Dhanteras 2024 Fridges Offer: इन Fridges पर मिल रहा जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर

Dhanteras 2024 Fridge Offer: अगर आप नया फ्रिज खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके पास बेहतरीन मौका है। बहुत सारी कंपनियां अपने तगड़े फीचर्स वाली फ्रिज पर जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर दे रही है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 22 Oct 2024 3:03 AM GMT
Dhanteras 2024 Fridges Offer Discount, Top Fridges In India, Dhanteras, Tech News, Technology
X

Dhanteras 2024 Fridges Offer Discount, Top Fridges In India, Dhanteras, Tech News, Technology 

Dhanteras 2024 Fridge Offer: अगर आप नया फ्रिज खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके पास बेहतरीन मौका है। बहुत सारी कंपनियां अपने तगड़े फीचर्स वाली फ्रिज पर जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर दे रही है। इन फ्रिज के फीचर्स भी काफी तगड़े हैं। तो ऐसे में आइए जानते हैं धनतेरस के मौके पर मिल रही फ्रिज पर जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर के बारे में विस्तार से:

इन Fridges पर मिल रहा जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर (Dhanteras 2024 Fridges Offers):

Whirlpool 184 L 2 Star Direct-Cool Single Door Refrigerator:

Whirlpool का ये वाइन ब्लूम कलर फ्रिज दिखने में भी खूबसूरत पैटर्न के साथ सिंगल डोर में आता है। ये फ्रिज 184 लीटर की कैपेसिटी वाला है जो 9 घंटे का कूलिंग रेटेंशन देता है। ये फ्रिज एंटीबैक्टीरियल गास्केट के साथ आता है। इस फ्रिज के फ्लोरल प्रिंट वर्क किचन को बढ़िया लुक देता है। इस फ्रिज को Amazon Sale से खरीदने पर 4000 तक की डिस्काउंट ऑफर मिलता है।

LG 185 L 4 Star Inverter Direct-Cool Single Door Refrigerator:

ये फ्रिज 185 लीटर की कैपेसिटी में आने वाला डायरेक्टर कूल सिंगल डोर रेफ्रिजरेटर है। ये फ्रिज स्मार्ट इनवर्टर कंप्रेशर के साथ आता है, जो आसानी से बर्फ जमाने में मदद करता है। इस फ्रिज पर Amazon Big Sale में बंपर छूट मिल रहा है।

Voltas Beko, A TATA Product 183 L 5 Star Direct Cool Single Door Refrigerator:

Amazon Sale 2024 में इस फ्रिज पर 45% के डिस्काउंट मिल रहा है। ये फ्रिज बेस ड्रॉर के साथ आता है। इस फ्रिज में स्पिल प्रूफ और एडजस्टेबल टफेंड ग्लास शेल्‍व्‍स मिलता है। इस Voltas Refrigerator पर धनतेरस के मौके पर भारी ऑफर डिस्काउंट मिल रहा है।

Godrej 183 L 2 Star Farm Fresh Direct Cool Single Door Refrigerator:

ये रेड कलर में आने वाला सिंगल डोर Godrej Refrigerator है। इस फ्रिज की खासियत ये है कि, ये फ्रिज 1 साल में सिर्फ 182 यूनिट ही खर्च करता है। इस फ्रिज में लार्ज वेजिटेबल बास्केट मिलता है। इस फ्रिज पर 1 साल की प्रोडक्ट और 10 साल की कंप्रेसर वारंटी मिलती है। इस फ्रिज को Great Indian Sale 2024 से 11,990 की सबसे कम कीमत में खरीद खरीदा जा सकता है।

Samsung 183 L, 4 Star, Digital Inverter, Direct-Cool Single Door Refrigerator:

Samsung का ये Refrigerator ब्लू कलर में आता है। इसका डोर डिजाइन भी बेहद खूबसूरत है। इस फ्रिज में डिजिटल इनवर्टर टेक्नोलॉजी मिलती है, जो बिजली भी बचाने में मदद करती है। ये फ्रिज स्टेबलाइजर के बिना ही चल जाता है। इसे Amazon से खरीदने पर Dhanteras के मौके पर भारी डिस्काउंट ऑफर मिलता है।


Voltas Beko, A Tata Product 563 L Side by Side Refrigerator

ये फ्रिज टफ ग्लास अलमारियां, एंटी बैक्टीरियल गैस्केट, 2 लीटर बोतल स्टोरेज के साथ आता है। इस फ्रिज में डुअल ट्विस्ट आइस ट्रे और डुअल एलईडी लाइट मिलता है। इस फ्रिज को Amazon Sale 2024 से खरीदने पर 42% तक की छूट मिलती है। जिसके बाद Voltas Refrigerator की कीमत 51,990 रुपए है।

Haier 596 L 3 Star Convertible Fridge

Amazon Great Indian Festival Sale के साथ इस फ्रिज की खरीद पर 41% की छूट मिल रही है। इस फ्रिज का इन्वर्टर तकनीक कम बिजली की खपत करते हुए ज्यादा एनर्जी एफिशिएंसी देता है। साथ ही ये फ्रिज कम शोर और लंबे समय तक चलने वाला सुविधा देता है। डिस्काउंट ऑफर के बाद Haier Fridge को 59,990 रुपए में खरीदा जा सकता है।

LG 655 L Wi Fi Side By Side Refrigerator

इस फ्रिज में ऑटो-डीफ्रॉस्ट फ़ंक्शन है। ये फ्रिज इन्वर्टर कंप्रेसर के साथ बिजली की बचत करता है। इस फ्रिज को Amazon Sale के साथ 39% तक की छूट के साथ खरीद सकते हैं। इस फ्रिज में डोरकूलिंग प्लस मिलता है, जो काफी उपयोगी है। डिस्काउंट ऑफर के साथ इस फ्रिज को 91,490 रुपए में खरीद सकते हैं।

Godrej 564 L Side-By-Side Refrigerator

ये फ्रिज ऑटो डिफ्रॉस्ट फ़ंक्शन के साथ आता है। इस फ्रिज में 3 इंटेलिजेंट मोड, सुपर फ़्रीज़ इन-बिल्ट मोड मिलता है। इस फ्रिज में मल्टी एयर फ्लो की सुविधा दी गई है। इस फ्रिज को Amazon Great Indian Festival Sale के साथ 37%की छूट के साथ खरीद सकते हैं। इस फ्रिज में फ्रेश फूड के लिए 348 लीटर और फ्रीजर के लिए 216 लीटर का स्पेस दिया गया है। डिस्काउंट ऑफर के बाद Godrej Fridge की कीमत 59,990 रुपए है।

Samsung 653 L, 3 Star Refrigerator

ये फ्रिज एक साल में 547 यूनिट बिजली की खपत करता है। इस फ्रिज का डिजिटल इन्वर्टर कंप्रेसर 50% कम बिजली की खपत करता है और ज्यादा एनर्जी एफिशिएंसी है। इस फ्रिज को Amazon Sale Offers के साथ 29% की छूट के साथ खरीद सकते हैं। इस फ्रिज में ट्विन कूलिंग प्लस, स्मार्ट थिंग एप जैसी सुविधाएं मिलती हैं। ये फ्रिज फिंगर प्रिंट रेसिस्टेंट के साथ आता है। डिस्काउंट ऑफर के बाद Samsung के इस Refrigerator की कीमत 79,990 रुपए है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story