Fastrack Reflex Play Price: इस खूबसूरत स्मार्टवॉच पर भारी छूट, जानें कीमत और फीचर्स

Fastrack Reflex Play Price: इस स्मार्टवॉच को भारत मे लांच कर दिया गया है। स्मार्टवॉच 1.3 इंच की AMOLED स्क्रीन को स्पोर्ट करती है और इन-बिल्ट गेम्स को सपोर्ट करती है।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 24 July 2022 10:31 AM GMT
Fastrack Reflex Play
X

Fastrack Reflex Play (Image Credit : Social Media) 

Click the Play button to listen to article

Fastrack Reflex Play Price: Amazon Prime Day सेल को देखते हुए तमाम स्मार्टवॉच कम्पनियों ने हाल ही में अपने नए स्मार्टवॉच को मार्केट में लांच किया है। इस साल 23 जुलाई से Amazon Prime Day सेल शुरू हुआ है जिसका आज आखिरी दिन है। Prime Day में कई सारे ब्रांड्स के सामानों पर ई-कॉमर्स दिग्गज भारी छूट दे रही है। बहुप्रसिद्ध वॉच निर्माता कंपनी Fastrack ने बीते दिन 23 जुलाई को अपने नए स्मार्टवॉच Fastrack Reflex Play को भारत मे लांच किया है। इस नए स्मार्टवॉच में 1.3-इंच AMOLED राउंड डिस्प्ले, एक इन-बिल्ट गेमिंग विकल्प, 7 दिनों तक की बैटरी लाइफ का दावा किया गया है। आइये जानते हैं नए स्मार्टवॉच के स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में पूरी जानकारी-

Fastrack Reflex Play Specification

Fastrack Reflex Play स्वास्थ्य और फिटनेस के मोर्चे पर, स्मार्टवॉच 24/7 हार्ट रेट मॉनिटर, Sp02 मॉनिटर, ब्लड प्रेशर मॉनिटर, स्लीप मॉनिटर और हेल्थ ट्रैकर प्रदान करती है। 23 जुलाई को लांच हुई ही स्मार्टवॉच में आपको 1.3-इंच AMOLED राउंड डिस्प्ले, एक इन-बिल्ट गेमिंग विकल्प, 7 दिनों तक की बैटरी लाइफ मिलता है। इसमें 100 से अधिक क्लाउड वॉच फेस भी हैं। वहीं यह क्रिकेट, फुटबॉल, बास्केटबॉल, योग और समेत कुल 25 से अधिक बहु-खेल मोड आता है, यह स्मार्टवॉच आईओएस और एंड्रॉइड दोनों उपकरणों के साथ काम करता है।

Fastrack Reflex Play Price

स्लीप ट्रैकर और ब्लड ऑक्सीजन सेचुरेशन लेवल (SpO2) मॉनिटर जैसी कई स्वास्थ्य संबंधी सुविधाएं के साथ आने वाले स्मार्टवॉच को आप अमेज़न प्राइम डे के दौरान बड़े ही कम दाम में खरीद सकते हैं। यह अमेज़न की वेबसाइट पर अमेज़न प्राइम डे 2022 के दौरान 5,995 रुपये की रियायती कीमत पर खरीदने के लिए उपलब्ध हैं। बता दें Fastrack Reflex Play स्मार्टवॉच की कीमत भारत में 7,995 रुपये है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story