×

Youtube और Netflix की बढ़ेगी मुश्किलें, Elon Musk जल्द लॉन्च करने जा रहें X का टीवी ऐप

Elon Musk X Tv: Elon Musk का X प्लेटफॉर्म Smart TV पर भी नजर आ सकता है, जो वीडियो की सुविधा दे सकता है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 11 March 2024 6:16 AM GMT
Youtube और Netflix की बढ़ेगी मुश्किलें, Elon Musk जल्द लॉन्च करने जा रहें X का टीवी ऐप
X

Elon Musk: जब से एलन मस्क ने X को अपने नाम किया है तभी से आए दिन इससे जुड़े कई फीचर्स सामने आ चुके हैं। अब एक बार फिर वह कुछ ऐसा करने जा रहे हैं जिससे यूट्यूब और नेटफ्लिक्स की मुश्किलें बढ़ने वाली है। इस बात की जानकारी उनके एक पोस्ट के द्वारा मिली है। जिसके बाद अब कयास लगाई जा रही है कि वह जल्द ही youtube और Netflix को कड़ी टक्कर देने की तैयारी में हैं।

Elon Musk जल्द लॉन्च करेंगे X का टीवी ऐप

बता दें Elon Musk का X प्लेटफॉर्म Smart TV पर भी नजर आ सकता है, जो वीडियो की सुविधा दे सकता है। हालांकि ये ऐप पेड होने वाला है या फिर फ्री रहेगा, इसे लेकर अभी फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन Elon Musk के एक पोस्ट से उम्मीद की जा रही है कि यह जल्द ही लॉन्च होगा। बता दें उन्होंने ने एक पोस्ट को रिट्वीट किया और लिखा Coming Soon।


दरअसल कंपनी ने पहले ही लॉन्ग वीडियो को पोस्ट करने की सुविधा दी है। बता दें सोशल मीडिया यूजर्स DogeDesigner ने एक फोटो पोस्ट किया था, जिसमें स्मार्ट टीवी के अंदर X प्लेटफॉर्म नजर आया था। वहीं इस पोस्ट को Elon Musk ने रिट्वीट किया था और उस पर लिखा था कि, Coming soon, जिसके बाद से ही कई लोग कयास लगाने लगे कि कंपनी जल्द ही स्मार्ट टीवी पर X ऐप जारी करेगी, जिसमें यूजर्स वीडियो आदि देख सकेंगे। ऐसे में अगर एलन मस्क इस ऐप को लॉन्च करते हैं तो Youtube और Netflix की मुश्किल जरूर बढ़ने वाली है। ऐसा इसलिए क्योंकि ज्यादातर यूजर्स मूवी, टीवी शो, कार्टून आदि देखने के लिए यूट्यूब या नेटफ्लिक्स का इस्तेमाल करते हैं। ऐसे में कहीं ना कहीं एलन मस्क के इस ऐप के आने से इन प्लेटफार्म की मुश्किल बढ़ जाएगी।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story