×

Croma QLED TV Price and Specifications: क्रोमा ने लॉन्च किए अपने क्यूएलईडी टीवी और वाटर प्यूरिफायर जाने कीमत और फीचर्स

Croma QLED TV Price and Specifications: अपने ग्राहकों को और अधिक अच्छे उत्पादों की पेशकश करने के प्रयास में, क्रोमा ने अपनी खुद की लेबल सीरीज के हिस्से के रूप में नए क्यूएलईडी टीवी और वाटर प्यूरीफायर का अनावरण किया है।

Anjali Soni
Published on: 28 March 2023 12:00 PM GMT
Croma QLED TV Price and Specifications: क्रोमा ने लॉन्च किए अपने क्यूएलईडी टीवी और वाटर प्यूरिफायर जाने कीमत और फीचर्स
X
Croma QLED TVs(Photo-social media)

Croma QLED TV Price and Specifications: अपने ग्राहकों को और अधिक अच्छे उत्पादों की पेशकश करने के प्रयास में, क्रोमा ने अपनी खुद की लेबल सीरीज के हिस्से के रूप में नए क्यूएलईडी टीवी और वाटर प्यूरीफायर का अनावरण किया है। कंपनी का कहना है कि ये नए क्यूएलईडी टीवी और वाटर प्यूरिफायर आकर्षक कीमतों पर लेटेस्ट तकनीकों की पेशकश कर लोगों के जीने के तरीके को बदलने के लिए हैं। क्रोमा ने कहा कि वह वर्तमान में अपनी खुद की लेबल श्रेणी में एसी, रेफ्रिजरेटर, वाशिंग मशीन और कई अन्य सहित 400 से अधिक विभिन्न उत्पादों की पेशकश करती है, जिनमें से सभी प्रतिस्पर्धी कीमतों पर इन-हाउस विशेषज्ञों द्वारा क्यूरेट की गई लेटेस्ट तकनीक का उपयोग करते हैं। कंपनी, क्रोमा के अपने ब्रांड के उत्पादों की सीरीज पिछले वर्ष में 2.5 गुना से अधिक बढ़ी है। आइए नए लॉन्च किए गए उत्पादों पर एक नजर डालते हैं।

यहां देखें क्रोमा क्यूएलईडी टीवी और वाटर प्यूरीफायर के फीचर्स

क्रोमा क्यूएलईडी टीवी एक साल की वारंटी के साथ आता है। कहा जाता है कि यह बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी और इमर्सिव साउंड ऑफर करता है। कनेक्टिविटी विकल्पों में 3 एचडीएमआई पोर्ट और 2 यूएसबी पोर्ट शामिल हैं। यह ऑप्टिकल ऑडियो आउटपुट, ब्लूटूथ 5.0, डुअल-बैंड वाई-फाई, 2 जीबी रैम और 16 जीबी की आंतरिक मेमोरी के साथ आता है। यह 1.9GHz क्वाड-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है और Google ऑपरेटिंग सिस्टम प्लेटफॉर्म द्वारा संचालित है। वाटर प्यूरीफायर एक बार में बहुत सारा पानी स्टोर और फिल्टर कर सकता है। कंपनी ने कहा कि यह पानी को पीने के लिए सुरक्षित बनाने के लिए पानी से बैक्टीरिया, कीटाणुओं और धातु प्रदूषण के साथ-साथ जहरीले पदार्थों और खतरनाक रसायनों को फिल्टर करती है। शोधक में एक उन्नत कॉपर पोस्ट-कार्बन फिल्टर और एक मैनुअल टीडीएस नियंत्रक है। कॉपर पानी को अधिक चमक देता है और इसका स्वाद बेहतर बनाता है।

जाने क्रोमा क्यूएलईडी टीवी और वाटर प्यूरिफायर की कीमत

पूरी तरह से नया क्रोमा क्यूएलईडी टीवी दो अलग-अलग आकारों - 55-इंच और 65-इंच में उपलब्ध है और इसकी कीमत 59,990 रुपये से शुरू होती है। वहीं, क्रोमा वाटर प्यूरीफायर की कीमत 11,990 रुपये से शुरू होती है। इसमें 9 लीटर पानी भी आ सकता है और इसमें स्मार्ट एलईडी लाइट्स हैं। इसके अतिरिक्त, क्रोमा के वाटर प्यूरिफायर छह चरणों तक शुद्धिकरण तकनीक की पेशकश करते हैं, साथ ही एक अल्ट्राफाइन सेडिमेंट फिल्टर और रोगाणु उन्मूलन यूवी तकनीक भी प्रदान करते हैं। इन्हें क्रोमा की आधिकारिक वेबसाइट, क्रोमा स्टोर्स और टाटा न्यू से खरीदा जा सकता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story