Twitter ऑफिस में बाथरूम सिंक लेकर टहलते नजर आएं अरबपति Elon Musk, बायो में लिखा चीफ ट्विट

Elon Musk Bio On Twitter : एलन मस्क ने ट्विटर पर अपना बायो बदल दिया है। बायो में उन्होंने खुद के लिए चीफ ट्वीट लिखा है। आपको बता दें कि ट्विटर डील समाप्त होने के लिए शुक्रवार आखिरी दिन है।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 27 Oct 2022 5:15 AM GMT
Elon Musk in Twitter office
X

Elon Musk in Twitter office (Image Credit : Social Media)

Elon Musk News : अरबपति एलन मस्क ने बुधवार को माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर (Twitter) के मुख्यालय में प्रवेश किया। साथ ही मस्क ने ट्विटर पर अपना बायो भी बदल दिया है, बायो में उन्होंने खुद को "चीफ ट्विट" के रूप में संदर्भित किया है। सोशल मीडिया नेटवर्क के लिए अपनी $44 बिलियन की बोली को पूरा करने के लिए अदालत द्वारा आदेशित समय सीमा से कुछ दिन पहले, सैन फ्रांसिस्को स्थित ट्विटर के मुख्यालय का बुधवार को दौरा भी किया इस दौरान वह अपने हाथ में एक बाथरूम सिंक लिए नज़र आ रहे हैं।

ट्विटर मुख्यालय के भीतर टहलते हुए वीडियो को एलन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वह सिंक को हाथ में लिए हुए टहल रहे हैं और काफी खुश नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही मस्क ने यह भी जानकारी दी कि वह ट्विटर ऑफिस में वहां के कर्मचारियों से भी मिले जो बेहद अच्छे स्वभाव के हैं। सोशल मीडिया पर लोग सोच रहे हैं कि दुनिया का सबसे अमीर आदमी सिंक लेकर ट्विटर हेडक्वार्टर में क्यों घुसा, वहीं एक यूजर ने सफाई देने की कोशिश की। एक यूजर ने लिखा, "यह एक मजाक है" के लिए "लेट दैट सिंक इन" यह मीडिया को एक शीर्षक देता है और एलन को इसे मजेदार और गेम के रूप में खेलने की अनुमति देता है। "यह उन लोगों के लिए मजेदार और खेल नहीं होने वाला है जिन्हें वह छोड़ देता है।"

ट्विटर डील समाप्त होने के लिए शुक्रवार है आखिरी दिन

गौरतलब है कि एलन मस्क अप्रैल में ट्विटर खरीदने के लिए सहमत हुए, लेकिन जुलाई में, उन्होंने कहा कि वह नकली और स्पैम बॉट खातों की संख्या के बारे में चिंताओं पर सौदे को समाप्त कर रहे थे। हालांकि, कंपनी ने दावे को खारिज कर दिया और सौदे के माध्यम से जाने के लिए मजबूर करने के लिए मस्क के खिलाफ मुकदमे का जवाब दिया। अमेरिका की डेलावेयर कोर्ट ने एलन मस्क और ट्विटर की कानूनी लड़ाई पर कुछ समय के लिए विराम लगाते हुए ट्विटर खरीद की डील को पूरा करने के लिए एलन मस्क को 28 अक्टूबर 2022 शाम पांच बजे तक का समय दिया है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story