×

Jio News: पूर्वी यूपी में जियो सबसे लोकप्रिय, जुलाई माह में केवल जियो से जुड़े उपभोक्ता

Jio News: जुलाई में पूर्वी उत्तर प्रदेश में 10.02 करोड़ उपभोक्ता मौजूद थे। ट्राई की इसी रिपोर्ट ने यह भी बताया है कि जियो ने पूरे भारत में भी सबसे जयादा उपभोक्ता जोड़े हैं। जुलाई माह में जियो ने पूरे देश में 39 लाख उपभोक्ता अपने नेटवर्क से जोड़े हैं।

Network
Report Network
Published on: 3 Oct 2023 1:58 PM GMT
Jio is most popular in Eastern UP, consumers connected only to Jio in the month of July
X

पूर्वी यूपी में जियो सबसे लोकप्रिय, जुलाई माह में केवल जियो से जुड़े उपभोक्ता: Photo- Social Media

Lucknow News: रिलायंस जियो पूर्वी उत्तर प्रदेश में आज भी उपभोक्ताओं की पहली पसंद बना हुआ है। अपने तेज स्पीड नेटवर्क और किफायती प्लान्स के कारण जियो पूर्वी यूपी में सबसे ज्यादा लोकप्रिय टेलीकॉम कंपनी बनी हुई है। इसी क्रम में ट्राई की नवीनतम रिपोर्ट के अनुसार जुलाई 2023 में केवल जियो नए उपभोक्ता अपने नेटवर्क से जोड़ने में सफल हो पाया है, जबकि बाकी सभी टेलीकॉम ऑपरेटरों ने बड़ी संख्या में अपने उपभोक्ता खो दिए हैं।

रिलायंस जियो है नंबर वन

रिलायंस जियो ने जहाँ जुलाई 2023 माह में लगभग 3.93 लाख उपभोक्ता अपने नेटवर्क से जोड़े हैं तो वहीं इसी अवधि में दुसरे बड़े टेलीकॉम ऑपरेटर एयरटेल ने करीब 1.32 लाख उपभोक्ता खो दिए हैं। इसी तरह दुसरे प्राइवेट ऑपरेटर वोडाफोन आईडिया ने भी लगभग 1.09 लाख उपभोक्ता खो दिए हैं। सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल ने भी जुलाई माह में बड़ी मात्रा में उपभोक्ता खोये हैं जोकि 80 हजार से भी अधिक हैं।

जुलाई माह में जियो छाया

जुलाई में पूर्वी उत्तर प्रदेश में 10.02 करोड़ उपभोक्ता मौजूद थे। ट्राई की इसी रिपोर्ट ने यह भी बताया है कि जियो ने पूरे भारत में भी सबसे जयादा उपभोक्ता जोड़े हैं। जुलाई माह में जियो ने पूरे देश में 39 लाख उपभोक्ता अपने नेटवर्क से जोड़े हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story