Best Smartwatch Under ₹1,000: खरीदे ये सस्ती स्मार्टवॉच, मिलेगी जबरदस्त बैटरी लाइफ और कमाल के फीचर्स

Best Smartwatch Under ₹1,000: इस स्मार्टवॉच में 1.4” एचडी डिस्प्ले है और यह कुछ अद्भुत सुविधाओं के साथ आती है, इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 27 Nov 2023 5:00 AM GMT (Updated on: 27 Nov 2023 5:00 AM GMT)
Best Smartwatch Under ₹1,000: खरीदे ये सस्ती स्मार्टवॉच, मिलेगी जबरदस्त बैटरी लाइफ और कमाल के फीचर्स
X

Best Smartwatch Under ₹1,000: ₹1000 से कम कीमत वाली बेस्ट स्मार्टवॉच आज की तेज़-तर्रार दुनिया में आदर्श हैं, कुछ ऐसी चीज़ जो हमारी फिटनेस आवश्यकताओं को पूरा करने और जीवन को अधिक सुविधाजनक बनाने में हमारी मदद कर सकती है। स्मार्टवॉच ऐसे उपकरण हैं जो आपकी सभी जरूरतों को एक ही स्थान पर समायोजित करते हैं। आपको डिस्प्ले पर वहीं सूचनाएं मिलती हैं, आप जिस फिटनेस में लगे हुए हैं उसके आधार पर आप विभिन्न प्रकार के खेल मोड में से चुन सकते हैं, और ये स्मार्टफ़ोन जल्दी से चार्ज भी होते हैं।

MI Smartwatch

इस स्मार्टवॉच में 1.4” एचडी डिस्प्ले है और यह कुछ अद्भुत सुविधाओं के साथ आती है, इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी है। 'वेरीफिटप्रो' ऐप कनेक्टिविटी के माध्यम से आप अपने फोन पर सोशल मीडिया नोटिफिकेशन तक पहुंच सकते हैं और जीवन को आसान बना सकते हैं। स्मार्टवॉच आपके लिए एकदम उपयुक्त है क्योंकि यह फिटबैंड के रूप में भी काम करती है। इसमें नौ अलग-अलग व्यायाम मोड हैं ताकि आप आसानी से किसी भी कसरत पर स्विच कर सकें। यह घड़ी वाटरप्रूफ है इसलिए अगर आप तैरने जाते हैं तो आपको इसके बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। यह टचस्क्रीन डिस्प्ले आपके स्वास्थ्य पर नज़र रखता है और विभिन्न तरीकों से आपके फिटनेस लक्ष्य तक पहुंचने में आपकी मदद करता है।

Zebronics ZEB-FIT280CH Smartwatch

इस घड़ी में 1.39 इंच का डिस्प्ले है और यह काले और लाल रंग में आती है। यह iOS और Android सिस्टम के साथ संगत है, जिससे उपयोगकर्ता ZEB-FIT 20 सीरीज एप्लिकेशन के माध्यम से घड़ी को अपने फोन से कनेक्ट कर सकते हैं। यह बजट घड़ी फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों के लिए उपयुक्त है क्योंकि यह SpO2 स्तर, उठाए गए कदम और हृदय गति को ट्रैक कर सकती है। यह आपके कैलोरी सेवन की निगरानी करने में भी आपकी मदद करता है और आपकी नींद पर नज़र रखकर आपके समग्र स्वास्थ्य का ख्याल रखता है। आठ दिनों की बैटरी लाइफ के साथ, इस घड़ी के साथ कभी भी कोई सूचना न चूकें या कॉल न करें।

SK Homemakers D-18 Smartwatch

यह बजट स्मार्टवॉच 0.96-इंच OLED डिस्प्ले के साथ आती है और सुविधाओं की एक विस्तृत सूची के साथ आती है जो इसे फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों के साथ-साथ कैज़ुअल पहनने वालों के लिए भी उपयुक्त बनाती है। एसके होममेकर्स डी-18 स्मार्टवॉच खर्च की गई कैलोरी, तय की गई दूरी, हृदय गति, एसपीओ2 स्तर और उठाए गए कदमों की संख्या को ट्रैक कर सकती है। उपयोगकर्ता घड़ी पर ही कॉल और संदेश सूचनाएं प्राप्त करने के लिए स्मार्टवॉच को अपने स्मार्टफोन के साथ सिंक कर सकते हैं। संदेश खोल सकते हैं और लिंक्डइन, इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर जैसे ऐप्स तक पहुंच सकते हैं।

Tokdis MX-1 Pro Smartwatch

टोकडिस एमएक्स-1 प्रो में 1.69 इंच का फुल-टच डिस्प्ले है और यह स्काई ब्लू, मैरून और ग्रे आदि जैसे विभिन्न रंगों में उपलब्ध है। उपयोगकर्ता पाएंगे कि यह स्मार्टफोन हृदय गति मॉनिटर जैसी अद्भुत सुविधाओं से भरा है। , एक SpO2 मॉनिटर, स्लीप ट्रैकिंग, और बहुत कुछ। इसके कई खेल मोड जैसे दौड़ना, चलना, साइकिल चलाना, स्किपिंग, योग और सिट अप उपयोगकर्ताओं को एक सत्र में खर्च होने वाली कैलोरी की संख्या को ट्रैक करके फिट रहने में मदद करेंगे। यह स्मार्टवॉच बेहद उपयोगकर्ता के अनुकूल है और इसकी बैटरी लाइफ लंबी है (ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ 24 घंटे और बिना 5 दिन) है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story