×

Fire Boltt Infinity Smartwatch Price: 1.6-इंच डिस्प्ले के साथ फायर-बोल्ट इन्फिनिटी स्मार्टवॉच लॉन्च, जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन

Fire Boltt Infinity Smartwatch Launch: फायर-बोल्ट इन्फिनिटी स्मार्टवॉच में 500 निट्स की पीक ब्राइटनेस और 400x400 पिक्सल के रेजोल्यूशन के साथ 1.6 इंच का एचडी एलसीडी डिस्प्ले है। यह एंड्रॉइड पर सिरी और Google सहायक दोनों पर एक ब्लूटूथ कॉलिंग सुविधा, आवाज सहायता प्रदान करता है। इसके अलावा, पहनने योग्य भी 4 जीबी के इन-बिल्ट स्टोरेज से सुसज्जित है, जिसमें 300 गाने तक की स्टोरेज क्षमता वाला एक व्यक्तिगत एमपी3 प्लेयर है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 12 Jan 2023 12:08 PM GMT
Fire Boltt Infinity Smartwatch Launch
X

Fire Boltt Infinity Smartwatch Launch(photo-social media)

Fire Boltt Infinity Smartwatch Price and Specifications: 4GB स्टोरेज वाली स्मार्टवॉच Fire-Boltt Infinity को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग सुविधा के साथ 1.6 इंच का एचडी डिस्प्ले है। फायर-बोल्ट इन्फिनिटी स्मार्टवॉच 300 से अधिक खेल मोड प्रदान करती है और एसपीओ2 ट्रैकिंग, डायनेमिक हार्ट रेट मॉनिटरिंग, स्लीप ट्रैकिंग, महिला स्वास्थ्य निगरानी आदि जैसे विभिन्न स्वास्थ्य ट्रैकर्स का समर्थन करती है। दिलचस्प बात यह है कि स्मार्टवॉच नोटिफिकेशन भी प्रदान करती है और संगीत नियंत्रण और टीडब्ल्यूएस कनेक्टिविटी जैसी सुविधाओं के साथ आती है जो उपयोगकर्ताओं को स्मार्टवॉच के साथ अपने ईयरफ़ोन को जोड़ने की अनुमति देती है।

फायर-बोल्ट इन्फिनिटी स्मार्टवॉच स्पेसिफिकेशंस

फायर-बोल्ट इन्फिनिटी स्मार्टवॉच में 500 निट्स की पीक ब्राइटनेस और 400x400 पिक्सल के रेजोल्यूशन के साथ 1.6 इंच का एचडी एलसीडी डिस्प्ले है। यह एंड्रॉइड पर सिरी और Google सहायक दोनों पर एक ब्लूटूथ कॉलिंग सुविधा, आवाज सहायता प्रदान करता है। इसके अलावा, पहनने योग्य भी 4 जीबी के इन-बिल्ट स्टोरेज से सुसज्जित है, जिसमें 300 गाने तक की स्टोरेज क्षमता वाला एक व्यक्तिगत एमपी3 प्लेयर है। उपयोगकर्ता घड़ी से ही संगीत स्ट्रीम कर सकते हैं और यह iPhone और Android दोनों के साथ संगत है। सुविधाओं के संदर्भ में, फायर-बोल्ट इन्फिनिटी स्मार्टवॉच 300 से अधिक खेल मोड प्रदान करती है और एसपीओ2 ट्रैकिंग, गतिशील हृदय गति निगरानी, ​​नींद ट्रैकिंग, महिला स्वास्थ्य निगरानी और अन्य जैसे विभिन्न स्वास्थ्य ट्रैकर्स का समर्थन करती है।

दिलचस्प बात यह है कि स्मार्टवॉच नोटिफिकेशन भी प्रदान करती है और संगीत नियंत्रण और टीडब्ल्यूएस कनेक्टिविटी जैसी सुविधाओं के साथ आती है जो उपयोगकर्ताओं को स्मार्टवॉच के साथ अपने ईयरफ़ोन को जोड़ने की अनुमति देती है। फायर-बोल्ट इन्फिनिटी स्मार्टवॉच भी IP67 डस्ट और वाटर-रेसिस्टेंट रेटिंग और स्पोर्ट्स 110 वॉच फेस के साथ आती है। फायर-बोल्ट इन्फिनिटी स्मार्टवॉच की कीमत 4,999 रुपये है और यह कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ई-टेलर अमेज़न इंडिया के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगी। यह डिवाइस पांच कलर ऑप्शन में आता है जो ब्लैक, गोल्ड, सिल्वर, ग्रे और गोल्ड ब्लैक हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story