×

Best Business Laptops: ऑफिस वर्क को आसान बनाने के लिए खरीदें ये बिजनेस लैपटॉप, मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

Best Business Laptops: बिजनेस लैपटॉप खरीदते समय जिन चीजों पर आपको विचार करने की आवश्यकता है उनमें डिस्प्ले, प्रोसेसर और स्टोरेज शामिल हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 6 March 2023 5:23 AM GMT
Best Business Laptops
X

Best Business Laptops(photo-social media)

Best Business Laptops: सबसे अच्छा बिजनेस लैपटॉप मल्टीटास्किंग में बहुत अच्छा है, एक साथ कई प्रोग्राम चला रहा है और तेजी से धधक रहा है। वे बिना पसीना बहाए काम पूरा कर लेते हैं। चाहे वह ब्राउज़र में दर्जनों टैब चला रहा हो या एक ही समय में कई एक्सेल या वर्ड दस्तावेज़ों को खुला रखना हो, व्यावसायिक लैपटॉप बिना किसी बाधा के काम करने में आपकी मदद करते हैं। यह केवल तेज प्रदर्शन तक ही सीमित नहीं है, क्योंकि इन लैपटॉपों की बैटरी पर भी लंबे समय तक चलने की उम्मीद है। बिजनेस लैपटॉप खरीदते समय जिन चीजों पर आपको विचार करने की आवश्यकता है उनमें डिस्प्ले, प्रोसेसर और स्टोरेज शामिल हैं। इसके अतिरिक्त, आपको वज़न पर भी विचार करना चाहिए क्योंकि हल्का विकल्प ले जाने में आसान होता है।

Asus ZenBook Duo UX482EG-KA711TS


आसुस ज़ेनबुक डुओ एक अनूठा लैपटॉप है जिसमें 14 इंच का फुल एचडी एंटी-ग्लेयर एलईडी डिस्प्ले और 12.6 इंच का स्क्रीनपैड प्लस टच डिस्प्ले है। यह MX450 ग्राफिक्स, 16GB रैम और 1TB SSD के साथ मिलकर 10वीं पीढ़ी के Intel Core i5 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। यह विंडोज 10 प्रीइंस्टॉल्ड के साथ आता है, इसमें एक पूर्ण आकार का कीबोर्ड है और यह मल्टी-जेस्चर सपोर्ट के साथ सटीक टचपैड के साथ आता है। द्वितीयक प्रदर्शन आपको आसानी से बहु-कार्य करने और लैपटॉप को नियंत्रित करने की अनुमति देता है। इसकी कीमत 14000 रूपये हैं।

LG Gram14


एलजी ग्राम 14 एक चिकना और हल्का विकल्प है जो 14 इंच के फुल एचडी डिस्प्ले को स्पोर्ट करता है। यह 12वीं पीढ़ी के इंटेल कोर आई7 प्रोसेसर द्वारा संचालित है और इसमें 16 जीबी रैम और 512 जीबी एसएसडी है। इसके साथ आने वाली 72Wh बैटरी की बदौलत इसकी बैटरी लाइफ 23.5 घंटे की है। यह विंडोज 11 प्रीइंस्टॉल्ड के साथ आता है। यह एक हल्का लेकिन शक्तिशाली लैपटॉप है जो लंबी बैटरी लाइफ के साथ आता है, जो इसे छात्रों के लिए एकदम सही बनाता है। इसकी कीमत 93490 रूपये हैं।

HP Pavilion x360


HP मंडप x360 एक परिवर्तनीय लैपटॉप है जिसमें 14 इंच का टचस्क्रीन डिस्प्ले है। यह 11वीं पीढ़ी के इंटेल कोर आई5 प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जिसे 16 जीबी रैम और 512 जीबी एम.2 एनवीएमई एम.2 एसएसडी के साथ जोड़ा गया है। त्वरित और सुरक्षित अनलॉकिंग अनुभव के लिए इसमें एक फिंगरप्रिंट रीडर भी है। यह आपका आदर्श साथी हो सकता है चाहे आप काम पूरा करना चाहते हैं, थोड़ा रचनात्मक होना चाहते हैं, या बस आराम से बैठकर फिल्म देखकर आराम करना चाहते हैं। इसकी कीमत 79600 रूपये हैं।

Apple MacBook Air


Apple मैकबुक एयर MacOS 11.4 पर चलता है और इसमें 13.3 इंच का रेटिना डिस्प्ले है। यह Apple M1 चिपसेट, 8GB RAM और 512GB SSD द्वारा संचालित है। यह दो थंडरबोल्ट 3 पोर्ट के साथ आता है। लैपटॉप स्टीरियो स्पीकर के साथ आता है जो व्यापक स्टीरियो साउंड प्रदान करता है। यह एक बार चार्ज करने पर 15 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करता है। यह एक अच्छा विकल्प है यदि आप एक विश्वसनीय लैपटॉप की तलाश कर रहे हैं जो एक अच्छी बैटरी लाइफ प्रदान करता हो। इसकी कीमत 85990 रूपये हैं।

ASUS ZenBook 13 OLED


ASUS ZenBook 13 OLEd कंपनी की एक प्रमुख पेशकश है और इसमें 13.3 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले है। यह 11वीं पीढ़ी के इंटेल कोर i5 प्रोसेसर द्वारा संचालित है जो इंटेल आइरिस एक्स ग्राफिक्स के साथ है। यह 8GB रैम और 512GB SSD के साथ आता है। यह फेशियल रिकग्निशन सपोर्ट के साथ आता है और हल्के वजन का डिज़ाइन प्रदान करता है जो इसे ले जाने में आसान बनाता है। यह 67Whr बैटरी से लैस है जो 18 घंटे तक की बैटरी प्रदान करती है। इसकी कीमत 73899 रूपये हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story