×

Best Deals On Monitors: अगर आप भी होगये हैं पुराने मॉनिटर से बोर, तो खरीद ले आधे दाम में ये बेस्ट मॉनिटर

Best Deals On Monitors: यदि आप गेमिंग, काम या कंटेंट के लिए मॉनिटर की तलाश कर रहे हैं, तो चल रहे अमेज़ॅन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में आकर्षक कीमतों पर से उच्च क्वालिटी वाले मॉनिटर का चयन उपलब्ध है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 8 Oct 2023 11:31 AM GMT
Best Deals On Monitors
X

Best Deals On Monitors(Photo-social media) 

Best Deals On Monitors: यदि आप गेमिंग, काम या कंटेंट के लिए मॉनिटर की तलाश कर रहे हैं, तो चल रहे अमेज़ॅन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में आकर्षक कीमतों पर से उच्च क्वालिटी वाले मॉनिटर का चयन उपलब्ध है। ये मॉनिटर एर्गोनॉमिक्स, बेहतर रंग सटीकता और लचीली मल्टीटास्किंग क्षमताएं प्रदान करते हैं। एसर, एलजी, लेनोवो और अन्य जैसे टॉप निर्माता भारी छूट के साथ मॉनिटर की पेशकश कर रहे हैं, आप इस अवसर को चूकना नहीं चाहेंगे। इसके अलावा, जब आप एसबीआई क्रेडिट कार्ड और एसबीआई डेबिट कार्ड से लेनदेन करते हैं तो ऐमज़ॉन 10 प्रतिशत तत्काल छूट भी दे रहा है।

LG 32-Inch UltraGear QHD Monitor

32 इंच का अल्ट्रागियर मॉनिटर कंटेंट क्रिएटर्स और गेमर्स के लिए तैयार किया गया है। इसमें व्यापक व्यूइंग एंगल के साथ QHD रिज़ॉल्यूशन है और सटीक दृश्यों के लिए 95 प्रतिशत कवरेज प्रदान करता है। इसके अलावा, इसमें 1ms प्रतिक्रिया दर है और यह एक सहज 165Hz ताज़ा दर पर दृश्य प्रस्तुत करता है, जो एक इमर्सिव गेमिंग अनुभव प्रदान करता है। कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें एक डिस्प्ले पोर्ट, 2 एचडीएमआई पोर्ट और एक हेडफोन आउट पोर्ट मिलता है। बेहतर एर्गोनॉमिक्स की पेशकश करते हुए, मॉनिटर झुक सकता है, ऊंचाई समायोजित कर सकता है और यहां तक ​​कि घूम भी सकता है। यह AMD FreeSync प्रीमियम अनुकूलता भी प्रदान करता है, जो गेम्स में स्क्रीन फटने की समस्या को खत्म करने में मदद करता है। गेमिंग अनुभव को बढ़ाने के लिए अन्य हाइलाइटिंग फीचर्स में डायनेमिक एक्शन सिंक, ब्लैक स्टेबलाइजर और क्रॉस हेयर सपोर्ट शामिल हैं। डील कीमत 20,749 रुपये हैं।

Acer Nitro Vg270 S 27-Inch Gaming Monitor

एसर नाइट्रो वीजी270 एस एक उत्कृष्ट बजट गेमिंग मॉनिटर है। इसमें FHD रेजोल्यूशन के साथ 27 इंच का IPS डिस्प्ले है। एचडीआर 10 अनुकूलता और 98 प्रतिशत एसआरजीबी रंग कवरेज के साथ, यह मॉनिटर जीवंत लेकिन प्राकृतिक छवि प्रतिपादन प्रदान करता है। यह 165Hz ताज़ा दर प्रदान करता है और तरल दृश्यों और इन-गेम क्रियाओं पर त्वरित प्रतिक्रिया के लिए 0.5ms कम प्रतिक्रिया समय का दावा करता है। यह विभिन्न प्रकार के गेम में व्यक्तिगत गेमिंग अनुभव प्रदान करने के लिए 8 प्री-सेट गेम मोड प्रदान करता है। यह मॉनिटर एसर आई केयर के साथ आता है जिसमें आपकी आंखों की सुरक्षा के लिए ब्लूलाइट शील्ड, फ्लिकरलेस, लो डिमिंग, कॉम्फीव्यू और टीयूवी स्टैंडर्ड शामिल हैं। यह AMD Radeon FreeSync अनुकूलता भी प्रदान करता है। अंत में, एसर डिस्प्ले विजेट उपयोगिता सहज अनुकूलन की अनुमति देती है। डील कीमत 11,749 रुपये हैं।

Lenovo 28-Inch L-Series Gaming Monitor

हमारे पास लेनोवो का एक और उच्च गुणवत्ता वाला निर्माता-उन्मुख मॉनिटर है। यह लेनोवो एल-सीरीज़ गेमिंग मॉनिटर 28-इंच 4K आईपीएस पैनल के साथ 99 प्रतिशत एसआरजीबी और 90 प्रतिशत डीसीआई-पी3 रंग कवरेज के साथ आता है, जो इसे सबसे अधिक रंग-सटीक मॉनिटरों में से एक बनाता है। इसमें 4ms प्रतिक्रिया समय के साथ मानक 60Hz ताज़ा दर है। गेमिंग के दौरान स्क्रीन फटने को कम करने और सहज दृश्य प्रदान करने के लिए AMD Radeon Freesync है। लंबे समय तक उपयोग के दौरान आंखों के तनाव को कम करने के लिए, यह टीयूवी रीनलैंड ब्लू लाइट और फ़्लिकर-मुक्त के साथ आता है। यह एर्गोनॉमिक्स भी प्रदान करता है क्योंकि यह झुक सकता है, घूम सकता है, घूम सकता है और अपनी ऊंचाई समायोजित कर सकता है।

LG 24-Inch Ultragear IPS Gaming Monitor

आप अपनी गेमिंग आवश्यकताओं के लिए इस किफायती 24-इंच FHD IPS गेमिंग मॉनिटर पर भी विचार कर सकते हैं। इसमें एक अच्छे गेमिंग मॉनिटर की अधिकांश आवश्यक विशेषताएं हैं जैसे कि AMD FreeSync सपोर्ट, 144Hz हाई रिफ्रेश रेट और 1ms कम रिस्पॉन्स टाइम। इसके अलावा, यह अपने विस्तृत व्यूइंग एंगल के साथ सटीक और जीवंत दृश्य प्रदान करता है और 99 प्रतिशत एसआरजीबी कवरेज और एचडीआर 10 संगतता के साथ आता है। यह ब्लैक स्टेबलाइजर और डायनामिक एक्शन सिंक सपोर्ट भी प्रदान करता है, जो तेज गति वाले गेम में स्पष्ट दृश्य सुनिश्चित करता है। इसके अलावा, मॉनिटर ऊंचाई, झुकाव और धुरी समायोजन क्षमता प्रदान करता है। अंतर्निहित क्रॉसहेयर सुविधा एक आरामदायक प्रथम-व्यक्ति शूटर गेमिंग अनुभव प्रदान करती है। डील कीमत 9,949 रुपये हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story