×

Latest Smartwatch: 3,000 रुपये से कम कीमत में लॉन्च हुई फायर-बोल्ट की नई रग्ड स्मार्टवॉच, जाने फीचर

Fire-Boltt Asteroid Rugged Smartwatch: ब्रांड फायर-बोल्ट, जो नियमित अंतराल पर नई स्मार्टवॉच लॉन्च करता रहता है, अब फायर-बोल्ट वोग के साथ फायर-बोल्ट एस्टेरॉयड का लॉन्च किया है।

Anjali Soni
Published on: 26 Aug 2023 12:48 AM GMT
Latest Smartwatch: 3,000 रुपये से कम कीमत में लॉन्च हुई फायर-बोल्ट की नई रग्ड स्मार्टवॉच, जाने फीचर
X
Fire-Boltt Asteroid Rugged Smartwatch:(Photo-social media)

Fire-Boltt Asteroid Rugged Smartwatch: ब्रांड फायर-बोल्ट, जो नियमित अंतराल पर नई स्मार्टवॉच लॉन्च करता रहता है, अब फायर-बोल्ट वोग के साथ फायर-बोल्ट एस्टेरॉयड का लॉन्च किया है। फायर-बोल्ट एस्टेरॉयड 3,000 रुपये से कम कीमत में मजबूत डिजाइन, 1.43-इंच ऑलवेज-ऑन AMOLED डिस्प्ले, IP67 रेटिंग, ब्लूटूथ कॉलिंग और बहुत कुछ प्रदान करता है।

जाने भारत में फायर-बोल्ट एस्टेरॉयड की कीमत, उपलब्धता

कथित तौर पर फायर-बोल्ट एस्टेरॉयड को भारतीय उपभोक्ताओं के लिए 2,999 रुपये में लॉन्च किया गया है। स्मार्टवॉच 28 अगस्त से कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के साथ-साथ ऐमज़ॉन पर उपलब्ध होगी। फायर-बोल्ट एस्टेरॉयड चार रोमांचक रंगों गोल्ड ब्लैक, येलो, ऑरेंज और ब्लैक में उपलब्ध होगा। इसके साथ ऑफर भी क्लेम कर सकते हैं। फायर-बोल्ट एस्टेरॉयड को एक टिकाऊ स्मार्टवॉच के रूप में वर्णित किया गया है जिसमें धातु निर्माण और स्थायित्व के लिए IP67 रेटिंग है। इसमें पतले बेज़ेल्स के साथ एक गोलाकार डायल, एक कार्यात्मक मुकुट, एक सुविधाजनक एक्सेस बटन और ऐप्पल वॉच अल्ट्रा की शैली जैसा एक पट्टा दिखाया गया है।

यहां देखें फायर-बोल्ट एस्टेरॉयड के फीचर्स

फायर-बोल्ट एस्टेरॉयड में 466×466 पिक्सल रेजोल्यूशन और 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ 1.43-इंच ऑलवेज-ऑन AMOLED डिस्प्ले, कस्टमाइज़ेबल वॉच फेस के साथ है। कंपनी ने घड़ी की बैटरी और चार्जिंग विशिष्टताओं के बारे में विशेष जानकारी नहीं दी, लेकिन यह इस बात पर प्रकाश डालता है कि डिवाइस को "कम बिजली की खपत" के साथ डिज़ाइन किया गया है। फायर-बोल्ट एस्टेरॉयड वॉइस असिस्टेंट के सपोर्ट के साथ-साथ बिल्ट-इन माइक और स्पीकर के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग को भी सपोर्ट करता है। अपनी IP67 रेटिंग के साथ, फायर-बोल्ट एस्टेरॉयड 30 मिनट की अवधि के लिए 1 मीटर की गहराई तक ताजे पानी में डूबा रह सकता है। स्मार्टवॉच अतिरिक्त रूप से हृदय गति की निगरानी, ​​​​रक्त ऑक्सीजन (SpO2) माप, नींद की ट्रैकिंग और महिलाओं के स्वास्थ्य की निगरानी सहित स्वास्थ्य संबंधी कार्यक्षमताएं प्रदान करती है। स्मार्टवॉच 123 से अधिक स्पोर्ट्स मोड, स्मार्ट नोटिफिकेशन फीचर, वेदर अपडेट, स्टॉपवॉच, अलार्म, म्यूजिक और कैमरा कंट्रोल और भी बहुत कुछ प्रदान करता है।

जाने फायर-बोल्ट वोग स्मार्टवॉच

फायर-बोल्ट वोग में 2.01 इंच की एचडी स्क्रीन है जो विभिन्न वॉच फेस विकल्पों को समायोजित करती है। एक माइक्रोफोन और स्पीकर के साथ, फायर-बोल्ट वोग ब्लूटूथ कॉल और वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट की सुविधा देता है। इसके अलावा, यह हृदय गति, रक्त ऑक्सीजन स्तर, नींद के पैटर्न और शरीर के तापमान को ट्रैक करने में सक्षम है। स्मार्टवॉच को IP68 रेटिंग प्राप्त है, जो धूल के खिलाफ इसकी लचीलापन और आधे घंटे तक 1.5 मीटर तक पानी में डूबने को सहन करने की क्षमता को दर्शाता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्मार्टवॉच को 2,199 रुपये में लॉन्च किया गया है और यह जल्द ही अमेज़न और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध होगी।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story