×

Best Headphones Price: एयर प्यूरीफाइंग के साथ डायसन ने लॉन्च किए हेडफ़ोन, जाने कितनी है कीमत

Dyson Zone Headphones Price: अपने एयर प्यूरीफायर के लिए मशहूर ब्रिटिश ब्रांड डायसन ने भारत में एक अनोखा डायसन जोन हेडफोन लॉन्च किया है

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 6 Oct 2023 2:45 AM GMT (Updated on: 6 Oct 2023 2:45 AM GMT)
Dyson Zone Headphones Price
X

Dyson Zone Headphones Price(Photo-social media)

Dyson Zone Headphones Price: अपने एयर प्यूरीफायर के लिए मशहूर ब्रिटिश ब्रांड डायसन ने भारत में एक अनोखा डायसन जोन हेडफोन लॉन्च किया है, जो बिल्ट-इन एयर प्यूरीफाइंग वाइजर के साथ आता है। यह वाइज़र हटाने योग्य है, इसलिए आप हेडफ़ोन को स्टैंडअलोन उपयोग कर सकते हैं। हेडफ़ोन 50 घंटे का प्लेबैक और "वैज्ञानिक ध्वनि सटीकता" का दावा करते हैं। आइए देखें कि इसका क्या मतलब है, डायसन ने इसमें क्या अन्य विशेषताएं शामिल की हैं और वह एयर प्यूरीफाइंग कैसे काम करता है।

जाने भारत में डायसन जोन की कीमत और उपलब्धता

आप Dyzon Zone को Dyson.in और Dyson डेमो स्टोर्स के माध्यम से 59,900 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं। डायसन ज़ोन शोर-रद्द करने वाले हेडफ़ोन की प्रमुख विशेषताओं में से एक एक हटाने योग्य छज्जा है जो आपके मुंह और नाक में स्वच्छ हवा छोड़ता है। यह हवा की सफाई भी करता है यहां बताया गया है कि एयर प्यूरीफायर करने वाला हिस्सा कैसे काम करता है, दोनों तरफ के इयरकप में कंप्रेसर होते हैं जो हवा लेते हैं और बिल्ट-इन डबल-लेयर फिल्टर का उपयोग करके इस हवा को साफ करते हैं। एक इलेक्ट्रोस्टैटिक फिल्टर है जो 0.1 माइक्रोन तक के छोटे कणों को हटाता है और एक कार्बन फिल्टर है जो हवा में नाइट्रोजन डाइऑक्साइड और अन्य हानिकारक गैसों को रोकता है।

यहां देखे डायसन जोन की अन्य फीचर्स

ऑडियो: आपको डायज़ोन ज़ोन के अंदर एक 40 मिमी ड्राइवर मिलता है जो 6 हर्ट्ज से 21 किलोहर्ट्ज़ की आवृत्ति रेंज के भीतर ध्वनि को पुन: उत्पन्न करता है।

आराम: डायसन का कहना है कि झागदार ईयरपैड और हेडरेस्ट क्लैंप की बदौलत ईयरकप पहनने वाले के कान के आकार के अनुसार समायोजित हो सकते हैं।

नॉइज़ कैंसलेशन: 8 माइक्रोफोन हैं जो परिवेशीय शोर को प्रति सेकंड 384,000 बार 38डीबी तक रद्द करते हैं। डायसन ने स्पष्ट फोन कॉल मोड के लिए अधिक माइक जोड़े हैं। इस हेडफोन में कुल मिलाकर 11 माइक हैं।

बैटरी जीवन: डायसन 50 घंटे तक लगातार संगीत प्लेबैक का दावा करता है और आप यूएसबी-सी पोर्ट के माध्यम से इसे 3 घंटे में 100% चार्ज कर सकते हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story