×

Best Speaker Under 2000: घर बनाए 2 मिनट में पार्टी का माहौल, सिर्फ 2 हजार रुपये में खरीदे ये स्पीकर

Best Speaker Under 2000: ब्लूटूथ स्पीकर वायरलेस हैं और किसी भी संगत डिवाइस से ऑडियो स्ट्रीम कर सकते हैं। वे आपको पोर्टेबिलिटी का विकल्प देते हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 29 Sep 2023 6:45 AM GMT (Updated on: 29 Sep 2023 6:45 AM GMT)
Best Speaker Under 2000
X

Best Speaker Under 2000(photo-social media)

Best Speaker Under 2000: ब्लूटूथ स्पीकर वायरलेस हैं और किसी भी संगत डिवाइस से ऑडियो स्ट्रीम कर सकते हैं। वे आपको पोर्टेबिलिटी का विकल्प देते हैं। आप उन्हें अपनी छुट्टियों पर अपने साथ ले जा सकते हैं या ध्वनि की बेहतर स्पष्टता के लिए उन्हें अपने करीब रख सकते हैं। इसके अलावा, ब्लूटूथ स्पीकर अपने लिए या संगीत सुनना पसंद करने वाले किसी व्यक्ति के लिए उपहार के रूप में लेने का एक अच्छा विकल्प है। स्मार्टफ़ोन स्पीकर अभी भी पर्याप्त शक्तिशाली नहीं हैं और ब्लूटूथ स्पीकर जोड़ने से आप चलते-फिरते संगीत सुन सकते हैं। आज, बाजार में हमारे पास हर आकार और आकार में स्पीकर हैं, जिनकी कीमत कुछ सौ से लेकर हजारों रुपये तक है। ₹2,000 से कम में बेस्ट ब्लूटूथ स्पीकर खरीदने में आपकी मदद करने के लिए हमने उन सुविधाओं की एक चेकलिस्ट तैयार की है।

JBL Go

कहा जाता है कि जेबीएल गो स्पीकर को एक बार फुल चार्ज करने पर पांच घंटे का प्लेटाइम मिलता है। स्पीकर का दावा है कि इसकी फ्रीक्वेंसी रिस्पॉन्स 180Hz 20kHz है। आप लैपटॉप या अपने मोबाइल फोन से वायरलेस तरीके से ऑडियो स्ट्रीम कर सकते हैं। जेबीएल गो स्पीकर कॉम्पैक्ट और हल्का है, लेकिन प्रीमियम साउंड क्वालिटी देने के लिए जाना जाता है। जेबीएल गो ब्लूटूथ स्पीकर आपको वायरलेस के साथ एक सहज अनुभव प्रदान करेगा।

Mivi Roam 2 Wireless Bluetooth Speaker

Mivi Roam 2 स्पीकर शार्प ट्रेबल्स, विस्तृत मिड्स और डीप बास के साथ तेज़ और स्पष्ट ऑडियो देने का वादा करता है। ऐसा कहा जाता है कि स्पीकर 70% की अनुकूलित वॉल्यूम पर 24 घंटे तक का प्लेटाइम प्रदान करता है। ऐसा कहा जाता है कि स्पीकर की बॉडी मजबूत है और यह जल प्रतिरोध के लिए IPX7 रेटिंग के साथ आता है। Mivi Roam 2 स्पीकर एयरक्राफ्ट-ग्रेड एल्यूमीनियम के साथ बनाया गया है और इसे सुनने का एक शानदार अनुभव प्रदान करना चाहिए।

boAt Stone 170 5W Bluetooth Speaker

कहा जाता है कि boAt स्टोन 170 स्पीकर फुल चार्ज पर 6 घंटे तक के प्लेबैक समय के साथ शक्तिशाली ध्वनि देता है। इसे फुल चार्ज होने में लगभग 2.5 घंटे का समय लगेगा। यह ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और ऑक्स केबल दोनों के साथ आता है। इसमें कॉल रिसीव करने के लिए एक माइक की सुविधा है। स्पीकर को पानी और छप प्रतिरोध के लिए IPX6 रेटिंग प्राप्त है। boAt स्टोन 170 को पोर्टेबिलिटी में आसानी के साथ उच्च गुणवत्ता वाला ध्वनि आउटपुट प्रदान करना चाहिए।

Portronics SoundDrum POR-547

कहा जाता है कि पोर्ट्रोनिक्स साउंडड्रम स्पीकर ट्रेबल और मिड्स और सॉलिड बास के साथ संतुलित शक्तिशाली ध्वनि प्रदान करता है। आप स्पीकर का उपयोग करके भी कॉल कर सकते हैं। स्पीकर को ब्लूटूथ 4.2 के साथ वायरलेस तरीके से कनेक्ट किया जा सकता है या आप इसे किसी भी संगत डिवाइस से कनेक्ट करने के लिए AUX केबल का उपयोग कर सकते हैं। ऐसा कहा जाता है कि इसे एक बार फुल चार्ज करने पर 10 घंटे तक का प्लेटाइम मिलता है। पोर्ट्रोनिक्स साउंडड्रम स्पीकर के बारे में कहा जाता है कि इसकी निर्माण गुणवत्ता ठोस है और इसमें पानी प्रतिरोधी बॉडी है।

boAt Stone 650

boAt स्टोन 650 ब्लूटूथ 4.2 कनेक्टिविटी के साथ आता है जिसके बारे में कहा जाता है कि इसकी रेंज 10 मीटर है। इसे 7 घंटे तक का प्लेबैक समय देना चाहिए और फुल चार्ज होने में लगभग 2 घंटे का समय लगता है। इसमें कॉल रिसीव करने के लिए एक माइक की सुविधा है। यह पावर-पैक्ड 10W आउटपुट पर इमर्सिव ऑडियो देने के लिए जाना जाता है। boAt स्टोन 650 में एक चिकना डिज़ाइन है और यह जल प्रतिरोध के लिए IPX5 रेटिंग के साथ आता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story