×

अचानक बढ़ीं Dell XPS 14 लैपटॉप की डिमांड, जानें कैसा है Review

Dell XPS 14: कई तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं। कंपनियां भी आज कल AI के डिमांड को ध्यान में रखते हुए कई तगड़े फीचर्स वाले लैपटॉप को मार्केट में उतार रही है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 26 April 2024 1:25 PM GMT
अचानक बढ़ीं Dell XPS 14 लैपटॉप की डिमांड, जानें कैसा है Review
X

Dell XPS 14: अगर आप नया लैपटॉप लेने की सोच रहे हैं तो आपके पास कई विकल्प मौजूद हैं। हाल ही में Dell ने अपने लेटेस्ट लैपटॉप को लॉन्च किया है। किसकी डिमांड काफी बढ़ गई है। ऐसे में अगर आप भी नया लैपटॉप लेने की सोच रहे हैं तो सबसे पहले आपको Dell XPS 14 का रिव्यू, फीचर्स के साथ कीमत के बारे में जान लेना चाहिए।

दरअसल Dell XPS 14 में कई तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं। कंपनियां भी आज कल AI के डिमांड को ध्यान में रखते हुए कई तगड़े फीचर्स वाले लैपटॉप को मार्केट में उतार रही है। Dell XPS 14 में 14 इंच की डिस्प्ले के साथ AI फीचर्स मिलते हैं। इसके अलावा भी इस लैपटॉप में और भी कई अन्य स्पेसिफिकेशन शामिल हैं। तो ऐसे में आइए जानते हैं Dell XPS 14 के इन लेटेस्ट लैपटॉप के रिव्यू, फीचर्स और कीमत के बारे में:

Dell XPS 14 लैपटॉप के रिव्यू और फीचर्स (Dell XPS 14 And 16 Review And Features):

Dell XPS 14 लैपटॉप के रिव्यू और फीचर्स की बात करें तो इस लैपटॉप में कई तगड़े फीचर्स शामिल हैं। बता दें कि, Dell XPS 14 में 14 इंच की डिस्प्ले मिलेगी। ये लैपटॉप AI फीचर्स से लैस है। ऐसे में AI से लैस लैपटॉप का इस्तेमाल करते समय किसी भी काम को करते समय किसी सवाल का जवाब तुरंत ढूंढना, या रोज करने वाले कामों की लिस्ट तैयार करना जैसे फीचर मिलते हैं। साथ ही इस लैपटॉप्स में वीडियो कॉलिंग के लिए एक वेबकैम भी है, जो FHD 1080p सपोर्ट के साथ मिलता है।


बता दें कि Dell XPS 14 laptop 14.5-inch 3.2K OLED डिस्प्ले के साथ आता है, जिसे 3200 x 2000 रेजोल्यूशन के साथ मार्केट में उतारा गया है। वहीं इस लैपटॉप में 400 Nits की पीक ब्राइटनेस दी गई है। इतना ही नहीं ये लेपटॉप Intel Core Ultra 7 प्रोसेसर और Intel Arc GPU पर काम करता है। इसके अलावा इस लैपटॉप में 32GB of LPDDR5x RAM और 1TB of PCle4 SSD स्टोरेज दिया गया है। वहीं इसमें 69.5Whr battery मिलती है। इन सभी फीचर्स के अलावा भी इस लैपटॉप में और भी कई अन्य स्पेसिफिकेशन मौजूद हैं।

Dell XPS 14 की कीमत (Dell XPS 14 Price):

अगर Dell XPS 14 की कीमत की बात करें तो डेल के इस नए लैपटॉप्स की कीमत काटो 1,99,990 रुपये से शुरू हो जाती है। इस कीमत में यूजर्स को Dell XPS 14 (9440) मिलता है। कंपनी इस लैपटॉप पर समय समय पर ऑफर्स और डिस्काउंट भी देती रहती है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story