कर सकते हैं। यह क्वालकॉम क्विक चार्ज सर्टिफाइड चार्जर है और इसमें एक पोर्ट शामिल है जो क्विक चार्ज 3.0 को सपोर्ट करता है, जबकि दूसरा पोर्ट 2A पर चार्ज होता है। यह 3-फीट लट वाले माइक्रोयूएसबी केबल के साथ भी आता है। यह TAGG कार चार्जर एक सुंदर और तेज़ चार्जिंग विकल्प है जो पैसे के लिए बढ़िया मूल्य प्रदान करता है।

Mivi CC2QC3 Dual Port Car Charger


Mivi CC2QC3 कार चार्जर स्लीक और साधारण डुअल USB डिज़ाइन के साथ आता है। यह क्वालकॉम क्विक चार्ज 3.0 प्रमाणित कार चार्जर है और पहले पोर्ट में क्विक चार्ज 3.0 को सपोर्ट करता है, जबकि दूसरा पोर्ट 2.4A पर चार्ज करता है। यह कई सुरक्षा सुविधाओं के साथ आता है, जिसमें सर्ज और शॉर्ट-सर्किट सुरक्षा के साथ-साथ तापमान नियंत्रण भी शामिल है। यह सुनिश्चित करता है कि आपके डिवाइस सुरक्षित रूप से चार्ज हों। यह Mivi कार चार्जर अपने कर्व्ड मेटैलिक डिजाइन और कई सुरक्षा उपायों और फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ इसे इस सेगमेंट में एक बेहतरीन विकल्प बनाता है।

Amkette Power Pro 3 Port USB Car Charger


Amkette Power Pro 3 कार चार्जर एक और चिकना और ध्यान देने योग्य विकल्प है। इसमें तीन चार्जिंग पोर्ट हैं, और उनमें से एक पर क्वालकॉम क्विक चार्ज 3.0 सपोर्ट शामिल है। जैसे, अगर आप एक साथ कई डिवाइस चार्ज करना चाहते हैं, तो भी आप ऐसा आसानी से कर सकते हैं। आईफ़ोन और फोन जो क्वालकॉम चिपसेट द्वारा संचालित नहीं हैं, के लिए एमकेट ने स्मार्टफ्लक्स तकनीक शामिल की है जो स्वचालित रूप से आपके डिवाइस के लिए इष्टतम वर्तमान प्रदान करती है। यह क्वालकॉम क्विक चार्ज 2.0, अनुकूली फास्ट चार्ज और टर्बो चार्ज के साथ भी संगत है। यह एमकेट कार चार्जर उपकरणों की एक विस्तृत सीरीज का समर्थन करता है और मल्टी-डिवाइस चार्जिंग समर्थन प्रदान करता है। इसकी कीमत 347 रूपये हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story