×

Oppo Smartphones Discount: धनतेरस-दिवाली पर ओप्पो स्मार्टफोन में भारी छूट, कम कीमत में खरीदें फोन

Oppo Smartphones Discount on Diwali: Oppo F21 Pro, Oppo A55 और Oppo A77के स्मार्टफोन पर कंपनी ने दी छूट

Viren Singh
Written By Viren Singh
Published on: 19 Oct 2022 7:58 AM GMT
Oppo Smartphones Discount on Diwali
X

Oppo Smartphones Discount on Diwali (सोशल मीडिया) 

Oppo Smartphones Discount on Diwali: धनतेरस और दिवाली त्योहार सिर पर आ गया है। त्योहार को देखते हुए लोग अभी से खरीदारी की लिस्ट तैयार करना शुरू कर दिया है, ताकि लोगों को त्योहार में खरीदारी करते हुए किसी परेशानी का सामना करना पड़े। अगर आपकी त्योहार वाली खरीदारी लिस्ट में अन्य वस्तुओं के अलावा स्मार्टफोन शामिल है तो कम बजट में ओप्पो के अच्छे स्मार्टफोन खरीद सकते हैं और इन फोनों के जरिए अपनी दुनियाभर की सूचनाएं प्राप्त कर सकते हैं। ओप्पो इस त्योहार वाले सीजन में अपने स्मार्टफोन के मूल्य में तगड़ी कटौती की है। बाजार में इन स्मार्टफोन की कीमत 14 हजार से शुरु होती है और यह करीब 22 हजार तक जाती है,लेकिन अब इन फोन को कम दाम खरीदकर दिवाली पर्व शानदार मना सकते हैं। आईये बताते हैं कि ओप्पो ने इन तीन स्मार्टफोन पर कितना छूट दे रही है और इनमें आपको क्या फीचर्स मिलेंगे।

इन स्मार्टफोन पर आया छूट

Oppo F21 Pro

ओप्पो का Oppo F21 Pro स्मार्टफोन 8 GB + 128 GB से साथ बाजार में उपलब्ध है। कंपनी ने अब इसकी कीमत 21,999 रुपये कर दी है। इसमें 1000 का डिस्कॉउंट ग्राहकों दिया जा रहा है। पहले इसकी कीमत 22,999 रुपये थी। अगर ओप्पो F21 Pro के फीचर्स पर नजर डालें तो इसका डिस्प्ले साइज काफी शानदार है। इसमें 6.43 इंच का डिस्पले लगा हुआ है। स्मूथ चलने के लिए इसमें Octa0core Snapdragon 680 CPU प्रोसेसर लगा है। साथ ही, पिक्चर क्वालिटी के लिए FHD+ AMOLED डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90 Hz लगा है। इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा लगा है। इसमें 64 MP का वाइड-एंगल प्राइमरी लेंस, 2 MP लेंस और 2 MP मोनोक्रोम लेंस से लैस है। फोन में 4,500 mAh की बैटरी दी गई है।

Oppo A55

Oppo A55 को इस दिवाली कंपनी ने 14,499 पर दे रही है। वहीं, यह स्मार्टफोन फीचर्स और परफॉर्मेंस के लिहाज से धांसू है। फोन में 6.55 इंच का डिस्प्ले लगा है,जिसमें आप आराम से मूवी और गेम का आनंद उठा सकते हैं। इसमें MediaTek Helio G35 CPU प्रोसेसर लगा हुआ है। फोन डुयल कैमरा से लैश है। वाइड एंगल लेंस का प्राइमरी कैमरा 50 MP का है,जबकि 2 MP का मानोक्रोम सेंसर लगा हुआ है। फोन ज्याद देर तक चले इसके लिए कंपनी ने 5,000 mAh की बैटरी लगाई है,जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Oppo A77

Oppo A77 को छूट के बाद 15,999 रुपये में खरीद सकते हैं,जोकि 4GB RAM+128GB स्टोरज के साथ उपलब्ध है। हालांकि यह स्मार्टफोन 4 GB RAM और 64 GB वैरिएंट में भी बाजार में आता है और इसकी कीमत भी कम है। फीचर्स पर नजर डालें तो इसमें 6.56 इंच का डिस्प्ले लगा हुआ है,जोकि IPS LCD डिस्प्ले के साथ रिफ्रेश रेट 60 Hz से लैश है। इसमें MediaTek G35 CPU लगा हुआ है। साथ डुअल रियर कैमर से लैश है। 5,000 mAh बैटरी के साथ तुरंत चार्ज के लिए 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट लगा है।

Viren Singh

Viren Singh

पत्रकारिता क्षेत्र में काम करते हुए 4 साल से अधिक समय हो गया है। इस दौरान टीवी व एजेंसी की पत्रकारिता का अनुभव लेते हुए अब डिजिटल मीडिया में काम कर रहा हूँ। वैसे तो सुई से लेकर हवाई जहाज की खबरें लिख सकता हूं। लेकिन राजनीति, खेल और बिजनेस को कवर करना अच्छा लगता है। वर्तमान में Newstrack.com से जुड़ा हूं और यहां पर व्यापार जगत की खबरें कवर करता हूं। मैंने पत्रकारिता की पढ़ाई मध्य प्रदेश के माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्विविद्यालय से की है, यहां से मास्टर किया है।

Next Story