Fire Boltt Visionary भारत में हुआ लांच, जानिए Smartwatch के फीचर्स और कीमत की पूरी जानकारी

Fire-Boltt Visionary Price : Fire-Boltt ने अपनी नई स्मार्टवॉच Fire-Boltt Visionary लांच कर दिया है। आज से यह वॉच ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon और Fire-Bolt की वेबसाइट पर खरीदने के लिए उपलब्ध है।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 22 July 2022 8:47 AM GMT
Fire Boltt Visionary
X

Fire Boltt Visionary (Image Credit : Social Media)

Fire-Boltt Visionary Launch : लोकप्रिय वियरेबल्स ब्रांड Fire-Boltt ने अपनी नई स्मार्टवॉच Fire-Boltt Visionary को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस नवीनतम स्मार्टवॉच में 100 स्पोर्ट्स मोड सपोर्ट करने का दावा किया गया है। साथ ही इसमें 1.78 इंच का AMOLED डिस्प्ले है जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 368x448 पिक्सल है। इसके अलावा इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर भी दिया गया है। स्मार्टवॉच के बारे में फायर-बोल्ट के सह-संस्थापक आयुषी और अर्णव किशोर ने कहा। "हमारी पहले की स्मार्टवॉच ने ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर पर ध्यान केंद्रित किया है क्योंकि भविष्य यही है।

Fire-Boltt Visionary Specification

Fire-Boltt Visionary में रोटेशन बटन के साथ 100 स्पोर्ट्स मोड को सपोर्ट करता है। स्मार्टवॉच में 1.78-इंच का शानदार बड़ा AMOLED डिस्प्ले है, जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 368x448 पिक्सल है। ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच में IP68-रेटेड स्प्लैश प्रतिरोध की पेशकश करने का दावा किया गया है। फायर-बोल्ट विजनरी स्मार्टवॉच पांच दिनों तक की बैटरी लाइफ प्रदान करती है और एक रिचार्जेबल बैटरी के साथ आती है। स्मार्टवॉच में एक SpO2 मॉनिटर, हार्ट रेट ट्रैकिंग, स्लीप मॉनिटरिंग, स्टेप्स और फिटनेस ट्रैकिंग भी उपलब्ध है।

Fire-Boltt Visionary के खास फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको एआई वॉयस असिस्टेंट आपको अपनी आवाज के जरिए और भी काम करने के लिए सुविधा प्रदान करता है। वॉयस असिस्टेंट के जरिए आप कॉल रिसीव करने संगीत को नियंत्रित करना की भी सुविधा मिलती है। स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर के साथ कॉल हिस्ट्री, सिंक और सेव कॉन्टैक्ट्स के साथ क्विक एक्सेस डायल पैड द्वारा भी समर्थित है।

Fire-Boltt Visionary Price

Fire-Boltt Visionary 22 जुलाई यानी आज से ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon और Fire-Bolt की आधिकारिक वेबसाइट के जरिए खरीदने के लिए उपलब्ध है। भारत में फायर बोल्ट विजनरी को 3,799 रुपये में लॉन्च किया गया है। इसे ब्लू, ब्लैक, गोल्ड, पिंक, ग्रीन, सिल्वर, ग्रे, सिल्वर और शैम्पेन गोल्ड कलर ऑप्शन में पेश किया गया है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story