×

Best RO Water Purifier: शुद्ध पानी पीने के लिए खरीदे ये वॉटर प्यूरीफायर, अभी मिलेगा दुगना डिस्काउंट

Best RO Water Purifier: आरओ वॉटर प्यूरीफायर आज के समय में आवश्यक डिवाइस में से एक माना जाता है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 25 Oct 2023 12:02 PM GMT
Best RO Water Purifier
X

Best RO Water Purifier(Photo-social media)

Best RO Water Purifier: आरओ वॉटर प्यूरीफायर आज के समय में आवश्यक डिवाइस में से एक माना जाता है। इन दिनों वॉटर प्यूरिफायर मल्टी-स्टेज फिल्ट्रेशन सिस्टम के साथ आते हैं जो यह सुनिश्चित करता है कि आपके द्वारा उपयोग किया जाने वाला पानी सुरक्षित है। जल खरीदते समय, क्षमता, डिजाइन और संचालन पर विचार करना चाहिए। किफायती सीमा में बेस्ट आरओ वॉटर प्यूरीफायर चुनने में आपकी मदद करने के लिए, हमने ऐमज़ॉन से एक सूची तैयार की है।

Aquasure From Aquaguard Amaze RO+UV+MTDS water purifier

एक्वाश्योर का यह वॉटर प्यूरीफायर सबसे अच्छा है। इसमें लंबे समय तक शुद्ध पानी उपलब्ध कराने के लिए लंबे समय तक चलने वाला कार्ट्रिज है। इसमें दीवार पर लगाने योग्य डिज़ाइन है जो जगह बचाने में मदद करता है। इसमें आपको बिजली की स्थिति के बारे में सूचित रखने के लिए स्मार्ट एलईडी संकेतक हैं। इसके अलावा, टैंक भर जाने पर यह स्वचालित रूप से बंद हो जाता है, जिससे बिजली बचाने में मदद मिलती है। चिकना और कॉम्पैक्ट डिज़ाइन आपके रसोईघर के अंदरूनी हिस्सों को जगह बचाता है।

KENT Supreme Lite RO+UF Water Purifier

केंट का यह वॉटर प्यूरीफायर आरओ तकनीक के साथ आता है, इसमें 8-लीटर स्टोरेज क्षमता है जो इसे बिजली के बिना भी पानी की नियमित आपूर्ति के साथ सुलभ बनाती है। इसका एबीएस निर्माण इसे संक्षारण-मुक्त और लंबे समय तक चलने वाला बनाता है। इसके अलावा, जल स्तर संकेतक आपको शुद्ध पानी की उपलब्धता पर नज़र रखने में मदद करता है।

Blue Star Cresto RO+UV+UF Water Purifier

ब्लू स्टार का यह वॉटर प्यूरीफायर विचार करने योग्य एक और विकल्प है। यह शुद्ध और स्वच्छ पेयजल उपलब्ध कराने के लिए ट्रिपल लेयर सुरक्षा (आरओ+यूवी+यूएफ) प्रदान करता है। यह न केवल सुरक्षित पेय सुनिश्चित करता है बल्कि पानी का स्वाद भी बढ़ाता है। इसके अलावा, इसमें एक टैंक संकेतक भी है जो टैंक भर जाने पर सूचित करता है। यह प्यूरीफायर दीवार पर लगाने और टेबल पर लगाने दोनों के लिए उपयुक्त है।

Eureka Forbes AquaSure from Aquaguard Smart Plus

यूरेका फोर्ब्स का यह कॉम्पैक्ट रूप से डिज़ाइन किया गया वॉटर प्यूरीफायर के साथ आने का दावा करता है जो आपको सुरक्षित और साफ पानी पीने की अनुमति देता है। ऐसा कहा जाता है कि कारतूस की क्षमता छह लीटर तक है और यह लंबे समय तक चलता है। यह टैंक भर जाने पर ऑटो टर्न-ऑफ सुविधा द्वारा ऊर्जा बचाने में आपकी मदद करता है। साथ ही, यह आपको पानी के स्रोत के अनुसार स्वाद को समायोजित करने में मदद करता है। एलईडी लाइटें आपको सभी कार्यों के बारे में अपडेट रखने में मदद करेंगी।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story