×

Croma Deals And Discount: 8,999 रुपये में मिलेंगे दमदार एयरपॉड्स, गणतंत्र दिवस से पहले क्रोमा पर भारी छूट

Croma Deals And Discount: सेल के दौरान क्रोमा से उत्पाद खरीदने वाले ग्राहक गैजेट्स, होम अप्लायंसेज, एक्सेसरीज आदि पर 50 प्रतिशत तक की छूट का आनंद ले सकते हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 21 Jan 2023 2:47 AM GMT
Croma Deals And Discount
X

Croma Deals And Discount(photo-social media)

Croma Deals And Discount: 74वें गणतंत्र दिवस से पहले, ओमनीचैनल इलेक्ट्रॉनिक्स रिटेलर क्रोमा ने स्मार्टफोन, स्मार्टवॉच, टीवी, लैपटॉप और अन्य घरेलू उपकरणों सहित इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों पर सौदों और छूट की पेशकश करने के लिए एक नए "कॉन्स्टीट्यूशन ऑफ जॉय" अभियान की घोषणा की है। कंपनी ने कहा कि बिक्री 19 जनवरी को शुरू हुई और देश के गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में 29 जनवरी तक चलेगी, जो 26 जनवरी को है। आइए जानते हैं डील्स और डिस्काउंट के बारे में।

क्रोमा डील्स और डिस्काउंट

सेल के दौरान क्रोमा से उत्पाद खरीदने वाले ग्राहक गैजेट्स, होम अप्लायंसेज, एक्सेसरीज आदि पर 50 प्रतिशत तक की छूट का आनंद ले सकते हैं। वे उपभोक्ता वित्त की पेशकश करने वाले स्टोरों पर की गई खरीदारी पर 5,000 रुपये तक का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं, और वे कुछ बैंक कार्डों पर 10 प्रतिशत तक की तत्काल छूट भी प्राप्त कर सकते हैं। नॉइज़ कलरफिट बीट स्मार्टवॉच 1,399 रुपये में उपलब्ध है, और Apple AirPods 2nd gen 8,999 रुपये में। इलेक्ट्रॉनिक्स रिटेलर ने कहा कि क्रोमा 307एल इन्वर्टर फ्रॉस्ट-फ्री रेफ्रिजरेटर की कीमत 22,990 रुपये है और एक्वागार्ड आरओ यूवी वाटर प्यूरीफायर बिक्री के हिस्से के रूप में 14,990 रुपये में उपलब्ध है।

क्रोमा के मुताबिक, सेल के दौरान Intel Core i3 लैपटॉप की कीमत 33,990 रुपये और Intel के गेमिंग लैपटॉप की कीमत 54,990 रुपये से शुरू होगी। छात्र और शिक्षक लैपटॉप की खरीद पर विशेष छूट का लाभ उठा सकते हैं। हालांकि, कंपनी ने यह भी स्पष्ट किया कि सभी ऑफर नियम और शर्तों के अधीन हैं। इस बीच, क्रोमा से स्मार्टफोन खरीदने वाले यूजर्स को उपहार जीतने का मौका मिल सकता है, जिसमें टाटा नेक्सॉन ईवी कार या रेवैम्प मोटो इलेक्ट्रिक बाइक या अन्य आइटम शामिल हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story