×

Fire-Boltt Dagger Smartwatches Price: 5000 रुपये की कम कीमत में फायर-बोल्ट ने भारत में लॉन्च की दो नई स्मार्टवॉच, जाने फीचर्स

Fire-Boltt Dagger Smartwatches Under 5000: फायर-बोल्ट डैगर स्मार्टवॉच की कीमत 3,499 रुपये है और इसे ग्रे, ब्लैक और ग्रीन रंगों में लॉन्च किया गया है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 10 Feb 2023 1:34 AM GMT
Fire-Boltt Dagger Smartwatches
X

Fire-Boltt Dagger Smartwatches(photo-social media)

Fire-Boltt Dagger Smartwatches Under 5000: घरेलू पहनने योग्य ब्रांड फायर-बोल्ट ने भारत में दो नई स्मार्टवॉच लॉन्च की हैं, जिन्हें फायर-बोल्ट डैगर और स्टारडस्ट कहा जाता है। दोनों नई स्मार्टवॉच की कीमत 5,000 रुपये से कम है, जो ब्रांड के बजट वियरेबल डिवाइस की पेशकश के अनुरूप है। नई घड़ियाँ ब्रांड के वेलनेस और वाइटल ट्रैकिंग सुविधाओं के 'हेल्थ सूट' से भी लैस हैं, यह सुनिश्चित करते हुए कि इसके सभी ग्राहकों को समान रूप से बुनियादी सुविधाएँ हाथ में मिलें।

फायर-बोल्ट डैगर और स्टारडस्ट भारत में कीमत, उपलब्धता

फायर-बोल्ट डैगर स्मार्टवॉच की कीमत 3,499 रुपये है और इसे ग्रे, ब्लैक और ग्रीन रंगों में लॉन्च किया गया है। वहीं, स्टारडस्ट की कीमत 2,499 रुपये है और इसे ग्रे, ब्लैक और पिंक कलर में खरीदा जा सकता है। दोनों घड़ियों को फायर-बोल्ट के अपने स्टोर से खरीदा जा सकता है। इसके अतिरिक्त, जहां डैगर स्मार्टवॉच को अमेज़न पर खरीदा जा सकता है, वहीं स्टारडस्ट को फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है। यह डिवाइस को IP68 ड्यूरेबिलिटी रेटिंग भी देता है। अन्य प्रमुख विशेषताओं में 400mAh की बैटरी, ब्रांड के 'हेल्थ सूट' के हृदय गति और अन्य महत्वपूर्ण ट्रैकिंग सुविधाओं के लिए समर्थन और साथ ही कई स्पोर्ट्स मोड ट्रैकिंग शामिल हैं।

फायर-बोल्ट डैगर और स्टारडस्ट स्मार्टवॉच की विशेषताएं

फायर-बोल्ट डैगर में 466 x 466 पिक्सल स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 1.43 इंच का एमोलेड डिस्प्ले है। इसमें ब्लूटूथ 5.0 है, जो स्मार्टवॉच पर ब्लूटूथ कॉलिंग सुविधा को शक्ति प्रदान करता है। उपयोगकर्ता कॉल इतिहास, सिंक किए गए संपर्कों और त्वरित डायलिंग पैड को भी एक्सेस कर सकते हैं। कंपनी के अनुसार डिस्प्ले के ऊपर 'अत्यधिक टिकाऊ ग्लास' है, और इसके साथ जाने के लिए एक फुल मेटल बॉडी है। इस बीच, फायर-बोल्ट स्टारडस्ट में छोटे 320 x 385 पिक्सल स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन के साथ 1.95 इंच का बड़ा डिस्प्ले है। 108 स्पोर्ट्स मोड ट्रैकिंग, ब्लूटूथ कॉलिंग, मेटल केस, मल्टीपल वॉच फेस, IP68 रेटिंग और म्यूजिक और कैमरा कंट्रोल सहित प्रमुख विशेषताएं समान रहती हैं। जबकि बैटरी के आकार का खुलासा नहीं किया गया है, ब्रांड स्टारडस्ट पर पांच दिनों की बैटरी सहनशक्ति का विज्ञापन करता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story