×

क्या है Click Here Post on X, जानें कैसा कर सकते गांव इसका इस्तेमाल

Click Here Post on X: X पर एक नया फीचर देखने को मिल रहा है, इन दिनों X पर एक ट्रेंड चल रहा है, जिसका नाम Click Here है। जमकर 'Click Here' पोस्ट शेयर हो रहे हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 2 April 2024 5:30 AM GMT
क्या है Click Here Post on X, जानें कैसा कर सकते गांव इसका इस्तेमाल
X

Click Here Post on X: Elon Musk लगातार अपने यूजर्स के एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए नए नए फीचर्स अपडेट कर रहे हैं। हाल ही में X पर एक नया फीचर देखने को मिल रहा है, जिसके बारे में ठीक से यूजर्स को नहीं पता है। दरअसल इन दिनों X पर एक ट्रेंड चल रहा है, जिसका नाम Click Here है। जमकर 'Click Here' पोस्ट शेयर हो रहे हैं। तो ऐसे में आइए जानते हैं क्या है Click Here Post On X:

क्या है Click Here Post on X

बता दें इन दिनों X पर एक क्लिक हेयर पोस्ट ट्रेंड कर रहा है। जिसमें व्हाइट बैकग्राउंड के साथ एरो दिखाई देता है। ऐसे में अगर आप भी ब्लैक फॉन्ट में एक ऐरो के साथ लिखे Click Here ट्रेंड को नहीं जानते तो जानकारी के लिए बता दें ये ट्रेंड किसी भी यूजर्स को किसी भी तस्वीर में टेक्स्ट जोड़ने की सुविधा देता है। यानी अगर आप इस पर क्लिक करते हैं तो टेक्स्ट ओपन हो जाता है। फिर ALT पर क्लिक करते ही ये टेक्स्ट फीचर के हिस्से के रूप में ओपन होता है। तब फोटो डिस्क्रिप्शन 420 वर्ड्स तक का विकल्प देता है।


हालांकि, ये फीचर वीडियो के लिए उपलब्ध नहीं है। इसे यूजर्स अब फोटो के साथ यूज कर सकते हैं। बता दें इस ट्रेंड को कई राजनीतिक दलों के द्वारा भी अपने X अकाउंट पर शेयर किया गया है। दरअसल बीजेपी ने ऑल्ट टेक्स्ट में एक खास संदेश भी लिखा है। बीजेपी ने लिखा है कि, अबकी बार मोदी सरकार। वहीं आम आदमी पार्टी द्वारा भी इस फीचर का इस्तेमाल किया गया है। वहीं इस फीचर के अलावा भी यूजर्स को आने वाले दिनों में कुछ अन्य फीचर भी मिलने वाले हैं, जिससे यूजर्स का एक्सपीरियंस इस प्लेटफार्म पर और भी ज्यादा बेहतर हो जाएगा। जिसकी घोषणा Elon Musk जल्द ही कर सकते हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story