×

Download YouTube Videos Free: अब यूट्यूब से वीडियो डाउनलोड करना हुआ आसान, जान ले ये आसान तरीका

Download YouTube Videos Free: यूट्यूब पर कई वीडियो देखने के बाद उसे डाउनलोड करने का मन करता है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 25 Oct 2023 1:45 AM GMT (Updated on: 25 Oct 2023 1:45 AM GMT)
Download YouTube Videos Free
X

Download YouTube Videos Free(Photo-social media)

Download YouTube Videos Free: यूट्यूब पर कई वीडियो देखने के बाद उसे डाउनलोड करने का मन करता है। परन्तु यूट्यूब से डायरेक्ट वीडियो आपकी गैलरी में सेव नहीं होते हैं। YouTube वीडियो डाउनलोड करना चाहते हों या सोशल मीडिया पर एडिटिंग करना और शेयर करना चाहते हों। इसीलिए हमने इस समस्या को हल करने में आपकी मदद के लिए कुछ टूल और वेबसाइटें तैयार की हैं।

यूट्यूब प्रीमियम

यह आपको "ऑफ़लाइन सेव करें" सुविधा के माध्यम से वीडियो डाउनलोड करने का अवसर देता है और एक प्रीमियम विज्ञापन-मुक्त देखने का अनुभव सुनिश्चित करता है। व्यक्तिगत, पारिवारिक और छात्र योजनाएँ हैं, लेकिन सदस्यता लेने का निर्णय लेने से पहले आप स्वयं देखने के लिए एक महीने का परीक्षण प्राप्त कर सकते हैं।

4k वीडियो डाउनलोडर

इसमें Mac, Android, PC और यहां तक ​​कि Linux के लिए भी एक ऐप है। यह टूल एक दिन में 30 वीडियो डाउनलोड तक उपयोग करने के लिए पूरी तरह से मुफ़्त है। यदि आप मिस्टर बीस्ट की सभी यूट्यूब प्लेलिस्ट को एक बार में डाउनलोड करना चाहते हैं, तो आप सशुल्क प्रीमियम पेशकश के लिए साइन अप कर सकते हैं। आप पहले लाइव-स्ट्रीम किए गए वीडियो का YouTube URL भी ले सकते हैं, और यह एक नियमित वीडियो की तरह ही डाउनलोड होगा।

Savefrom.net

यह 4K वीडियो डाउनलोडर द्वारा प्रदान किया जाने वाला अधिकांश काम कर सकता है (एचडी क्वालिटी डाउनलोड सहित), लेकिन इसमें वीडियो डाउनलोड की कोई सीमा नहीं है, और इसका एक वेब ब्राउज़र वर्जन है, इसलिए कोई इंस्टॉल आवश्यक नहीं है

ब्राउज़र एक्सटेंशन

ब्राउज़र एक्सटेंशन किसी राजमार्ग पर एक्सप्रेस लेन की तरह होते हैं। यह एक्सटेंशन सीधे आपके ब्राउज़िंग अनुभव में एकीकृत हो जाता है, जिससे आप अन्य वेबसाइटों या एप्लिकेशन पर जाए बिना वीडियो डाउनलोड कर सकते हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story