×

Best 10000mAh Power Banks: कम दाम में खरीदें ये भारत के बेस्ट 10000 एमएएच पावर बैंक, स्मार्टफोन को कर देंगे चुटकियों में चार्ज

Best 10000mAh Power Banks: यदि आप बजट के भीतर कुछ बैटरी की तलाश कर रहे हैं, तो हमने बेस्ट 10000mAh पावर बैंक आपके लिए चीजों को आसान बनाने का फैसला किया है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 24 Feb 2023 2:47 AM GMT
Best 10000mAh Power Banks
X

Best 10000mAh Power Banks(photo-social media)

Best 10000mAh Power Banks: पावर बैंक वर्तमान में भारत में स्मार्टफोन के लिए एक उच्च प्राथमिकता वाला सहायक उपकरण है। इसके अलावा, सबसे अच्छा 10000 एमएएच पावर बैंक आपकी आवश्यक लंबे समय तक चलने वाली शक्ति प्रदान करते हैं। वास्तव में, पावर बैंक आपके स्मार्टफोन के लिए सबसे अच्छा सहायक है, खासकर यदि आप काम पर लंबे दिन के लिए तैयार हो रहे हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कहां हैं या क्या समय है, कॉम्पैक्ट पावर बैंक पर भरोसा करने से हमारा जीवन बहुत आसान हो जाता है। यदि आप बजट के भीतर कुछ अतिरिक्त बैटरी जूस की तलाश कर रहे हैं, तो हमने बेस्ट 10000mAh पावर बैंक सूचीबद्ध करके आपके लिए चीजों को आसान बनाने का फैसला किया है।

Croma Power Bank


टाटा लेबल की बदौलत क्रोमा एक भरोसेमंद ब्रांड बन गया है। इसके अलावा, आपको भारत में हर क्रोमा रिटेल स्टोर पर ढेर सारे इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज मिलेंगे। इसकी लोकप्रियता को देखते हुए, इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि क्रोमा के पावर बैंक भी हॉटकेस की तरह बिक रहे हैं। यदि आप 10000mAh पावर बैंक की तलाश कर रहे हैं और आपका बजट बहुत कम है, तो यह क्रोमा पावर बैंक ठीक वही हो सकता है जिसकी आपको आवश्यकता है। पावर बैंक लिथियम पॉलीमर बैटरी के साथ आता है, जो लंबे समय तक चलने वाली मजबूती और रिचार्जबिलिटी सुनिश्चित करता है। आपको डिवाइस के साथ दो यूएसबी टाइप-ए चार्जिंग पोर्ट भी मिलेंगे, जिससे आप एक साथ दो डिवाइस चार्ज कर सकते हैं। 10W चार्जिंग आउटपुट के साथ, चार्जिंग गति भी धीमी नहीं है, जो कि आज अधिकांश स्मार्टफोन के लिए पर्याप्त से अधिक है।

Amazon Basics Power Bank


अमेज़ॅन बेसिक्स वास्तव में 2009 में लॉन्च किया गया था। तब से, यह चुपचाप अपने पोर्टफोलियो को उस विशालकाय में बना रहा है जिसे हम आज देखते हैं। Amazon Basics उत्पाद आम तौर पर अच्छी तरह से बनाए जाते हैं और सहायक सुविधाओं, अच्छी निर्माण गुणवत्ता और बढ़िया मूल्य निर्धारण के कारण अच्छी समीक्षा प्राप्त करते हैं। ये कारक इस Amazon Basics 10000mAh पावर बैंक पर भी लागू होते हैं। वास्तव में, यह पावर बैंक 18W के उत्कृष्ट चार्जिंग आउटपुट के साथ आता है, जो आपके स्मार्टफोन के लिए फास्ट चार्जिंग क्षमता प्रदान करता है। इसके अलावा, पावर बैंक को चार्ज करने के लिए और एक साथ दो या दो से अधिक डिवाइस चार्ज करने के लिए आपको डुअल इनपुट और ट्रिपल आउटपुट पोर्ट मिलेंगे।

MI Pocket Power Bank Pro


Xiaomi ने पिछले कुछ समय से भारत में लगातार कुछ बेहतरीन स्मार्टफोन और स्मार्टफोन एक्सेसरीज का उत्पादन किया है। इसके अलावा, उनके प्रसाद का एक बड़ा हिस्सा बजट खरीदारों को पूरा करता है। दूसरे शब्दों में, Xiaomi का MI लाइनअप पैसे के लिए उत्कृष्ट मूल्य प्रदान करता है। इसलिए, यदि आप 10000 एमएएच पावर बैंक के लिए पैसे की तलाश कर रहे हैं, तो एमआई पॉकेट पावर बैंक प्रो देखें। पावर बैंक के बारे में सबसे पहली बात जो आप नोटिस करेंगे, वह है इसका आकार। कॉम्पैक्ट आकार इसे यात्रा साथी के रूप में उपयोग करने के लिए एकदम सही बनाता है। इस पावर बैंक के साथ, चाहे आप कहीं भी हों, आप निश्चिंत हो सकते हैं कि आपकी जेब में एक मिनी पावर बैंक है।

MI Power Bank 3i


बेस्ट10000 एमएएच पावर बैंक की हमारी सूची में अगला एमआई का एक अन्य उत्पाद है। इस बार, हम पावर बैंक 3i पर एक नज़र डाल रहे हैं, जो चीनी कंपनी का एक बहुत ही लोकप्रिय पावर बैंक है। यह पावर बैंक एक मजबूत कारक जोड़ने के लिए लिथियम पॉलिमर बैटरी का उपयोग करता है और दो उपकरणों को एक साथ चार्ज करने के लिए दोहरी चार्जिंग पोर्ट प्रदान करता है। इसके अलावा, आप माइक्रो-यूएसबी और टाइप-सी के दोहरे इनपुट पोर्ट की बदौलत पावर बैंक को आसानी से चार्ज कर सकते हैं। इसके अलावा पावर बैंक टू-वे फास्ट चार्जिंग क्षमता भी प्रदान करता है, जिसमें अधिकतम 18W का फास्ट चार्जिंग आउटपुट मिलता है। लेटेस्ट स्मार्टफ़ोन को तेज़ी से चार्ज करने के लिए यह पर्याप्त वाट क्षमता से अधिक है।

Ambrane Stylo 10K


बेस्ट 10000mAh पावर बैंक की सूची में हमारी अंतिम प्रविष्टि के लिए, हमारे पास भारतीय कंपनी Ambrane का एक उत्पाद है। कंपनी की स्थापना 2012 में हुई थी, और तब से यह बजट पर सार्थक उत्पाद प्रदान करके मजबूत होती जा रही है। यही हाल इस Ambrane स्लिम पावर बैंक का है, जो 10000mAh की बैटरी क्षमता प्रदान करता है। जब बिल्ड क्वालिटी की बात आती है, तो पावर बैंक एक मजबूत और आसान डिज़ाइन प्रदान करता है जो बैटरी स्तर को इंगित करने के लिए एलईडी संकेतक द्वारा पूरक होता है। यूएसबी टाइप-सी के साथ संगत होने वाले इनपुट और आउटपुट पोर्ट दोनों के लिए चार्जिंग गति को भी 20W तक बढ़ाया गया है। आप पावर बैंक और अपने स्मार्टफोन दोनों को चार्ज करने में अधिकतम दक्षता के लिए पास-थ्रू चार्जिंग तकनीक का भी लाभ उठा सकते हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story