×

Dhanteras 2022: आज धनतेरस पर घर लाएं यह स्मार्ट टीवी समेत ये गैजेट्स, Amazon दे रहा भारी डिस्काउंट

Dhanteras 2022 : इकॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon धनतेरस तथा दिवाली के अवसर पर अपने बिक्री कार्यक्रम के दौरान ग्राहकों को स्मार्ट टीवी, स्मार्टफोन टेबलेट समेत कई अन्य उत्पादों पर भारी डिस्काउंट दे रहा है।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 22 Oct 2022 3:45 AM GMT
Smart TV
X

Smart TV (Image Credit : Social Media)

Dhanteras 2022 : आज देश भर में धनतेरस का त्यौहार मनाया जा रहा है। अगर आप धनतेरस के दिन कोई इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो Amazon Great Indian Festival 2022 बिक्री कार्यक्रम आपके लिए एक बेहतर जगह साबित हो सकता है। ग्लोबल ई-कॉमर्स दिग्गज ऐमेज़ॉन अपने त्योहारी बिक्री कार्यक्रम के दौरान मोबाइल फोन, स्मार्ट डिवाइस, लैपटॉप और अन्य इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स सहित उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला पर छूट दे रहा है। ऐसे में अगर आप स्मार्ट टीवी या स्मार्टफोन खरीदने का प्लान इस धनतेरस पर बना रहे हैं तो हम आपके लिए कुछ गैजेट्स की सूची लेकर आए हैं जिनकी खरीदारी करके आप धनतेरस पर बड़े ही कम पैसे में एक बेहतरीन गैजेट प्राप्त कर सकते हैं। बता दें, ऐमेज़ॉन अपने बिक्री कार्यक्रम के दौरान एक्सिस बैंक तथा आईसीआईसी बैंक कार्ड धारकों को 10% तक तक का इंस्टेंट डिस्काउंट दे रहा है। इसके साथ ही ईएमआई के लेनदेन पर भी ग्राहक अतिरिक्त डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा, बिक्री के दौरान नो-कॉस्ट ईएमआई विकल्प, अमेज़ॅन पे-आधारित ऑफ़र और एक्सचेंज छूट भी हैं। आइए जानते हैं उन गैजेट्स के बारे में जिन्हें आज धनतेरस के अवसर पर आप अपने घर मंगा सकते हैं-

OnePlus 10R 5G Prime Edition

देश के कुछ शहरों में फिलहाल 5G सेवा शुरू हो चुकी हैं, आने वाले कुछ ही दिनों में देश के सभी शहरों में 5G सेवा उपलब्ध होगी। अगर आप नया मिडरेंज 5G स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो OnePlus 10R 5G Prime Edition आपके के लिए काफी अच्छा विकल्प साबित हो सकता है। कम्पनी के इस स्मार्टफोन को शानदार फीचर्स और आकर्षक डिज़ाइन के साथ हाल ही में 32,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लांच किया था। अपने त्योहारी बिक्री कार्यक्रम के दौरान अमेज़ॅन आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके फोन खरीदने वाले इच्छुक ग्राहकों के लिए ₹ 2,000 की तत्काल छूट दे रहा है। इसके अलावा, 28,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी है। इसमें 120Hz डायनामिक रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच का फुल-HD + AMOLED डिस्प्ले है जो फ़िल्म देखने तथा गेम खेलने के दौरान एक दमदार ग्राफिक प्रदर्शन देता है। स्मार्टफोन MediaTek Dimensity8 8100-Max प्रोसेसर द्वारा संचालित है और यह आपको तेजी से मल्टीटास्किंग करने में सक्षम बनाता है।

Acer H Series Smart TV (50 Inch)

Acer H Series Smart TV (50 Inch) को इस त्योहारी सीजन में आप 34999 रुपए के रियायती कीमत पर खरीद सकते हैं। एक बड़े लिविंग रूम में रखने के लिए डिज़ाइन किया गया, एच सीरीज़ एक शानदार देखने का अनुभव प्रदान करता है, जो कि इस मूल्य सीमा में आसानी से मेल नहीं खाता है। एंड्रॉइड टीवी 11 ओएस सभी ओटीटी ऐप्स को सपोर्ट करता है और टीवी नेटफ्लिक्स और प्राइम वीडियो जैसे प्रमुख लोगों के साथ पहले से लोड आता है। एसर एच सीरीज लगभग फ्रेमलेस है और नीचे की तरफ सिर्फ एक मोटी सिल्वर बॉर्डर है। यह 50 इंच का स्मार्ट टीवी 4k डिस्प्ले और 64-बिट कोर्टेक्स 55 क्वाड-कोर सीपीयू के साथ 1.3GHz क्लॉक स्पीड के साथ आता है। गौरतलब है कि एसर भारत में स्मार्ट टीवी बाजार के लिए नया हो सकता है लेकिन यह वास्तव में आकर्षक कीमतों पर लगातार शानदार उत्पाद प्रदान कर रहा है।

OnePlus 43-inch Y Series

वनप्लस 43-इंच वाई सीरीज़ टीवी में 3840×2160 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन के साथ 4K अल्ट्रा एचडी डिस्पले दिया गया है जो 60Hz की ताज़ा दर के साथ आता है। इस डिस्प्ले सेटअप के साथ आपको फिल्म देखने के दौरान एक बेहतर कलर कॉन्बिनेशन वाला इमर्सिव ग्राफिक है प्रियांश प्राप्त होता है। ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के आखिरी दौर में आप वनप्लस 43-इंच वाई सीरीज़ टीवी को खरीददार 25,990 रुपये की प्रभावी कीमत खरीद सकते हैं। यह डॉल्बी ऑडियो और डॉल्बी एटमॉस डिकोडिंग के समर्थन के साथ 24 वाट का ध्वनि आउटपुट प्रदान करता है और यह डुअल-बैंड वाई-फाई के साथ एम्बेडेड है।

Redmi 50-inch 4K Ultra HD Android Smart LED TV

Redmi 50-इंच 4K अल्ट्रा एचडी एंड्रॉइड स्मार्ट एलईडी टीवी में स्टीरियो साउंड के साथ 30W आउटपुट प्रदान करने के लिए 15W X 2 स्पीकर दिया गया है। यह 8 मिलियन से अधिक पिक्सल के साथ 4K एचडीआर प्रदान करता है। यह बेहतरीन स्मार्ट टीवी एक यूनिवर्स लैंग्वेज फीचर्स के साथ आता है जिसके साथ आप 16 से अधिक भाषाओं में 25 से अधिक ओटीटी ऐप्स पर कंटेंट एक्सेस कर सकते हैं। ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के आखिरी दौर में आप इसे 27,990 रुपये में प्राप्त कर सकते हैं।

Samsung 43-inch Crystal 4K Neo Series

ई-कॉमर्स प्लेटफार्म अमेजन के ग्रेट इंडियन फेस्टिवल बिक्री कार्यक्रम के दौरान आप सैमसंग 43-इंच क्रिस्टल 4K नियो सीरीज स्मार्ट टीवी को 30,980 रुपये में खरीद सकते हैं। यह देखने के वातावरण के आधार पर ध्वनि को अनुकूलित करने के लिए अनुकूली ध्वनि प्रौद्योगिकी का भी समर्थन करता है। 4K डिस्पले सपोर्ट के साथ आने वाले इस मिडरेंज प्रीमियम टीवी में PurColor तकनीक दिया गया है स्मार्ट टीवी को एक बेहतरीन कलर कॉन्बिनेशन वाला ग्राफिक प्रदर्शन करने में सक्षम बनाता है।

Fire TV Stick 4K Max

अमेजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल बिक्री कार्यक्रम के दौरान इस डिवाइस को फिलहाल 3,699 रुपये की कीमत में लिस्ट किया गया है। फायर टीवी स्टिक 4K मैक्स 4K वीडियो स्ट्रीमिंग की पेशकश करने में सक्षम है और वाई-फाई 6 का समर्थन करता है। यह डॉल्बी विजन, एचडीआर 10+ और डॉल्बी एटमॉस के लिए समर्थन प्रदान करता है। ग्राहक अतिरिक्त कैशबैक जीतने के लिए रुपे डेबिट कार्ड या अमेज़न पे वॉलेट का उपयोग करके भी खरीदारी कर सकते हैं।

Kindle Paperwhite (8GB)

8GB रैम वाला किंडल पेपरव्हाइट फिलहाल अमेज़न पर 11,099 रुपये में उपलब्ध है। किंडल पेपरव्हाइट में 330पीपीआई ग्लेयर-फ्री पैनल के साथ 6.8-इंच का डिस्प्ले है। बता दें आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड उपयोगकर्ता 1,250 रुपये तक कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं। नो-कॉस्ट ईएमआई विकल्प लगभग 3,000 रुपये से शुरू होते हैं।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story