×

Best Electric Juicer Price: गर्मियों में घर पर पिए हेअल्थी जूस, ऐमज़ॉन से खरीदें ये बेस्ट इलेक्ट्रिक जूसर मशीन

Best Electric Juicer Price in India: कौन सा इलेक्ट्रिक जूसर खरीदना है, यह तय करने में आपकी मदद करने के लिए, हमने अमेज़ॅन से शीर्ष पिक की एक सूची तैयार की है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 25 Feb 2023 5:07 AM GMT
Best Electric Juicer
X

Best Electric Juicer(photo-social media)

Best Electric Juicer Price in India: अपने दिन की शुरुआत एक गिलास ताजा और स्वस्थ जूस के साथ करना एक अच्छा विचार है। पहले से पैक किए गए जूस के विपरीत, इनमें कोई प्रिजर्वेटिव नहीं होते हैं और अधिक पोषक तत्व प्रदान करते हैं। इलेक्ट्रिक जूसर में निवेश करने से किसी भी समय अपना पसंदीदा जूस बनाना सुविधाजनक और परेशानी मुक्त हो जाता है। एक इलेक्ट्रिक जूसर को सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए फलों और सब्जियों से प्रभावी ढंग से रस निकालने के लिए डिज़ाइन किया गया है। अलग-अलग कार्यक्षमता वाले विभिन्न ब्रांडों से उपलब्ध विभिन्न विकल्पों के साथ, जो उपयोग करने में आसान है और आपकी आवश्यकता और बजट के अनुरूप है उसे चुनना आसान काम नहीं है। कौन सा इलेक्ट्रिक जूसर खरीदना है, यह तय करने में आपकी मदद करने के लिए, हमने अमेज़ॅन से शीर्ष पिक की एक सूची तैयार की है।

Hestia Appliances - Nutri-Max Cold Press Juicer


हेस्टिया अप्लायंसेज के इस जूसर का डिजाइन मजबूत और चिकना है। अधिकतम रस निकालने की पेशकश के लिए यह सबसे उपयुक्त है। यह उपयोग करने के लिए एक सुविधाजनक विकल्प है और साथ ही काटने और तैयारी के समय को भी बचाता है। इसमें दो आउटलेट हैं: एक जूस के लिए और दूसरा पल्प के लिए। एक शक्तिशाली मोटर से लैस, यह त्वरित और प्रभावी संचालन प्रदान करता है। जूसर का डिज़ाइन रस और गूदा निकालने की परेशानी को रोकता है। इसकी कीमत 17999 रूपये हैं।

Sujata Powermatic Plus 900 Watts Juicer Mixer Grinder


सुजाता पॉवरमैटिक प्लस एक शक्तिशाली 900 वाट मोटर से लैस है जो 22,000 का RPM (रोटेशन प्रति मिनट) प्रदान करता है। यह डबल बॉल बेयरिंग से लैस है जो वर्षों तक कुशल और परेशानी मुक्त चलना सुनिश्चित करता है। जूसर हनीकॉम्ब फिल्टर मेश के साथ आता है जो जूस निकालते समय उच्च उपज सुनिश्चित करता है। यह लंबे समय तक उपयोग के लिए उपयुक्त है और 90 मिनट का निरंतर संचालन प्रदान करता है। इसकी कीमत 5871 रूपये हैं।

Philips Viva HL7715 700-Watt Juicer Mixer Grinder


Philips Viva HL7715 जूसर मिक्सर ग्राइंडर 700 वॉट की मोटर से लैस है जो कुशल ब्लेंडिंग और ग्राइंडिंग प्रदान करता है। यह एक सम्मिश्रण जार, एक सूखा जार और एक चटनी जार के साथ आता है। यह फ्लो ब्रेकर्स के साथ विशेष रूप से डिज़ाइन किए गए जार के साथ आता है जो कुशल मिश्रण और पीस सुनिश्चित करता है। यह एक बड़ी फीडिंग ट्यूब के साथ आता है, जिससे आप फलों को ब्लेंड करने के लिए आसानी से रख सकते हैं। यह हटाने योग्य टोंटी और ब्लेड के साथ आता है, जिससे आप उन्हें आसानी से साफ कर सकते हैं। इसकी कीमत 5553 रूपये हैं।

Balzano High Speed Nutri Blender


बल्ज़ानो हाई स्पीड न्यूट्री ब्लेंडर 1200 वाट उच्च टॉर्क मोटर से लैस है जो ब्लेंडिंग, मिक्सिंग और ग्राइंडिंग के लिए सही गति और शक्ति प्रदान करता है। यह उन्नत वन-टच प्रोग्राम सेटिंग्स के साथ आता है जो आपको इसे आसानी से उपयोग करने की अनुमति देता है। यह लीक-प्रूफ BPA मुक्त ट्राइटन जार के साथ आता है जो यह सुनिश्चित करने के लिए डबल बॉल बेयरिंग कटर असेंबली का उपयोग करता है कि यह लीक न हो। यह एक विशेष रूप से डिज़ाइन किए गए सार्वभौमिक ब्लेड के साथ आता है जो आपको मिश्रण और पीसने की अनुमति देता है। इसकी कीमत 6490 रूपये हैं।

Wonderchef Nutri-Blend 400 Watts Mixer Grinder


वंडरचेफ न्यूट्री-ब्लेंड 400 वाट्स मोटर द्वारा संचालित है और 21,000 का आरपीएम (रोटेशन प्रति मिनट) प्रदान करता है। यह आकार में कॉम्पैक्ट है और बहुत कम जगह लेता है। यह 500 एमएल जार और 300 एमएल जार के साथ ढक्कन और सीज़निंग कैप के साथ आता है। यह ब्लेंडिंग और ग्राइंडिंग के लिए स्टेनलेस स्टील ब्लेड के दो सेट के साथ आता है। यह किसी भी बटन के साथ नहीं आता है और केवल जार को घुमाकर इसका उपयोग किया जा सकता है। इसकी कीमत 2699 रूपये हैं।

Philips Viva Collection HR1863 20 2-Litre Juicer


Philips Viva Collection HR1863/20 में 700 वॉट का मोटर लगा है। यह एल्यूमीनियम और उच्च गुणवत्ता वाले प्लास्टिक का उपयोग करके बनाया गया है। यह एक बड़ी 75 मिमी फीडिंग ट्यूब के साथ आता है जो आपको बड़े फलों और सब्जियों को पहले से काटे बिना जूस निकालने की अनुमति देता है। इसमें 1.2-लीटर पल्प कंटेनर और 800 एमएल जूस जग है। इसमें क्विकक्लीन तकनीक है जो आपको सिर्फ एक मिनट में जूसर को साफ करने की अनुमति देती है। इसकी कीमत 9375 रूपये हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story