Fire-Boltt Rock Smartwatch Price: 1.3-इंच डिस्प्ले के भारत में लॉन्च हुई फायर-बोल्ट रॉक स्मार्टवॉच, जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन

Fire-Boltt Rock Smartwatch Price in India: ग्राहकों को घरेलू ब्रांड फायर-बोल्ट की स्मार्टवॉच हमेशा पसंद आती है जिसका यूजर्स हमेशा लॉन्च होने का इंतज़ार करते हैं। देश में एक नई स्मार्टवॉच लॉन्च की है।

Anjali Soni
Published on: 13 April 2023 11:06 AM GMT
Fire-Boltt Rock Smartwatch Price: 1.3-इंच डिस्प्ले के भारत में लॉन्च हुई फायर-बोल्ट रॉक स्मार्टवॉच, जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन
X
Fire-Boltt Rock Smartwatch Price in India (Photo-social media)

Fire-Boltt Rock Smartwatch Price in India: ग्राहकों को घरेलू ब्रांड फायर-बोल्ट की स्मार्टवॉच हमेशा पसंद आती है जिसका यूजर्स हमेशा लॉन्च होने का इंतज़ार करते हैं। देश में एक नई स्मार्टवॉच लॉन्च की है। ऑल-न्यू फायर-बोल्ट रॉक 550 निट्स ब्राइटनेस के साथ 1.3-इंच ऑलवेज ऑन AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है और ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर भी प्रदान करता है। हाल के दिनों में कंपनी ने किफायती स्मार्टवॉच यूजर्स की जरूरतों को पूरा करने के लिए कई नई स्मार्टवॉच लॉन्च की हैं। आइए देखते हैं कि नई लॉन्च की गई फायर-बोल्ट रॉक स्मार्टवॉच क्या पेश करती है।

यहां देखें फायर-बोल्ट रॉक के फीचर्स (Fire-Boltt Rock Features)

नई लॉन्च की गई स्मार्टवॉच आपके ब्लड ऑक्सीजन लेवल (SpO2), हार्ट रेट ट्रैकर और स्लीप साइकल को भी मॉनिटर करती है। सुरक्षा के लिए, फायर-बोल्ट रॉक स्मार्टवॉच में एक ग्लास कवर और IP67 रेटिंग है, जिसका अनिवार्य रूप से मतलब है कि यह धूल और रेत से अच्छी तरह से सुरक्षित है, और 15cm से 1m पानी के नीचे कम से कम 30 मिनट तक काम कर सकती है। कीमत को ध्यान में रखते हुए कहा जा सकता है कि फायर-बोल्ट रॉक स्मार्टवॉच का मुकाबला नई लॉन्च की गई स्मार्टवॉच जैसे boAt Wave Armour और Pebble Cosmos Bold से है।

जाने फायर-बोल्ट रॉक स्मार्टवॉच की कीमत और रंग ( Fire-Boltt Rock smartwatch price)

फायर-बोल्ट रॉक स्मार्टवॉच को 2,799 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है। यह तीन रंग विकल्पों में आता है, जिसमें ग्रे, गोल्ड और ब्लैक शामिल हैं और यह ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story