×

Fire-Boltt Lumos Smartwatch: ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ लॉन्च हुई फायर-बोल्ट लुमोस स्मार्टवॉच, जाने कीमत और फीचर्स

Fire-Boltt Lumos Smartwatch Launch: सोलारिस और सोलेस स्मार्टवॉच का अनावरण करने के बाद, घरेलू कंपनी फायर-बोल्ट ने भारतीय उपभोक्ताओं के लिए लुमोस स्मार्टवॉच लॉन्च किया है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 24 Nov 2023 2:45 AM GMT (Updated on: 24 Nov 2023 2:45 AM GMT)
Fire-Boltt Lumos Smartwatch: ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ लॉन्च हुई फायर-बोल्ट लुमोस स्मार्टवॉच, जाने कीमत और फीचर्स
X

Fire-Boltt Lumos Smartwatch Launch: सोलारिस और सोलेस स्मार्टवॉच का अनावरण करने के बाद, घरेलू कंपनी फायर-बोल्ट ने भारतीय उपभोक्ताओं के लिए लुमोस स्मार्टवॉच लॉन्च किया है। स्मार्टवॉच 1.91-इंच एचडी डिस्प्ले, ब्लूटूथ कॉलिंग, स्वास्थ्य निगरानी सुविधाओं और बहुत कुछ के साथ आती है। फायर-बोल्ट लुमोस चौकोर डिज़ाइन और कई अन्य दिलचस्प विशेषताओं के साथ आता है और भारत में इसकी कीमत 1,500 रुपये से कम है। नए घोषित लुमोस के बारे में कीमत, उपलब्धता और फीचर्स पर नजर डालते हैं।

जाने भारत में फायर-बोल्ट लुमोस की कीमत

बिल्कुल नया फायर-बोल्ट लुमोस भारतीय उपभोक्ताओं के लिए 1,499 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है। स्मार्टवॉच 30 नवंबर से अमेज़न और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध होगी। फायर-बोल्ट लुमोस स्मार्टवॉच रोज़ गोल्ड, सिल्वर, ब्लू, ब्लैक और गोल्ड रंगों में आती है। इसमें कई ऑफर्स मिलते हैं।

फायर-बोल्ट लुमोस के फीचर्स

डिज़ाइन: फायर-बोल्ट लुमोस एक चौकोर डायल वाली स्मार्टवॉच है जिसमें स्टेनलेस स्टील बॉडी, धातु का पट्टा और घूमने वाला मुकुट है, जो इसे एक प्रीमियम स्वरूप देता है।

डिस्प्ले: स्मार्टवॉच एक बड़ी 1.91-इंच एचडी स्क्रीन के साथ आती है, जो 240 x 280 पिक्सल का रिज़ॉल्यूशन पेश करती है, और इसमें 100 से अधिक क्लाउड-आधारित वॉच फेस हैं।

ब्लूटूथ कॉलिंग: फायर-बोल्ट लुमोस में ब्लूटूथ कॉलिंग और वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट के लिए एक इन-बिल्ट माइक्रोफोन और स्पीकर शामिल है।

हेल्थ फीचर्स: लुमोस स्मार्टवॉच फायर-बोल्ट के हेल्थ सूट के साथ आती है और इसमें हृदय गति की निगरानी, ​​​​रक्त ऑक्सीजन (SpO2) ट्रैकिंग और नींद की निगरानी जैसी सुविधाएँ शामिल हैं।

फिटनेस मोड: फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों के लिए, नई घोषित फायर-बोल्ट लुमोस स्मार्टवॉच 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड का समर्थन करती है।

सितंबर में, फायर-बोल्ट ने सोलारिस का लॉन्च किया जो 2,499 रुपये में आता है, और सोलेस को 1,999 रुपये में लॉन्च किया गया था। फायर-बोल्ट सोलारिस में 1.78-इंच AMOLED डिस्प्ले है, और फायर-बोल्ट सोलेस घड़ी 1.32-इंच HD डिस्प्ले के साथ आती है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story