×

Flipkart Big Sale: फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल के दौरान नथिंग फोन (1) और गूगल पिक्सेल 7 पर मिलेगी भारी छूट, जाने ऑफर

Flipkart Big Billion Days Sale: फ्लिपकार्ट अगले महीने अपनी बिग बिलियन डेज़ सेल की मेजबानी करने वाला है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 28 Sep 2023 7:45 AM GMT (Updated on: 28 Sep 2023 7:46 AM GMT)
Best Deals
X

Best Deals(Photo-social media) 

Flipkart Big Billion Days Sale: फ्लिपकार्ट अगले महीने अपनी बिग बिलियन डेज़ सेल की मेजबानी करने वाला है। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ने अभी तक तारीखों का खुलासा नहीं किया है, लेकिन इसने बिक्री के लिए ऑफर जारी करना शुरू कर दिया है। बिक्री से पहले, फ्लिपकार्ट ने नथिंग फोन (1) और Google Pixel 7 के लिए ऑफर का खुलासा किया है। दोनों फोन बिग बिलियन डेज़ सेल के दौरान 23,000 रुपये तक की प्रभावी छूट के साथ उपलब्ध होंगे।

जाने फ्लिपकार्ट पर नथिंग फोन (1) पर छूट

नथिंग फोन (1) फ्लिपकार्ट सेल के दौरान 23,999 रुपये में उपलब्ध होगा। यह इसकी लॉन्च कीमत 37,999 रुपये से भारी छूट जैसा लग रहा है। फोन पहले से ही काफी कम कीमत 26,999 रुपये पर उपलब्ध है। यह 128GB स्टोरेज वाले बेस मॉडल के लिए है। नथिंग फोन (1) 256 जीबी स्टोरेज के साथ आता है और इस पर भी सेल के दौरान छूट मिलने की उम्मीद है। फोन दो कलर ऑप्शन ब्लैक और व्हाइट में आता है। लेकिन ध्यान रखें कि इस रियायती कीमत में चुनिंदा बैंक छूट और 2,500 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर जैसे ऑफर शामिल हैं। फ्लिपकार्ट ने अभी तक उन ऑफर्स को निर्दिष्ट नहीं किया है जो नथिंग फोन (1) की प्रभावी कीमत में शामिल हैं।

यहां देखें फ्लिपकार्ट पर Google Pixel 7 पर छूट

Google Pixel 7 अब तक की सबसे अधिक छूट के साथ उपलब्ध होगा, जिससे फोन की प्रभावी कीमत 59,999 रुपये से कम होकर 36,499 रुपये हो जाएगी। Pixel 7 के अन्य वेरिएंट भी छूट के साथ उपलब्ध होने की उम्मीद है। Pixel 7 की छूट में भी ऑफर शामिल हैं। Pixel 7 Pro के लिए अभी तक कोई ऑफर नहीं है। Pixel 7 फ्लिपकार्ट पर पहले से ही 41,999 रुपये की रियायती कीमत पर उपलब्ध है। यह आपको लेमनग्रास, ओब्सीडियन और स्नो तीन कलर ऑप्शन में मिल सकता है। फ्लिपकार्ट के पास जल्द ही विभिन्न स्मार्टफोन ब्रांडों की ओर से और भी ऑफर आने वाले हैं। इस सूची में Motorola, Vivo, Infinix, Samsung, Xiaomi, Realme और OPPO जैसे ब्रांड के फोन शामिल हैं। सेल के दौरान Apple iPhones पर भी छूट दी जाएगी लेकिन फ्लिपकार्ट ने अभी तक ऑफर्स का खुलासा नहीं किया है

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story