×

Coca-Cola Phone: मार्च में लॉन्च होगा कोका-कोला फोन, लुक देख हो जाओगे दीवाने

Coca-Cola Phone Price and Specifications: कोला फोन को देखते हुए वास्तव में एक रीब्रांडेड रियलमी 10 4जी है, हम स्पेसिफकेशन पर एक अनुमान लगा सकते हैं। Realme 10 4G में 90Hz रिफ्रेश रेट, पंच-होल कटआउट और नैरो बेजल्स के साथ 6.5-इंच FHD AMOLED डिस्प्ले दिया गया है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 25 Jan 2023 11:10 AM GMT
Coca-Cola Phone
X

Coca-Cola Phone(photo-social media)

Coca-Cola Phone: कुछ समय से कोला के फोन को लेकर अफवाहें चल रही हैं। अब, जाने-माने लीकस्टर ने विशेष रूप से फोन का एक क्वालिटी वाला रेंडर साझा किया है, जो फोन के पूर्ण बैक डिज़ाइन को दिखाता है। इसके अलावा, कोला फोन इस तिमाही में भारत में लॉन्च होगा और कोका-कोला इस नए फोन के लिए एक स्मार्टफोन ब्रांड के साथ सहयोग कर रहा है। हालांकि ब्रांड नाम का उल्लेख नहीं किया है, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि जिस ब्रांड पर सवाल उठाया जा रहा है। रियलमी हो सकता है। डिज़ाइन हाल ही में लॉन्च हुए Realme 10 4G से मेल खाता है लेकिन यह निश्चित रूप से नहीं कहा जा सकता है। कोला फोन में पीछे की तरफ एलईडी फ्लैश के साथ डुअल कैमरा सेंसर है। वॉल्यूम रॉकर दायें किनारे पर है और किनारे गोल हैं। कोको-कोला की तरह, फोन में हर जगह लाल रंग के एक्सेंट हैं। कोला फोन के बारे में फिलहाल कोई अन्य जानकारी साझा नहीं किया गया है।

Realme 10 4G Specifications

कोला फोन को देखते हुए वास्तव में एक रीब्रांडेड रियलमी 10 4जी है, हम स्पेसिफकेशन पर एक अनुमान लगा सकते हैं। Realme 10 4G में 90Hz रिफ्रेश रेट, पंच-होल कटआउट और नैरो बेजल्स के साथ 6.5-इंच FHD AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। फोन MediaTek Helio G99 SoC द्वारा संचालित है जिसे 8GB LPDDR4X रैम और 128GB UFS 2.2 स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है जो कि माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से और विस्तार योग्य है। अतिरिक्त 8GB डायनेमिक रैम सपोर्ट है। Android 13-आधारित Realme UI कस्टम स्किन चीजों के सॉफ्टवेयर पक्ष का ध्यान रखता है। सेल्फी और वीडियो चैट के लिए फ्रंट में 16MP का स्नैपर है। फोन सुरक्षा के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, 3.5 मिमी हेडफोन जैक और हाई-रेस ऑडियो से लैस है।

Realme 10 4G में 33W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी है, जिसके 28 मिनट में 0 से 50 प्रतिशत तक चार्ज होने का दावा किया गया है। कनेक्टिविटी विकल्पों में 4जी, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और जीपीएस शामिल हैं। फ़ोन का डिज़ाइन और लुक और भी बेहतरीन होने वाला है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story