×

Cult Sport Ace X Smartwatch: चलते फिरते इस स्मार्टवॉच में कर सकेंगे क्रिकेट लाइव स्कोर, जाने कितनी है कीमत

CureFit Cult.sport Ace X को भारत में देश की लेटेस्ट बजट स्मार्टवॉच के रूप में लॉन्च किया गया है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 7 Oct 2023 6:30 AM GMT (Updated on: 7 Oct 2023 6:31 AM GMT)
Cult.sport Ace X Smartwatch Launch
X

Cult.sport Ace X Smartwatch Launch(Photo-social media) 

Cult.sport Ace X Smartwatch Launch: CureFit Cult.sport Ace X को भारत में देश की लेटेस्ट बजट स्मार्टवॉच के रूप में लॉन्च किया गया है। यह ग्राहकों को लाइव क्रिकेट स्कोर अपडेट की पेशकश करेगा और ये विशेष रूप से अब उपयोगी हो सकते हैं जब क्रिकेट विश्व कप नजदीक आ रहा है। यह कल्ट.स्पोर्ट द्वारा इस साल की शुरुआत में पहनने योग्य सेगमेंट में प्रवेश करने के बाद आया है। चलिए इस स्मार्टवॉच की कीमत और फीचर्स पर नजर डालते हैं।

भारत में कल्ट.स्पोर्ट ऐस एक्स की कीमत, बिक्री डिटेल

Cult.sport Ace X की भारत में कीमत 3,499 रुपये है। स्मार्टवॉच ऐमज़ॉन और ब्रांड की अपनी वेबसाइट पर उपलब्ध होगी। Ace X स्मार्टवॉच को ब्लैक सिलिकॉन, ब्लू सिलिकॉन, ग्रे सिलिकॉन और ACE X LUXE रंग विकल्पों में बेचा जाएगा। इसके अतिरिक्त, वॉच स्ट्रैप को ब्राउन लेदर, ब्लू लेदर, सिल्वर स्टील और ब्लैक स्टील जैसे विकल्पों में खरीदा जा सकता है।

यहां देखें कल्ट.स्पोर्ट ऐस एक्स स्मार्टवॉच के फीचर्स

Cult.sport Ace X स्मार्टवॉच में 1.96-इंच AMOLED डिस्प्ले है जिसका रेजोल्यूशन 466×466 पिक्सल है। स्मार्टवॉच में एक कार्यात्मक क्राउन और एक ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले है। इसमें क्विक रिप्लाई फीचर के लिए भी सपोर्ट है, जैसा कि नाम से पता चलता है कि इसमें क्विक रिप्लाई, सोशल मीडिया क्यूआर कोड और क्वैक डायल पैड फीचर शामिल होंगे। ग्राहक अपनी हृदय गति और SP02 सेंसर, स्टेप ट्रैकिंग और कैलोरी काउंटर की निगरानी कर सकते हैं। कंपनी का दावा है कि ऐस एक्स सिंगल चिप एडवांस्ड ब्लूटूथ कॉलिंग, वन-टैप पेयरिंग और BLE 5.3 तकनीक के साथ आएगा। ऑटोमैटिक खेल पहचान साइकिल चलाने, ट्रेडमिल वर्कआउट और अन्य जैसी गतिविधियों की पहचान करती है। इसके अलावा इसमें आपको हार्ट रेट और SpO2 सेंसर भी मिलेगा। यह वॉच स्लीप और कैलोरी ट्रैकिंग के साथ यूजर के स्टेप्स को भी काउंट करती है। वॉच में आपको सिंगल चिप अडवांस्ड ब्लूटूथ कॉलिंग भी मिलेगी। यह वन-टैप पेयरिंग और BLE 5.3 टेक्नोलॉजी के साथ आती है। वॉच में ऑटोमैटिक स्पोर्ट्स रिकॉग्निशन फीचर भी दिया गया है। यह रनिंग, वॉकिंग, ट्रेडमिल वर्कआउट और साइक्लिंग जैसी ऐक्टिविटी को ऑटोमैटिकली पहचान लेता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story