×

Best Electric Stove Price: अब बिना गैस सिलेंडर के बनाए चुटकियों में खाना, खरीदें ये बेस्ट इलेक्ट्रिक स्टोव

Best Electric Stove Price in India: अपने किचन के लिए सबसे अच्छी और सही इलेक्ट्रिक गैस चुनना कोई आसान काम नहीं है। अगर आप भी स्टोव इलेक्ट्रिसिटी को लेकर कंफ्यूज हैं, जिनमें से आप चुन सकते हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 16 Feb 2023 3:17 AM GMT
Best Electric Stove
X

Best Electric Stove(photo-social media)

Best Electric Stove: बाजार में बिजली से चलने वाले कुकिंग स्टोव की भरमार है। विभिन्न मॉडलों और डिजाइनों के साथ। लेकिन अगर आप अपने किचन के लिए सबसे अच्छे इलेक्ट्रिक स्टोव की तलाश कर रहे हैं तो आप सही प्लेटफॉर्म पर हैं। खाना पकाने के लिए सबसे अच्छे इलेक्ट्रिक हीटर की जाँच करें जिसे आपको अपनी रसोई में अपग्रेड करना चाहिए। फिर भी, अपने किचन के लिए सबसे अच्छी और सही इलेक्ट्रिक गैस चुनना कोई आसान काम नहीं है। अगर आप भी स्टोव इलेक्ट्रिसिटी को लेकर कंफ्यूज हैं, तो हम आपको कुछ इलेक्ट्रिक कुकिंग स्टोव के बारे में सुझाव देंगे, जिनमें से आप चुन सकते हैं।

BAJAJ Electric Cooking-portable electric stove for travel


गैस स्टोव के लिए यह शीर्ष ब्रांड सबसे अच्छा है और कीमत के लायक है। यह इलेक्ट्रिक बर्नर अभिनव और प्रयोग करने में आसान है। बजाज इलेक्ट्रिक खाना पकाने का चूल्हा आपकी रसोई के लिए एकदम सही है। इसके अलावा, यह भारत के भरोसेमंद ब्रांडों में से एक है जो 2000 वाट के इलेक्ट्रिक कॉइल स्टोव के साथ आता है। इसके अलावा, यह वजन में बेहद हल्का और जंग प्रतिरोधी है। इसके बाद, स्टोव केवल 220-230 वोल्ट 50 हर्ट्ज एसी के ऑपरेटिंग वोल्टेज के साथ आता है। साथ ही, यह पाउडर कोटेड बॉडी के साथ आता है, यह स्टोव पोर्टेबल और ऊर्जा कुशल है। इसकी कीमत 1763 रुपये हैं।

Prestige 1600-Watt: electric cooking stove portable


प्रेस्टीज इलेक्ट्रिक स्टोव PIC 20.0 इंडक्शन सबसे अच्छा इलेक्ट्रिक कुकिंग स्टोव है जो आपको कम समय अवधि के साथ आसानी से स्वादिष्ट व्यंजन पकाने में मदद करता है। इसके अलावा, कुकटॉप में एक स्वचालित शक्ति और तापमान समायोजन कार्य होता है जो इस कुकटॉप इलेक्ट्रिक में आकर्षक है। प्रेस्टीज इलेक्ट्रिक स्टोवटॉप 1600 वाट की शक्ति के साथ आता है। इसकी कीमत 2895 रुपये हैं।

H Hytec 1000: travel electric stove


यह इलेक्ट्रिक चूला दिखने में खूबसूरत और कॉम्पैक्ट स्ट्रक्चर में आकर्षक है। यह विशेष इलेक्ट्रिक कुकिंग स्टोव H Hytec आपकी रसोई के लिए एक बढ़िया अतिरिक्त है। यह बर्नर इलेक्ट्रिक एक स्लिम बॉडी के साथ एक त्रुटिहीन डिजाइन के साथ आता है जिसका वजन लगभग 2 किलो 200 ग्राम है। इसके बाद, आप इसे यात्रा के दौरान कहीं भी आसानी से ले जा सकते हैं। इसके अलावा, बिजली की खपत 1600 वाट है, और ऑपरेटिंग वोल्टेज 230 वोल्ट है जो जाने के लिए अच्छा है। इसलिए, बिजली का चूल्हा आपके भोजन को कुछ ही समय में पका देगा। इसके अलावा तापमान को नियंत्रित करने के लिए इसमें कंट्रोलिंग नॉब है। इसकी कीमत 3999 रुपये हैं।

Philips Viva Collection 2100-Watt: best electric coil stove in India


इन इलेक्ट्रिक रेंज के साथ, आप फिलिप्स इलेक्ट्रिक स्टोव से खाना पकाने के माध्यम से अपने घर बैठे स्वादिष्ट और मुंह में पानी लाने वाली भारतीय व्यंजन तैयार कर सकते हैं। यह इलेक्ट्रिक कुकिंग स्टोव एक स्वचालित स्विच-ऑफ फ़ंक्शन के साथ आता है, जिसमें आपको अपनी पसंद और पसंद के अनुसार समय निर्धारित करना होता है। यह इलेक्ट्रिक रेंज स्टोव अपनी उच्च गर्मी दक्षता के कारण आपके भोजन को जल्दी से पका देगा। इसके अलावा, यह कुकिंग इलेक्ट्रिक स्टोव आपके भोजन में विटामिन और अन्य पोषक तत्वों को बनाए रखेगा। इसके अतिरिक्त, एक साधारण स्पर्श के साथ इसका उपयोग करना आसान और सुविधाजनक है, और इसमें सबसे अच्छी और सुरक्षित हीटर प्लेट है। इसकी कीमत 3990 रुपये हैं।

Usha Cook Joy: portable electric gas stove


जो कभी छात्रों के लिए केवल सर्वश्रेष्ठ इलेक्ट्रिक रेंज के रूप में एक समाधान था, वह अब परिवारों और घरों में भी लोकप्रिय है। तुम्हे पता है कैसै? यह सबसे अच्छा स्टोव उषा का एक अनोखा और स्मार्ट इलेक्ट्रिक कुकिंग स्टोव है। इसकी शानदार विशेषताओं और अद्भुत डिजाइन के लिए इसकी अत्यधिक अनुशंसा की जाती है। बिजली की खपत 1600 वाट है। और इसका वजन 2 किलो 250 ग्राम है। सबसे अच्छा इलेक्ट्रिक रेंज स्टोव एक अतिरिक्त लंबी कॉर्ड के साथ आता है और 1500 वोल्ट तक वोल्टेज को संभाल सकता है। इसका वजन 2 किलो 250 ग्राम है। इसके अलावा, यह वजन में बेहद हल्का और आकार में कॉम्पैक्ट है जो आपके किचन में कोई जगह नहीं जोड़ेगा। स्टोव अपनी कम बिजली खपत के लिए बाजार में प्रसिद्ध है और अपना उषा इलेक्ट्रिक स्टोव सर्वोत्तम कीमतों पर प्राप्त करें। इसकी कीमत 3599 रुपये हैं।

AmazonBasics Induction Cooktop-electric stove for travel


AmazonBasics इलेक्ट्रिक स्टोव/कुकिंग रेंज इलेक्ट्रिक का उपयोग उपयोगकर्ता इसकी अद्भुत विशेषताओं के लिए अत्यधिक करते हैं। यह सबसे अच्छे इंडक्शन स्टोव में से एक है, जिसमें आसान संचालन के लिए पुश-बटन नियंत्रण के साथ एक सुंदर एलईडी डिस्प्ले है। यह इलेक्ट्रिक कुकर हीटर सुरक्षित और उपयोग में आसान है। इस श्रेणी में यह सबसे अच्छा बर्नर इलेक्ट्रिक है, जो विज्ञापन उपयोग में आसान है। इसलिए, इसका मूल्य भी है। यह चूल्हा 1600 की शक्ति के साथ शक्तिशाली प्रदर्शन के साथ आता है। स्वादिष्ट और स्वादिष्ट भारतीय व्यंजन तैयार करना हर भारतीय रसोई के लिए सबसे अच्छा विकल्प है। यह इलेक्ट्रिक स्टोव विभिन्न सुरक्षा सुविधाओं के साथ आता है जो इसे सबसे विश्वसनीय उत्पादों में से एक बनाता है। उपयोग में आसान बेस्ट संवहन स्टोव की कीमत 3300 रुपये हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story