×

Fire Boltt Cobra Price and Specifications: AMOLED पैनल के साथ स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन

Fire Boltt Cobra Price and Specifications: फायर-बोल्ट कोबरा रग्ड स्मार्टवॉच की भारत में कीमत 3,499 रुपये है और यह 31 जनवरी से फ्लिपकार्ट के माध्यम से बिक्री के लिए उपलब्ध होगी।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 29 Jan 2023 1:31 PM GMT
Fire Boltt Cobra Launch
X

Fire Boltt Cobra Launch(photo-social media)

Fire Boltt Cobra Price and Specifications: भारत की जानी-मानी स्मार्टवॉच निर्माताओं में से एक फायर-बोल्ट ने बाजार में एक नई घड़ी पेश की है। ब्रांड ने अपनी पहली रफ एंड टफ स्मार्टवॉच का खुलासा किया है, जिसे बाहर और भ्रमण के दौरान उपयोग के लिए डिजाइन किया गया है। 5,000 रुपये से कम के लिए, फायर-बोल्ट कोबरा बीहड़ आउटडोर स्मार्टवॉच एक AMOLED डिस्प्ले, 100 स्पोर्ट्स मोड, एक मजबूत निर्माण और बहुत कुछ प्रदान करती है। फायर-बोल्ट कोबरा सस्ती, कठिन, आउटडोर-उन्मुख स्मार्टवॉच के समूह में शामिल हो जाती है जो कि अब मांग में है। स्मार्टवॉच की बिक्री एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर होगी, जिसकी बिक्री अगले सप्ताह से शुरू होगी। आइए अब हम फायर-बोल्ट कोबरा की कीमत, उपलब्धता और फीचर्स पर एक नजर डालते हैं।

फायर-बोल्ट कोबरा रग्ड आउटडोर स्मार्टवॉच की भारत में कीमत

फायर-बोल्ट कोबरा रग्ड स्मार्टवॉच की भारत में कीमत 3,499 रुपये है और यह 31 जनवरी से फ्लिपकार्ट के माध्यम से बिक्री के लिए उपलब्ध होगी। यह घड़ी ब्लैक, कैमो ग्रीन और ग्रीन सहित कई रंगों में उपलब्ध होगी। फायर-बोल्ट कोबरा बीहड़ आउटडोर स्मार्टवॉच स्पेसिफिकेशन फायर-बोल्ट कोबरा बीहड़ स्मार्टवॉच में 368 x 448-पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन, 500निट्स चमक के साथ 1.78-इंच की AMOLED स्क्रीन है। , 60Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट और ऑलवेज ऑन डिस्प्ले सपोर्ट। घड़ी में एक मजबूत डिज़ाइन है जो प्रतिकूल बाहरी सेटिंग्स और बेहतर निर्माण गुणवत्ता के लिए तीन-परत बॉडी कवर से बच सकती है। सिलिकॉन बैंड के साथ जो त्वचा पर कोमल है, घड़ी तीन अलग-अलग रंग विकल्पों में उपलब्ध है।

स्मार्टवॉच में एक SpO2 सेंसर, एक HR सेंसर, एक स्लीप मॉनिटर और एक फीमेल हेल्थ ट्रैकर है जो इसके स्मार्ट हेल्थ मॉनिटरिंग सूट के हिस्से के रूप में है। इसमें 123 खेल मोड के समर्थन के साथ-साथ प्रशिक्षण सत्रों के लिए ट्रैकिंग कार्यक्षमता है। इसके अतिरिक्त, वॉच हाई-फाई ऑडियो क्वालिटी में ब्लूटूथ कॉलिंग को भी सपोर्ट करती है। घड़ी की बैटरी लाइफ औसत उपयोग के साथ 15 दिन, गहन उपयोग के साथ 10 दिन और ऊर्जा-बचत मोड में 30 दिन आंकी गई है। वॉच में पानी और धूल से सुरक्षा के लिए IP68 रेटिंग भी है। वॉच की अन्य विशेषताओं में कई ऐप्स से स्मार्ट नोटिफिकेशन, कैमरा कंट्रोल, सेडेंटरी रिमाइंडर, टॉर्च, म्यूजिक कंट्रोल, सिरी और गूगल असिस्टेंट जैसे वॉयस असिस्टेंट के लिए सपोर्ट, ऐप्पल वॉच जैसी शामिल हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story