×

Wireless Chargers on Amazon: अभी खरीद ले ये वायरलेस चार्जर, ऐमज़ॉन पर मिल रही है बेहतरीन डील

Best Deals on Wireless Chargers: वायर्ड चार्जिंग हमारे उपकरणों को चार्ज करने का पारंपरिक तरीका रहा है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 18 Oct 2023 3:15 AM GMT (Updated on: 18 Oct 2023 3:15 AM GMT)
Best Deals on Wireless Chargers
X

Best Deals on Wireless Chargers(photo-social media)

Best Deals on Wireless Chargers: वायर्ड चार्जिंग हमारे उपकरणों को चार्ज करने का पारंपरिक तरीका रहा है। वायरलेस चार्जिंग तकनीक को व्यापक रूप से अपनाने से उपकरणों की एक सीरीज चार्ज करने के लिए नए स्तर की सुविधा मिलती है। ऐमज़ॉन अब क्यूई-प्रमाणित वायरलेस चार्जर का चयन प्रदान करता है, जो आपको अपने स्मार्टफोन, टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स और विभिन्न अन्य गैजेट्स को तेजी से चार्ज करने देता है। ऐमज़ॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल की चल रही बिक्री और भी अधिक आकर्षक है, जिसने विभिन्न प्रकार के वायरलेस चार्जर सहित सभी उत्पाद कीमतों में महत्वपूर्ण कटौती की है। कुछ सबसे लोकप्रिय वायरलेस चार्जर ब्रांड जैसे कि UNIGEN, स्पाइजेन, एंकर और अन्य इस अमेज़न सेल का हिस्सा हैं, जो आपको उन्हें आकर्षक कीमतों पर खरीदने का अवसर प्रदान करता है।

RAEGR Arc 400 Pro

RAEGR Arc एक Qi-प्रमाणित वायरलेस चार्जर है और यह एंड्रॉइड और iPhones सहित कई प्रकार के स्मार्टफोन को चार्ज कर सकता है। यह 15W, 10W, 7.5W और 5W वायरलेस चार्जिंग मोड सहित विभिन्न चार्जिंग मोड प्रदान करता है। इसके अलावा, RAEGR आर्क मैगसेफ संगत है और iPhone 15/14/13/12 सीरीज को चार्ज कर सकता है। यह वायरलेस चार्जर शॉर्ट सर्किट रोकथाम, सर्ज प्रोटेक्शन और तापमान नियंत्रण सहित सुरक्षा मशीनों की एक सीरीज के साथ आता है। इसके अलावा, इसका एबीएस बिल्ड अग्नि प्रतिरोध सुनिश्चित करता है और अतिरिक्त सुरक्षा के लिए चार्जर को कम तापमान पर चालू रखता है। यह सुविधा के लिए टाइप-सी पोर्ट के साथ आता है और आपको प्लास्टिक/रबर केस के साथ अपने स्मार्टफोन को चार्ज करने की सुविधा देता है। अंत में, यह आपको उपकरणों की चार्जिंग स्थिति बताने के लिए एक एलईडी संकेतक के साथ आता है। डील कीमत 498 रुपये हैं।

UNIGEN UNIPAD Wireless Charger Pad

UNIGEN यूनिपैड वायरलेस चार्जर विदेशी वस्तु का पता लगाने, अधिक तापमान से सुरक्षा, अधिक वोल्टेज से सुरक्षा, अधिक वर्तमान सुरक्षा और शॉर्ट-सर्किट सुरक्षा सहित सुरक्षा सुविधाओं की एक सीरीज के साथ आता है। इसके अलावा, यह केस-फ्रेंडली भी है, जिससे आप अपने स्मार्टफोन को आसानी से चार्ज कर सकते हैं। बिल्ट-इन चेंजिंग कलर ब्रीथ एलईडी लाइट सुंदरता का स्पर्श जोड़ती है जबकि इसका पतला और टिकाऊ डिज़ाइन न्यूनतमवाद और एक मजबूत निर्माण सुनिश्चित करता है। यह 15W की उच्च गति के साथ आपके डिवाइस को तुरंत चार्ज कर सकता है। अतिरिक्त सुविधा के लिए, यह टाइप-सी पीडी-संगत पोर्ट के साथ भी आता है। यदि आप एक टिकाऊ और सुरक्षित वायरलेस चार्जर की तलाश में हैं जो आपके एंड्रॉइड डिवाइस, आईफ़ोन या वायरलेस ईयरबड को चार्ज कर सके, तो यह विचार करने लायक है। डील कीमत 498 रुपये हैं।

RAEGR Arc 750

RAEGR आर्क 750 एक स्टैंड डिज़ाइन के साथ आता है जो आपको 70-डिग्री एर्गोनोमिक झुकाव डिज़ाइन के साथ अपने स्मार्टफोन को लंबवत या क्षैतिज रूप से चार्ज करने देता है, ताकि आप संदेशों को ट्रैक करने, वीडियो देखने, फोन कॉल करने आदि के दौरान अपने स्मार्टफोन का उपयोग कर सकें। इसके अतिरिक्त, चार्जर को इस तरह से डिज़ाइन किया गया है कि यह स्मार्टफोन के स्पीकर ग्रिल को अवरुद्ध नहीं करता है, जिससे मूवी देखते या कॉल करते समय स्पष्ट और तेज़ ध्वनि सुनिश्चित होती है। यह बिजली आपूर्ति के लिए टाइप-सी पोर्ट का उपयोग करता है और आईफोन 15/14/13/12 सीरीज जैसे मैगसेफ-सक्षम उपकरणों के साथ संगत है। सुविधाजनक चार्जिंग अनुभव के लिए, यह 2 कॉइल से सुसज्जित है जो चार्जिंग के लिए एक बड़ा क्षेत्र प्रदान करता है। इसमें एक एलईडी संकेतक भी मिलता है और सुरक्षा के लिए सुरक्षा तंत्र की एक सीरीज प्रदान करता है। यह 5W, 10W, 7.5W और 5W वायरलेस चार्जिंग मोड प्रदान करता है।

Portronics Brillo 3 Portable Lamp with Wireless Charger

चार्जर के साथ यह 2-इन-1 लैंप एक लैंप और एक वायरलेस चार्जर को जोड़ता है ताकि आप रात में आराम से काम या अध्ययन कर सकें और अपने उपकरणों को आसानी से चार्ज कर सकें। यह 5W, 7.5W और 10W चार्जिंग स्पीड प्रदान करता है। इसके अलावा, लैंप तीन प्रकाश मोड प्रदान करता है: गर्म रोशनी, गर्म रोशनी + सफेद रोशनी, और सफेद रोशनी, जो आपको आपकी विशिष्ट आवश्यकताओं के अनुसार अलग-अलग प्रकाश वातावरण प्रदान करता है। लैंप पर स्पर्श नियंत्रण आपको प्रकाश मोड को आसानी से बदलने की अनुमति देता है। लैंप एक टिकाऊ 1-मीटर लंबी केबल से सुसज्जित है, जो आपको अपने डेस्क पर लैंप रखते समय अतिरिक्त लचीलापन देता है। अंत में, यह बिजली आपूर्ति के लिए माइक्रो यूएसबी इनपुट का उपयोग करता है। डील कीमत 697 रुपये हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story