×

CRED App Review: ये ऐप दे रहा पैसे ही पैसे, इससे जमा करें क्रेडिट कार्ड का बैलेंस, मिलेंगे बहुत सारे रिवॉर्ड पॉइंट

CRED Review: आप अपने बिल भुगतान लेनदेन पर कैशबैक अर्जित करेंगे। 1000 रुपये से अधिक का पेमेंट करते ही आपको #killthebill का विकल्प दिखाई देगा। यह एक स्क्रैच कार्ड की तरह काम करता है, जहां आप 1000 तक कैशबैक जीत सकते हैं।

Anjali Soni
Published on: 30 July 2023 11:04 AM GMT
CRED App Review: ये ऐप दे रहा पैसे ही पैसे, इससे जमा करें क्रेडिट कार्ड का बैलेंस, मिलेंगे बहुत सारे रिवॉर्ड पॉइंट
X
CRED Review(photo-social media)

CRED Review: CRED भारत का पहला ऐप था जिसके जरिए आप अपने क्रेडिट कार्ड बिल का पेमेंट करके रिवॉर्ड पॉइंट या कैशबैक कमा सकते हैं। आपको बता दें कि अब आप Amazon, Paytm, PhonePee ऐप के जरिए क्रेडिट कार्ड बिल का पेमेंट कर सकते हैं। लेकिन, क्या आपको अपने क्रेडिट कार्ड डिटेल और अन्य जानकारी प्रदान करने के लिए इन ऐप्स पर भरोसा करना चाहिए? तो इस एप्प की पूरी जानकारी जान लेते हैं।

CRED ऐप के बेनिफिट्स

क्रेडिट कार्ड पेमेंट - आप ऐप में अपने सभी क्रेडिट कार्ड जोड़ सकते हैं, पेमेंट की बकाया डेट्स को ट्रैक कर सकते हैं और ऐप से सीधे बिलों का पेमेंट कर सकते हैं। आपको हर महीने अपने क्रेडिट कार्ड स्टेटमेंट को अलग से जांचने की ज़रूरत नहीं है। पेमेंट के लिए आप नेट-बैंकिंग या यूपीआई ऐप्स का उपयोग कर सकते हैं। पेमेंट की पूरी प्रक्रिया बहुत तेज और सुचारू है।

बिलों के पेमेंट पर कैशबैक भी मिलेगा

आप अपने बिल भुगतान लेनदेन पर कैशबैक अर्जित करेंगे। 1000 रुपये से अधिक का पेमेंट करते ही आपको #killthebill का विकल्प दिखाई देगा। यह एक स्क्रैच कार्ड की तरह काम करता है, जहां आप 1000 तक कैशबैक जीत सकते हैं। पहले के दिनों में लोग वास्तव में 1000 रुपये कैशबैक कमाते थे, लेकिन अब कैशबैक 10 रुपये से अधिक नहीं होता है। आप एक कैलेंडर माह में 1000 रुपये तक के कैशबैक मूल्य के अधिकतम 5 स्क्रैच कार्ड अर्जित कर सकते हैं।

CRED गिफ्ट्स को कैसे सिक्के में कन्वर्ट करें

आप अपने क्रेडिट कार्ड पेमेंट के बराबर CRED सिक्के रीडम करेंगे। उदाहरण के लिए, आप 15,000 रुपये के पेमेंट पर 15,000 क्रेडिट अंक प्राप्त करेंगे। प्रोडक्ट पर छूट पाने के लिए आप CRED पॉइंट का उपयोग कर सकते हैं। ऑफर नियमित आधार पर बदलते रहते हैं।

CRED ऐप का बेस्ट उपयोग कैसे करें

इंस्टालेशन प्रोसेस

. आईओएस या एंड्रॉइड पर ऐप इंस्टॉल करें

. आपको तभी मंजूरी दी जाएगी जब आपका सिबिल स्कोर अच्छा होगा

. एप्लिकेशन आपके प्राथमिक मोबाइल नंबर से शुरू होता है जो बैंकों के साथ रेजिस्टशन है

. यदि आपके मोबाइल नंबर का डिटेल CIBIL रिपोर्ट से मेल नहीं खाता है या आपका क्रेडिट स्कोर अच्छा नहीं है, तो आपका आवेदन अस्वीकार किया जा सकता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story