×

कॉलिंग के साथ सस्ती कीमत में लॉन्च हुई Smartwatch, जानें इसके खास फीचर्स

Bluetooth Smartwatch : फायर बोल्ट (Fire Bolt) कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए एक स्मार्टवॉच (Smartwatch) लॉन्च किया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shraddha
Published on: 8 Jun 2021 9:26 AM GMT (Updated on: 8 Jun 2021 9:27 AM GMT)
फायर बोल्ट कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए एक स्मार्टवॉच लॉन्च किया है
X


फायर बोल्ट स्मार्टवॉच (कॉन्सेप्ट फोटो सोशल मीडिया )


Bluetooth Smartwatch : फायर बोल्ट (Fire Bolt) कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए एक स्मार्टवॉच (Smartwatch) लॉन्च किया है। यह एक ऐसी वॉच है जिसमें कई फीचर्स दिए हुए हैं। इस वॉच को फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर आसानी से खरीदा जा सकता है। फायर बोल्ट की यह स्मार्टवॉच कॉलिंग के साथ कॉल हिस्ट्री, सिंक स्पीड डायल कॉन्टेक्ट और क्विक डायल पैड जैसे कई फीचर की सुविधा दी गई है।

आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टवॉच की कीमत महज 4,499 रुपए रखी गई है। फायर बोल्ट की इस स्मार्टवॉच में 3 D HD डिस्प्ले के साथ 44 MM का डायल और कवर्ड ग्लास के साथ मेटालिक बॉडी भी दी गई है। इस स्मार्टवॉच का स्क्रीन साइज 1.3 इंच है। यह स्मार्टवॉच ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करती है।

फायर बोल्ट कंपनी ने इस स्मार्टवॉच को डार्क ग्रीन कलर और ब्लैक कलर में रखा गया है। इस स्मार्टवॉच में बॉडी को ट्रैक करने वाले कई फीचर्स दिए गए हैं। इस वॉच में ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटरिंग, हार्ट रेट ट्रैकर और ब्लड प्रेशर मॉनिटरिंग जैसी कई सुविधा दी जा रही है। इस स्मार्टवॉच का वजन 60 ग्राम का बताया जा रहा है।

फायर बोल्ट की इस वॉच में स्विमिंग, बैडमिंटन, वॉकिंग, फुटबॉल और रनिंग जैसे कई अन्य स्पोर्ट्स दिए गए हैं। इसके साथ इस स्मार्टवॉच की बैटरी को एक बार रिचार्ज करने पर 10 दिनों तक चलाया जाता है । सिंगल चार्ज में यह स्मार्टवॉच की बैटरी 30 दिनों तक स्टैंडबाई टाइम प्रदान करती हैं।

Shraddha

Shraddha

Next Story