×

Coca-Cola Phone Design: लॉन्च से पहले सामने आई कोका-कोला फोन की डिज़ाइन, फीचर्स होंगे बहुत कमाल

Coca-Cola Phone Design: वीडियो में, यह देखा जा सकता है कि एक संक्षिप्त बदलाव के बाद, वीडियो रियलमी 10 प्रो 5जी के मानक वर्जन और इसके सीमित एडिशन कोका-कोला वेरिएंट को दिखाता है। इसे ब्लैक और रेड के टू-टोन पैटर्न में डिजाइन किया गया है। फोन के काले हिस्से में लाल लहजे के साथ डुअल कैमरा रिंग है और डिवाइस के निचले हिस्से में रियलमी लोगो है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 7 Feb 2023 10:44 AM GMT
Coca-Cola Phone Design
X

Coca-Cola Phone Design(photo-social media)

Coca-Cola Phone Design: चीनी स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी 10 फरवरी को भारत में हाल ही में लॉन्च किए गए स्मार्टफोन रियलमी 10 प्रो 5जी के कोका-कोला वैरिएंट का अनावरण करने के लिए पूरी तरह तैयार है। हालाँकि, इससे पहले, टिपस्टर ने ट्विटर पर स्मार्टफोन का एक वीडियो साझा किया है जो आगामी Realme 10 Pro 5G Coca-Cola एडिशन के लुक का खुलासा करता है। आइए हम Realme 10 Pro 5G कोका-कोला वैरिएंट के डिज़ाइन और विशिष्टताओं पर नजर डालते हैं।

रियलमी 10 प्रो 5जी कोका-कोला एडिशन डिज़ाइन

वीडियो में, यह देखा जा सकता है कि एक संक्षिप्त बदलाव के बाद, वीडियो रियलमी 10 प्रो 5जी के मानक वर्जन और इसके सीमित एडिशन कोका-कोला वेरिएंट को दिखाता है। इसे ब्लैक और रेड के टू-टोन पैटर्न में डिजाइन किया गया है। फोन के काले हिस्से में लाल लहजे के साथ डुअल कैमरा रिंग है और डिवाइस के निचले हिस्से में रियलमी लोगो है। फोन के पिछले हिस्से पर दायीं ओर कोका-कोला का लोगो है, जो लाल रंग की पृष्ठभूमि पर बना है।

स्मार्टफोन का आगामी कोका-कोला संस्करण संभवत: Realme 10 Pro 5G के समान विनिर्देशन को बनाए रखेगा। आइए उस पर एक नजर डालते हैं। रियलमी 10 प्रो में 6.72-इंच FHD LCD डिस्प्ले के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट, पंच-होल कटआउट और 680 निट्स ब्राइटनेस है। यह एक डुअल रियर कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करता है जिसमें 108MP का प्राइमरी कैमरा और 2MP का मैक्रो सेंसर है।

सेल्फी लेने और वीडियो चैट करने के लिए इसमें 16MP का कैमरा है। Realme 10 Pro 5G क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट द्वारा संचालित है और 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज / 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। यह 33W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी पैक करता है। कनेक्टिविटी विकल्पों के संदर्भ में, इसमें एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, 5G, 4G LTE, डुअल-बैंड वाई-फाई, एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, ब्लूटूथ और जीपीएस शामिल हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story