×

Fire-Boltt Sphere Smartwatch Price: 600mAh बैटरी के साथ भारत में लॉन्च हुई फायर-बोल्ट स्फेयर स्मार्टवॉच, जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन

Fire-Boltt Sphere Smartwatch Price: स्मार्टवॉच निर्माता फायर-बोल्ट ने भारत में स्फीयर नाम से एक और वियरेबल लॉन्च किया है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 4 March 2023 2:28 AM GMT
Fire-Boltt Sphere Smartwatch Launch
X

Fire-Boltt Sphere Smartwatch Launch(photo-social media)

Fire-Boltt Sphere Smartwatch Price in India: घरेलू स्मार्टवॉच निर्माता फायर-बोल्ट ने भारत में स्फीयर नाम से एक और वियरेबल लॉन्च किया है। नया वियरेबल कंपनी की आउटडोर सीरीज का हिस्सा है, जो अपनी ड्यूरेबिलिटी के लिए जानी जाती है। फायर-बोल्ट स्फीयर में कठोर लेकिन स्टाइलिश स्पोर्टी डिज़ाइन है। स्मार्टवॉच शॉकप्रूफ मेटल बॉडी, इसके डिस्प्ले पर 600 निट्स ब्राइट, 25 दिनों तक की बैटरी लाइफ, IP68 रेटिंग और बहुत कुछ के साथ आती है। यहाँ भारत में FireBoltt Sphere की कीमत, स्पेसिफिकेशन, उपलब्धता विवरण, और बहुत कुछ पर नजर डालते हैं।

Fire-Boltt Sphere स्पेसिफिकेशन

फायर-बोल्ट स्फीयर एक मज़बूत स्मार्टवॉच है जिसे बाहर के लिए बनाया गया है। उस लंबाई तक, यह साहसिक खेलों के दौरान प्रभाव को बनाए रखने के लिए एक शॉकप्रूफ मेटल बॉडी के साथ आता है, स्टैंडबाय मोड पर इसे 25 दिनों तक लंबे समय तक चलाने के लिए एक बड़ी 600mAh बैटरी, और उस अतिरिक्त स्थायित्व के लिए IP68 जल प्रतिरोध। इसके अलावा, स्मार्टवॉच स्पोर्ट्स ए 400×400 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन और 600 निट्स की चमक के साथ 1.6 इंच का एचडी डिस्प्ले। फायर-बोल्ट क्षेत्र सुविधाओं से भरा हुआ है। उदाहरण के लिए, आपको मल्टीपल स्पोर्ट्स मोड्स का सपोर्ट मिलता है, जो वर्कआउट ट्रैकिंग को आसान बनाता है।

सबसे पहली बात, भारत में फायर-बोल्ट स्फीयर की कीमत 2,999 रुपये तय की गई है, जिसे वियरेबल्स ब्रांड द्वारा शुरुआती कीमत बताया जा रहा है। स्मार्टवॉच अब भारत में फ्लिपकार्ट और Fireboltt.com पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। इस लॉन्च के साथ, Fire-Boltt ने अपनी मौजूदा आउटडोर रेंज को कुल 6 स्मार्टवॉच तक बढ़ा दिया है। इस लिस्ट में कोबरा, टैंक, सुपरनोवा, ग्लेडिएटर और डैगर जैसे नाम पहले से ही शामिल हैं। आपको अपने स्मार्टफोन को बाहर निकाले बिना कॉल करने और प्राप्त करने के लिए HIFI ऑडियो सपोर्ट के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग मिलती है। दो रंग विकल्पों में उपलब्ध - ब्लैक एंड ग्रीन फॉरेस्ट - द स्फीयर स्वास्थ्य अनुस्मारक, गतिहीन अनुस्मारक, रिमोट कैमरा नियंत्रण, मौसम पूर्वानुमान, अलार्म घड़ी, टाइमर और स्टॉपवॉच सहित अन्य सुविधाओं की पेशकश करता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story