Fire-Boltt Apollo 2 Smartwatch: ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ फायर-बोल्ट अपोलो 2 स्मार्टवॉच लॉन्च जाने कीमत और फीचर्स

Fire-Boltt Apollo 2 Smartwatch Price in India: स्मार्टवॉच ब्रांड फायर-बोल्ट ने भारत में एक नई बजट स्मार्टवॉच लॉन्च की है। ऑल-न्यू फायर-बोल्ट अपोलो 2 को किफायती कीमत पर लॉन्च किया गया है

Anjali Soni
Published on: 25 Jun 2023 12:21 PM GMT
Fire-Boltt Apollo 2 Smartwatch: ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ फायर-बोल्ट अपोलो 2 स्मार्टवॉच लॉन्च जाने कीमत और फीचर्स
X
Fire-Boltt Apollo 2 Smartwatch Price in India(photo-social media)

Fire-Boltt Apollo 2 Smartwatch Price in India: स्मार्टवॉच ब्रांड फायर-बोल्ट ने भारत में एक नई बजट स्मार्टवॉच लॉन्च की है। ऑल-न्यू फायर-बोल्ट अपोलो 2 को किफायती कीमत पर लॉन्च किया गया है और इसमें 1.43-इंच डिस्प्ले, ब्लूटूथ कॉलिंग, 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड और बहुत कुछ जैसी सुविधाएं हैं। नए लॉन्च किए गए फायर-बोल्ट अपोलो 2 की कीमत और कीमतें देखें।

जाने फायर-बोल्ट अपोलो 2 के स्पेसिफिकेशन

डिज़ाइन: फायर-बोल्ट अपोलो 2 एक गोलाकार पैनल के साथ आता है जिसमें धातु की बॉडी और सिलिकॉन पट्टियाँ हैं।

डिस्प्ले: फायर-बोल्ट अपोलो 2 में 466×466 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 1.43 इंच का AMOLED डिस्प्ले है।

ब्लूटूथ कॉलिंग: नई लॉन्च की गई स्मार्टवॉच में एक इनबिल्ट माइक्रोफोन और स्पीकर है जो परेशानी मुक्त ब्लूटूथ कॉलिंग की अनुमति देता है।

स्वास्थ्य सुविधाएँ: फायर-बोल्ट अपोलो 2 आपके रक्त ऑक्सीजन स्तर (SpO2), हृदय गति, मासिक धर्म चक्र, नींद और बहुत कुछ की निगरानी कर सकता है।

स्पोर्ट्स मोड: स्मार्टवॉच अपने उपयोगकर्ताओं को फिट और सक्रिय रखने के लिए 110 से अधिक स्पोर्ट्स मोड के साथ आती है।

आईपी ​​रेटिंग: फायर-बोल्ट अपोलो 2 आईपी67-रेटेड है, जो इंगित करता है कि यह लगभग 30 मिनट तक गहरे पानी में डूबा रह सकता है।

बैटरी: फायर-बोल्ट का दावा है कि स्मार्टवॉच एक बार चार्ज करने पर एक सप्ताह तक चल सकती है।

अन्य विशेषताएं: इसमें अनुकूलन योग्य वॉच फेस, इन-बिल्ट गेम्स, एआई वॉयस असिस्टेंट, स्मार्ट नोटिफिकेशन और बहुत कुछ शामिल हैं।

यहां देखें फायर-बोल्ट अपोलो 2 की कीमत

फायर-बोल्ट अपोलो 2 को 2,499 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है। नई लॉन्च की गई स्मार्टवॉच वर्तमान में ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। यह पिंक, डार्क ग्रे, ग्रे और ब्लैक के चार रंग विकल्पों में आता है। काउंटरप्वाइंट की हालिया रिपोर्ट से पता चला है कि घरेलू ब्रांड इस महीने तकनीकी दिग्गज सैमसंग और हुआवेई को पीछे छोड़कर दुनिया का नंबर दो स्मार्टवॉच ब्रांड बन गया है। कंपनी ने 9 प्रतिशत बाजार हिस्सेदारी के साथ वैश्विक स्मार्टवॉच उद्योग में अग्रणी स्थान हासिल किया है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story